breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Lalit Modi ने अपने सोशल प्रोफाइल से Sushmita Sen का नाम,फोटो हटाया,यूजर्स ने ब्रेकअप मीम्स बना ट्विटर पर लिए मजे

IPL के फाउंडर और उद्दोगपति ललित मोदी(Lalit-Modi) और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita-Sen)के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोर रही है।

Lalit-Modi-removed-Sushmita-Sens-mention-from-his-social profile-breakup-rumours- sparking

नई दिल्ली:IPL के फाउंडर और उद्दोगपति ललित मोदी(Lalit-Modi) और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita-Sen)के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां बटोर रही है।

हालांकि दोनों की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है,लेकिन फैंस को लग रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन का ब्रेकअप हो गया(Lalit Modi Sushmita Sen breakup rumours)है,

क्योंकि ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से बॉलिवुड(Bollywood)एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की फोटो और नाम को हटा दिया(Lalit-Modi-removed-Sushmita-Sens-mention-from-his-social profile-breakup-rumours- sparking)है।

ललित मोदी ने अपना इंस्टाग्राम बायो भी चेंज कर दिया है,जिसमें सुष्मिता सेन के नाम का जिक्र तक नहीं है जबकि इससे पहले था।

आपको बता दें कि मीडिया में उस समय हलचल मच गई थी जब तकरीबन दो महीने पहले ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने खुलकर एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार की(sushmita-sen-former-ipl-chairman-lalit-modi-dating)थी

और अपने प्राइवेट मूमेंट्स के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

 

Salman,Aamir सहित ये सेलेब्स है बेतुकी आदतों के शिकार,जानकर आप भी होंगे हैरान

तब भी फैंस को बहुत शॉक लगा था कि मिस यूनिवर्स रही बॉलिवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडियन प्रीमियर लीग की स्थापना करने वाले ललित मोदी के साथ रिलेशन में है।

अब भी फैंस शॉक में है कि इतने कम वक्त में क्या सच में दोनों का ब्रेकअप हो गया और सोशल मीडिया पर यूजर्स मीम्स बनाकर व ट्वीट करके सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप पर रिएक्शन दे रहे(Lalit-Modi-removed-Sushmita-Sens-mention-from-his-social profile-breakup-rumours- sparking) है।

(Lalit-Modi-removed-Sushmita-Sens-mention-from-his-social profile-breakup-rumours- sparking)

 

Bollywood सुपरस्टार अभिनेता संजय दत्त को फेफड़ों का थर्ड स्टेज एडवांस कैंसर

आईपीएल के पहले अध्यक्ष ललित मोदी ने जुलाई में पहली बार पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया और मालदीव से अपने वेकेशन की तस्वीरें साझा कीं।

इसके तुरंत बाद ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी तस्वीर को फोटो-शेयरिंग एप पर प्रोफ़ाइल फोटो लगाया।

उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल के साथ अपनी बायो भी अपडेट किया। सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा के बाद ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक्ट्रेस को अपना बेटरहाफ बताते हुए लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा था।

 

Bollywood के शहंशाह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तबियत फिर बिगड़ी

हालांकि, मंगलवार की सुबह, उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक अलग प्रोफ़ाइल तस्वीर थी, और एक्ट्रेस का नाम अब बायो में नहीं(Lalit-Modi-removed-Sushmita-Sens-mention-from-his-social profile-breakup-rumours- sparking)था।

इस पर सोशल मीडिया यूजर्स के काफी रिएक्शन आ रहे हैं। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर कुछ दिन पहले अपने रिश्ते को पब्लिक करने के बाद आखिर ललित मोदी ने यह बदलाव क्यो किया है।

दोनों के ब्रेकअप की अटकलें लगने लगी हैं।

यूजर मीडिया पर लिख रहे हैं कि ललित मोदी ने अपना बायो बदल दिया है। क्या उनका और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद वापसी की है और  को आखिरी बार उन्हें डिज्नी प्लस हॉटस्टार श्रृंखला आर्य सीजन 2 में देखा गया था।

Lalit-Modi-removed-Sushmita-Sens-mention-from-his-social profile-breakup-rumours- sparking

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button