breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Sushmita Sen की IPL पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी से शादी! Photos Viral,जानें सच

हाल में ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है,जिनमें खुद ललित मोदी(Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)को बेटर हॉफ और जीवन की नई शुरूआत कैप्शन दिया है।

Sushmita-Sen-Former-IPL-Chairman-Lalit-Modi-dating-not-wedding-clarify-by-Lalit Modi

नई दिल्ली:Bollywood एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पूर्व आईपीएल अध्यक्ष और बिजनेस मैन ललित मोदी से शादी कर ली(Sushmita-Sen-Lalit Modi wedding)है?

हाल में ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है,जिनमें खुद ललित मोदी(Lalit Modi) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)को बेटर हॉफ और जीवन की नई शुरूआत कैप्शन दिया है।

दरअसल, हाल ही में बिजनेसमैन ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ जीवन की नई शुरुआत की (Sushmita-Sen-Former-IPL-Chairman-Lalit-Modi-photos-viral)है।

इसके बाद मीडिया में कयास लगने शुरु हो गए कि सुष्मिता सेन और ललित मोदी ने शादी कर ली है। 

बिजनेस मैन ने अपने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

हालांकि अब आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने फिलहाल सुष्मिता सेन से शादी नहीं की(Sushmita-Sen-Former-IPL-Chairman-Lalit-Modi-dating-not-wedding-clarify-by-Lalit Modi) है।

वह और सुष्मिता बस एक-दूसरे को डेट कर रहे है और शादी भी एक दिन हो जाएंगी। जी हां,ललित मोदी ने खुद कहा है कि सुष्मिता सेन से शादी नहीं की है।

दरअसल, इससे पहले बिजनेसमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘एक वैश्विक दौरे के बाद अब अभी लंदन में हूं।

21 साल बाद भारत ने जीता मिस यूनिवर्स खिताब,हरनाज कौर संधू बनी 2021की मिस यूनिवर्स

मालदीव और सार्डिनिया में परिवार के साथ और मेरी बेहतर दिखने वाले साथी सुष्मिता सेन के साथ…. एक नई शुरुआत आखिरकार एक नया जीवन। मैं चांद पर हूं…।’

46 वर्षीय सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिनों लाइम लाइट में बनी रहती हैं।

अपने इंस्टा पर लेटेस्ट फोटो शेयर कर फैन्स को हैरान करती रहती हैं।

अब ऐसे में ललित मोदी के साथ उनकी निजी तस्वीरें देखकर फैंस और मीडिया को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है लेकिन अब खुद ललित मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने सुष्मिता सेन से शादी नहीं की है और वह दोनों बस एक-दूसरे को डेट कर रहे(Sushmita-Sen-Former-IPL-Chairman-Lalit-Modi-dating-not-wedding-clarify-by-Lalit Modi) है। शादी भी एक दिन हो जाएगी।

full hd bollywood movies free download:फ्री में यहां से करें नई मूवी डाउनलोड

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button