breaking_newsअन्य ताजा खबरेंक्रिकेटखेलबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Ranbir Kapoor बनेंगे Sourav Ganguly! बायोपिक के लिए दादा ने भरी ‘हां’

क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जरुर अपनी बायोपिक बनाने के लिए हामी जरुर भर दी है।

Ranbir-Kapoor-may-play-role-as-Sourav-ganguly-Dada-agrees-for-Biopic

नई दिल्ली:रणबीर कपूर(Ranbir-Kapoor)को हमेशा से चैलेंजिंग रोल करने के लिए जाना जाता है।

फिर चाहे फिल्म संजू में ‘संजय दत्त‘ का किरदार हो या फिर फिल्म ‘बर्फी’ में एक मूक-बधिर का रोल ही क्यों न हो।

इसी कड़ी में अब बॉलिवुड(Bollywood)गलियारे से खबर आ रही है कि जल्द ही रणबीर कपूर भारतीय टीम के पूर्व कैप्टेन और वर्तमान में BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की बायोपिक में उनका रोल प्ले कर सकते है।

हालांकि सौरव गांगुली(Sourav-ganguly)की बायोपिक में रणबीर कपूर ही उनका रोल प्ले करेंगे या नहीं, इस पर फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

लेकिन सोशल मीडिया पर कई पोस्ट्स और वीडियोज इस बात की ओर पुख्ता इशारा कर रहे है कि रणबीर कपूर सौरव गांगुली की भूमिका(Ranbir-Kapoor-may-play-role-as-Sourav-ganguly)निभा सकते है।

लेकिन क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जरुर अपनी बायोपिक बनाने के लिए हामी जरुर भर दी (Sourav-ganguly-Dada-agrees-for-Biopic)है।

इसके बाद से ही,बी टाउन से खबर आ रही है कि क्रिकेट की दुनिया में दादा के नाम से मशहूर सौरव गांगुली की बायोपिक(Sourav-ganguly Biopic)में उनका किरदार एक्टर रणबीर कपूर निभा सकते(Ranbir-Kapoor-may-play-role-as-Sourav-ganguly)है।

न्‍यूज-18 बांग्‍ला से बातचीत के दौरान सौरभ गांगुली ने उनके निजी जिंदगी व करियर पर फिल्‍म बनाने के लिए हामी भर दी है।

हालांकि सौरभ गांगुली कोई पहले क्रिकेटर नहीं है,जिनके जीवन पर बायोपिक बन रही है। उनसे पहले भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर, मोहम्‍मद अजहरुद्दीन के जीवन पर भी फिल्‍में बन चुकी हैं।

सूत्रों से प्राप्त रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के जीवन पर बनने वाली इस फिल्‍म का बजट करीब 200 से 250 करोड़ रुपये के बीच बताया जा रहा है।

दादा(Dada) ने कहा, “हां, मैंने बायोपिक के लिए हामी भर दी है। ये फिल्‍म हिन्‍दी भाषा में होगी। मेरे लिए अभी डायरेक्‍टर का नाम बता पाना संभव नहीं है। सभी चीजों के अंतिम रूप लेने में अभी और टाइम लगेगा।”

Ranbir-Kapoor-may-play-role-as-Sourav-ganguly-Dada-agrees-for-Biopic

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − nine =

Back to top button