breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

ईशा देओल और पति भरत तख्तानी ने शादी के 11 साल बाद लिया तलाक,यूजर्स ने बनाएं मीम्स

अभिनेत्री ईशा देओल(Esha Deol)और उनके पति भरत तख्तानी(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced)ने अपने तलाक की घोषणा एक साझा बयान जारी करके की। ईशा और उनके पति के बीच 11 साल बाद हुए तलाक से जहां  फैंस को बड़ा झटका लगा है तो वहीं सोशल मीडिया एक्स(X) पर यूजर्स हैशटैग डाइवोर्स(#Divorce)ट्रेंड करके तलाक पर चुटीले मीम्स बना रहे(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years-of-wedding-users-memes-viral)है।

Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years-बॉलिवुड एक्टर धर्मेंद्र(Dharmendra)और एक्ट्रेस व भाजपा सांसद हेमा मालिनी(Hema Malini)की सुपुत्री ईशा देओल का उनके पति भरत तख्तानी से शादी के 11 साल बाद तलाक हो गया(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years)है।

अभिनेत्री ईशा देओल(Esha Deol)और उनके पति भरत तख्तानी(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced)ने अपने तलाक की घोषणा एक साझा बयान जारी करके की।

ईशा और उनके पति के बीच 11 साल बाद हुए तलाक से जहां  फैंस को बड़ा झटका लगा है तो वहीं सोशल मीडिया एक्स(X) पर यूजर्स हैशटैग डाइवोर्स(#Divorce)ट्रेंड करके तलाक पर चुटीले मीम्स बना रहे(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years-of-wedding-users-memes-viral)है।

 


Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years

शादी के 11 साल और दो बच्चों के बाद अचानक अभिनेत्री ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के बीच तलाक की खबर ने सभी को चौंका दिया(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years)है।

हालांकि दूसरे बच्चे के बाद से ही दोनों के बीच कुछ खटपट की खबरें सुर्खियां बन रही थी लेकिन बात तलाक तक पहुंच जाएंगी इसका शायद ही किसी को अंदाजा लगा हो।

Bollywood Secrets : OMG..! जब खुला रेखा की मांग के सिंदूर का राज.!!

आपको बता दें कि 29 जून 2012 को ईशा देओल की शादी बिजनेसमैन भरत तख्तानी(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-wedding)के साथ हुई थी। इस शादी से दोनों को दो बेटियां राध्या और मिराया हैं।

 

ईशा और भरत ने तलाक लेकर दिल्ली टाइम्स को जो संयुक्त बयान जारी किया है,उसके मुताबिक,जोड़े ने कहा है कि यह अलगाव आपसी सहमति और ‘सौहार्दपूर्ण’ तरीके से लिया गया(Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years)है।

दोनों ने अपने बच्चों के हितों का ध्यान रखते हुए अलग होने का फैसला लिया है और सभी से उम्मीद है कि उनकी निजता का सम्मान किया जाएगा।

दिल्ली टाइम्स को जारी बयान में कहा गया है, ”हमने आपसी और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है।

हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा।

हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है।”

ईशा और भरत 6 साल की बेटी राध्या और 4 साल की मिराया के माता-पिता हैं।

full hd bollywood movies free download:फ्री में यहां से करें नई मूवी डाउनलोड

पिछले साल जून में, ईशा और भरत ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी क्योंकि ईशा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों के साथ अपने पति को शुभकामनाएं दी थीं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘अनंत काल के लिए ♥️🧿 @भारततख्तानी3 #शादी की सालगिरह #11 आभार ♥️’।

हालाँकि, उनके तलाक की अटकलें तब शुरू हुईं जब पिछले साल हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भरत को नहीं देखा गया; वह ईशा के जन्मदिन समारोह में भी शामिल नहीं हुए।

वर्ष 2020 में प्रकाशित अपनी पेरेंटिंग पुस्तक में, ईशा ने साझा किया था कि उनके पति ने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत करने के बाद ‘उपेक्षित’ महसूस किया था।

ईशा ने अपनी किताब अम्मा मिया में बताया, “मेरे दूसरे बच्चे के बाद, थोड़े समय के लिए, मैंने देखा कि भरत चिड़चिड़े और मुझसे चिढ़ने वाले हो गए। उन्हें लगा कि मैं उन पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे रही हूं।

एक पति के लिए इस तरह महसूस करना बहुत स्वाभाविक है क्योंकि उस समय, मैं राध्या के प्लेस्कूल की शरारतों और मिराया को खिलाने में व्यस्त थी, और साथ ही इस दौरान मैं अपनी किताब लिखने और अपनी प्रोडक्शन मीटिंगों के बीच भी व्यस्त थी।

इसलिए, वह उपेक्षित महसूस करते थे और मैंने तुरंत अपने तरीकों की त्रुटि पर ध्यान दिया।

मुझे वह समय याद आया जब भरत ने मुझसे एक नया टूथब्रश मांगा था, और यह बात मेरे दिमाग से निकल गई थी, या जब उसकी शर्ट प्रेस नहीं हुई थी या जब मैंने यह जांचने की परवाह किए बिना कि उसे दोपहर के भोजन के लिए क्या दिया गया है, उसे काम पर भेज दिया था। वह बहुत कम ज़रूरतों वाला आदमी है, और अगर मैं उसकी देखभाल नहीं कर सका, तो कुछ गड़बड़ है। मैंने तुरंत इसे ठीक करना सुनिश्चित किया।”

Bollywood सुपरस्टार अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों का थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर

 

भरत अलग है

अगर उसे कोई समस्या महसूस होती है, तो वह सीधे मेरे सामने आकर बताता है। लेकिन ऐसे पुरुष भी हो सकते हैं जो इतने आगे नहीं आते।

रोमांस को जीवित रखना आप पर निर्भर करता है। मुझे लगा कि मैं कुछ समय से उसके साथ डेट नाइट्स या मूवी के लिए बाहर नहीं गया हूं।

उन्होंने आगे कहा कि इसलिए मैंने अपने ट्रैक से बाहर निकलने,अपने बाल खोलकर एक प्यारी सी ड्रेस पहनकर वीकेंड पर बाहर जाने का फैसला किया।

दीपिका,सारा अली खान,श्रद्धा कपूर,रकुल प्रीत सिंह व सिमोन को NCB का समन

 

 

 

 

Esha-Deol-husband-Bharat-Takhtani-divorced-after-11-years

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button