breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

क्या सच में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से कर ली सगाई? अब सामने आई ये सच्चाई

इन सबके बीच यह सवाल बना रहा कि क्या सच में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई (Katrina Kaif and Vicky Kaushal engaged-know truth)हो गई है? अब जाकर इस सच्चाई से पर्दा उठा है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal engaged-know truth

नई दिल्ली: बॉलिवुड(Bollywood)के गलियारों में इस बात की चर्चा तेजी से फैल रही है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) दोनों इंगेज्ड हो गए है।

बीते बुधवार यह खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी हो गई (Katrina Kaif and Vicky Kaushal engaged)है।

नतीजा,दोनों के फैंस भी खुशी से झूम उठे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी की खबर सुनकर फैंस ने बधाईयों का तांता लगा दिया।

katrina and vickey (2)

लेकिन इन सबके बीच यह सवाल बना रहा कि क्या सच में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई (Katrina Kaif and Vicky Kaushal engaged-know truth)हो गई है? अब जाकर इस सच्चाई से पर्दा उठा है।

full hd bollywood movies free download:फ्री में यहां से करें नई मूवी डाउनलोड

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के संबंधों को लेकर कैटरीना के प्रवक्ता ने एक बयान जारी किया है।

उनका कहना है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इंगेज्ड नहीं हुए है। यह बात कोरी अफवाह(Katrina Kaif and Vicky Kaushal engaged-know truth) है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal engaged-know truth-2

जूम टीवी से बातचीत के दौरान कैटरीना के प्रवक्ता ने बताया कि “कोई रोका सेरमनी नहीं हुई है। कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान(Salman Khan) संग ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं।”

कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने अब ये बयान देकर साफ तौर पर उन बातों पर विराम लगा दिया है जिनके तहत दावा किया जा रहा था कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की रोका सेरेमनी हुई है।

गौरतलब है कि बी टाउन में आएं दिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप की खबरें(Katrina Kaif and Vicky Kaushal in relationship)मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती है।

लेकिन दोनों ने कभी भी पब्लिकली इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया है।

Bollywood के शहंशाह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तबियत फिर बिगड़ी

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया था कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है।

इस सवाल पर हर्षवर्धन ने कहा था, “विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है।

हालांकि इतना कहते ही एक्टर ने आगे कहा, “क्या मैं इसके लिए मुसीबत में पड़ जाऊंगा? शायद।”

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को हाल ही में शेरशाह की स्क्रीनिंग पर साथ देखा गया था।

बता दें कि साल 2019 में कैटरीना और विक्की को साथ में डिनर के दौरान स्पॉट किया गया था।

इस दौरान उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं और तभी से दोनों को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं।

वो जल्द ही सूर्यवंशी, फोन भूत, जी ले जरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल जल्द ही सरदार उधम सिंह, और अश्‍वत्थामा जैसी फिल्मों में दिखेंगे।

 

Katrina Kaif and Vicky Kaushal engaged-know truth

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 4 =

Back to top button