breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली हुए कोरोना पॉजिटिव,खुद को किया क्वारंटीन

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है और अच्छी बात यह है कि आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है...

Ranbir Kapoor and Sanjay Leela Bhansali tests corona positive

मुम्बई:कोरोनावायरस(Coronavirus) की गिरफ्त में अब बॉलिवुड के हॉट एक्टर रणबीर कपूर भी आ गए है।

जी हां, एक्टर रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाएं गए है और सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संजय लीलाभंसाली भी कोरोना संक्रमित हो गए(Ranbir Kapoor and Sanjay Leela Bhansali tests corona positive) है ।

दोनों ने खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है।

Ranbir Kapoor tests corona positive

दरअसल, बीते दिन रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)की मां और एक्ट्रेस नीतू सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी कि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए (Ranbir Kapoor Corona positive)है

उन्होंने रणबीर कपूर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है।

वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।”

नीतू कपूर(Neetu Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा पोस्ट में आगे इस बात की भी पुष्टि की कि- रणबीर कपूर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और इसे लेकर वह सभी प्रकार की एहतियात बरत रहे है। “

गौरतलब है कि बीते वर्ष दिसंबर में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी, उस दौरान ही नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गई थी।

बाद में उन्हें एयर एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। अब इस वर्ष बीती रात,मंगलवार,9मार्च नीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की पुष्टि कर दी

कि उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह इस समय सेल्फ क्वारंटीन में (Ranbir Kapoor tests COVID-19 positive)है।

रणबीर कपूर के कोरोना संक्रमित होने की खबर से जहां फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं शुरू कर दी तो वहीं,

बॉलिवुड पर एक और गाज उस वक्त गिरी जब खबर आई की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की COVID-19 टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिवआई।

वह भी इस वक्त सेल्फ क्वारंटीन में है।

संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव(Sanjay Leela Bhansali corona positive) होने के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ के सारे कास्ट और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है।

 

आलिया भट्ट  है कोरोना नेगेटिव

इस फिल्म में लीड रोल में काम कर रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है और अच्छी बात यह है कि आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

हालांकि एहतियातन उन्होंने भी खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है।

संजय लीला भंसालीअपनी अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग करते हुए ही कोरोना संक्रमित हुए है। वैसे फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ की शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में हो रही थी

लेकिन अब उनके कोरोना संक्रमित होने के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है जबकि इस फिल्म की रिलीज डेट 30 जुलाई घोषित की गई थी।

किंतु अब संजय लीला भंसाली के कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण शूटिंग रुक जाने से देखना होगा कि फिल्म की रिलीज डेट पर क्या असर पड़ता है।

 

संजय की मम्मी का भी हुआ कोरोना टेस्ट

संजय लीला भंसाली की माताजी का भी कोरोना टेस्ट हुआ है और सूत्रों से मिली जानकारी के अनसार, फिलहाल वह ठीक है और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन सावधानी बरतते हुए उन्होंने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

 

Ranbir Kapoor and Sanjay Leela Bhansali tests corona positive

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + four =

Back to top button