breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Sushant Case: कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर सहित 8 सेलेब्स को पेश होने का आदेश दिया

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में एक याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉलीवुड के 8 बड़े सेलिब्रिटीज को कोर्ट में हाजिर रहने का आदेश सुनाया है...

Sushant Singh Rajput Case:Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities

मुंबई:बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत का मसला गहराता ही जा रहा है और अब इसकी गिरफ्त में बड़े सेलिब्रिटीज भी फंस रहे है।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने सलमान खान (Salman Khan),करण जौहर(Karan Johar),आदित्य चोपड़ा(Aditya chopra)सहित कुल 8 सेलिब्रिटीज 7 अक्टूबर 2020 को कोर्ट में पेश होने का आदेश(Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities) दिया है।

यह आदेश एक याचिका पर सुनवाई करते हुए दिया गया है।

sushant-singh-casencb-arrested-rheas-brother-showik-chakraborty-samuel-miranda-in-drug-charges

गौरतलब है कि वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत केस सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। इस मामले ने जहां एक ओर राजनीतिक रंग पकड़ा हुआ है

तो वहीं फैंस और परिवार का गुस्सा सुशांत को मौत की कगार पर पहुंचाने वालों पर फूटा पड़ा है। सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI, ED और NCB तीनों एक साथ जांच में लगी पड़ी है। अब कोर्ट का ट्रायल भी शुरू हो चला है।

दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर जिला कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में एक याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉलीवुड के 8 बड़े सेलिब्रिटीज को कोर्ट में हाजिर रहने का आदेश सुनाया है

Sushant Singh Rajput Case: Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities

कोर्ट ने आदेश दिया है कि सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, साज़िद नाडियावाला, एकता कपूर, करण जौहर, दिनेश विजयन, भूषण कुमार और संजय लीला भंसाली अगले 7 अक्टूबर 2020 को अदालत में स्वयं या अपने वकील के जरिये उपस्थित (Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities) रहे।

कोर्ट में पेश होने के लिए इन 8 बड़े सेलिब्रिटीज को कोर्ट का नोटिस भेजा जा चुका है।

 

क्या है मामला?

 Sushant Singh Rajput Case: Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities

दअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत(Sushant Singh Rajput death) के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर इस बात को जोर-शोर से उठाया था कि सुशांत बॉलिवुड में नेपोटिज़्म (भाई-भतीजावाद) का शिकार हुए है।

बस इसी को आधार बनाकर मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत को लेकर करण जौहर, सलमान खान समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर दी थी।

अपनी इस याचिका में सुधीर ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर सहित आठ लोगों का नाम लिया है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि इन लोगों ने सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

 Sushant Singh Rajput Case: Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities

वकील सुधीर ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को तकरीबन 7 फिल्मों से निकाला गया और उनकी कुछ फिल्मों को रिलीज नहीं होने दिया गया था।

इन्हीं सभी बातों के कारण सुशांत ने आत्महत्या का कदम उठाया।

सुधीर ने सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराने की गुहार कोर्ट से लगाई थी।

अब सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और एकता कपूर सहित 8 सेलेब्स को कोर्ट में पेश होने का नोटिस भेजा जा चुका है।

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी (NCB)भी ड्रग्स एंगल (Drugs case) से जांच कर रही है जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14जून को अपने  मुंबई के बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटककर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली थी।

लेकिन परिवार और फैंस को भरोसा नहीं कि उन्होंने आत्महत्या की है। इसलिए अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है।

Sushant Singh Rajput Case:Court ordered to appear Salman Khan,Karan Johar including 8 celebrities

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 − 1 =

Back to top button