breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Sushant Singh Rajput के बर्थडे पर उमड़ा यादों का सैलाब,फैंस ने ट्रेंड किया #ssrbirthday

फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आज भी गुहार लगा रहे है और साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की यादों से सजे फोटोज,वीडियोज और पोस्ट को शेयर कर रहे है...

Sushant Singh Rajput birth anniversary today

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक ऐसे एक्टर थे, जिनके निधन पर न सिर्फ बॉलिवुड बल्कि पूरे देश में गम की लहर दौड़ गई और सुशांत की मौत का सदमा आज भी फैंस दिल में लिए उनके लिए दुआएं मांगते है।

आज दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन(Sushant Singh Rajput birth anniversary today) है

और फैंस ने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया में हैशटैग #ssrbirthday ट्रेंड (fans trend #ssrbirthday)किया है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था। आज उनका 35वां जन्मदिन(Sushant Singh Rajput birthday) है।

सुशांत के परिजन,फैंस और दोस्त उन्हें याद करते हुए जन्मदिन पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे (Sushant Singh Rajput birth anniversary today)है।

वर्ष 2020 में 14 जून को महज 34 साल की आयु में बॉलिवुड के युवा और सफल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Sushant Singh Rajput birth anniversary today-fans trend #ssrbirthday

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के जैसे खिलखिलाते चेहरे का यूं अचानक चला जाना किसी को यकीन ही नहीं हुआ था और उनकी मौत की गुत्थी आत्महत्या और हत्या के कयासों में ही उलझ कर रह गई।

इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजूपत संभवत: वह पहले अभिनेता रहे है जिनकी मौत का राजनीतिकरण भी खूब किया गया।

भले ही मुंबई पुलिस ने अपनी जांच रिपोर्ट में स्पष्ट कर दिया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या (Sushant Singh Rajput suicide) ही की थी

लेकिन उन्हें दिलोजान से प्यार करने वाले उनके परिजनों और फैंस को आज भी इस बात पर रत्तीभर भी यकीन नहीं है कि उनकी मौत हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या थी। इसलिए अब इस मामले की जांच CBI कर रही है।

Sushant Singh Rajput birth anniversary today-fans trend #ssrbirthday

आज भी आएं दिन सोशल मीडिया पर #Justice for Sushant के हैशटैग ट्रेंड करते है।

फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आज भी गुहार लगा रहे है और साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की यादों से सजे फोटोज,वीडियोज और पोस्ट को शेयर कर रहे (Sushant Singh Rajput birth anniversary today)है।

इन सबके बीच आज सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर फैंस न केवल उन्हें श्रद्धांजलि (Sushant Singh Rajput birth anniversary today)दे रहे है बल्कि इस दिन को बेहद खास बनाने की तैयारी में सभी एक दिन पहले से ही जुट गए।

आज सुशांत के बर्थडे पर जहां हैशटैग #ssrbirthday ट्रेंड हो रहा है तो वहीं उनके जन्मदिन से एक दिन पहले तक #One day for SSR birthday ट्रेंड करता रहा।

सुशांत सिंह राजपूत लार्जर दैन लाइफ रहे है। उनकी मौत के कारणों की जांच करते हुए NCB ने जहां उनके ड्रग सेवन की बात कही तो वहीं CBI ने सुशांत सिंह राजपूत की डिप्रेशन के कारण आत्महत्या की AIIMS पैनल की थ्योरी को सभी के समक्ष रखा।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच अभी तक जारी है।

इतना ही नहीं, पूरा मीडिया वर्ग तो जैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ही भुनाने में लग गया,फिर भले ही उनके जीवन से जुड़ी अच्छी-बुरी बातों के कारण दिवंगत आत्मा को कितना ही कष्ट पहुंचा हो।

sushant-singh-case-ncb-arrested-rhea’s-brother-showik-chakraborty_optimized (1)

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती(rhea-chakraborty)को सुशांत के पिता ने मुख्य आरोपी माना और उनके खिलाफ पटना में हत्या के लिए उकसाने और ड्रग्स देने व करोड़ों रुपयों के गबन का आरोप लगाया था।

Sushant drugs case: Rhea chakraborty grants bail by bombay-high-court- showik-chakraborty-bail rejected

इसके बाद से ही बॉलिवुड पर एनसीबी ने ड्रग एंगल से जांच करनी शुरु कर दी जोकि आजतक जारी है। इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद NCB ने रिया चक्रव्रती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को अरेस्ट कर लिया था और वह बीते वर्ष नवंबर अंत में ही जमानत पर रिहा हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती पर फिलहाल शिकंजा नहीं कसा है।

सुशांत की मौत के बाद से रिया सोशल मीडिया से दूर हो गई है लेकिन अपने स्वर्गीय बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती को भी फूल खरीदते हुए स्पॉट किया गया है।

sushant-singh-rajput-birth-anniversary-today-rhea-chakraborty-_optimized

वह भी खास अंदाज में सुशांत को श्रद्धा सुमन उनके जन्मदिन पर चढ़ाने की तैयारी में जुटी है।

 

Sushant Singh Rajput birth anniversary today

समयधारा की ओर से सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर श्रद्धा सुमन!

Samaydhara tribute Sushant Singh Rajput on birth anniversary!

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 2 =

Back to top button