breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

The Archies का फर्स्ट लुक आउट-शाहरुख खान ने बेटी Suhana Khan के डेब्यू पर लिखी ये दिल छू लेने वाली सलाह…

फिल्म 'द आर्चीज 'से शाहरुख खान(ShahRukh Khan)की लाडली बेटी सुहाना खान(Suhana Khan)बॉलिवुड(Bollywood) में अपना डेब्यू कर रही है। इतना ही नहीं, उनके साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर(Kushi Kapoor)और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)भी अपना डेब्यू कर रहे है।

The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स(Netflix)पर रिलीज होने जा रही अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ की पहली झलक शनिवार सामने आ गई(The-Archies-first-look-out) है।

फिल्म ‘द आर्चीज ‘से शाहरुख खान(ShahRukh Khan)की लाडली बेटी सुहाना खान(Suhana Khan)बॉलिवुड(Bollywood) में अपना डेब्यू कर रही है।

इतना ही नहीं, उनके साथ श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर(Kushi Kapoor)और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)भी अपना डेब्यू कर रहे है। इस फिल्म को जोया अख्तर बना रही हैंं।

कुल मिलाकर कहें तो जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज'(Zoya Akhtar’s The Archies)के साथ बॉलिवुड के स्टार किड्स अपना डेब्यू करने जा रहे है।

The Archies first look out-Shahrukh Khan writes a heartfelt note to daughter Suhana Khan on her debut
शाहरुख खान की बेटी सुहाना को सलाह

शनिवार को मेकर्स ने द आर्चीज का फर्स्ट लुक शेयर किया।

द आर्चीज के पोस्टर और टीजर को देखकर शाहरुख खान बतौर पिता अपनी बेटी सुहाना के डेब्यू पर बहुत गर्व महसूस(The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut)किया

और इस खास मौके पर उन्होंने एक पिता और बॉलिवुड के सुपरस्टार एक्टर के तौर पर अपनी बेटी सुहाना खान को कुछ दिल छू लेने वाली सलाह(Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut)दी।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान ने सुहाना से कहा कि वह याद रखें कि वह कभी भी परफेक्ट नहीं होने वाली हैं।

उन्होंने उसे सलाह दी कि वह तालियों को अपने सिर पर न चढ़ने दें। “

Aryan Khanके खिलाफ कोई सबूत नहीं,यह कहना जल्दबाजी होगी:NCB के संजय सिंह

और लिखा कि(The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut)-सुहाना याद रखना, तुम कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकती। लेकिन ओरिजनल होना उसके सबसे करीब है।  बतौर एक्टर हमेशा दयालु और देने वाली बनना।ईंट-पत्थर और तालियाँ आपके पास रखने के लिए नहीं हैं।

आपका जो हिस्सा पर्दे पर पीछे छूट जाता है वह हमेशा आपका रहेगा। तुम बहुत आगे निकल आए हो बच्चे।

लेकिन लोगों के दिल का रास्ता अंतहीन है। आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ। अब रोशनी होने दो… कैमरा और एक्शन!,”

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन के रूप में लिखा और “एक और अभिनेता को साइन किया।”

The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut

 

सुहाना  खान(Suhana Khan) ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख के शब्दों का स्क्रीन शॉट शेयर किया और लिखा, “लव यू पापा।”

The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा की फिल्म द आर्चीज कॉमिक का अडैप्शन है।

Akshay Kumar बने बॉलिवुड के टॉप खिलाड़ी,Salman Khan को दी यहां मात

बता दें कि तीनों जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब तीनों की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। इन तीनों के अलावा इनके पैरेंट्स भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस पोस्टर और टीजर पर प्यार बरसा रहे हैं।

इस फिल्म से सिर्फ सुहाना ही नहीं बल्कि खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सामने आ गई है।
फिल्म की डायरेक्टर जोया अख्तर ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की स्टारकास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया है। आर्चीज नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज होगी।

गौरी खान(Gauri Khan)ने भी खुशी कपूर, सुहाना और अगस्त्य को उनके डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दीं। “बधाई… सभी अद्भुत बच्चों और #TheArchies की टीम को शुभकामनाएं। और इस यात्रा में उनका मार्गदर्शन करने के लिए @zoieakhtar से बेहतर कौन हो सकता है !! तुमने कर दिखाया, सुहाना!”

The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut

आर्चीज में श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया हैं। वहीं रीमा कागती फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। बताते चलें कि ये मूवी ‘द आर्चीज कॉमिक’ का अडैप्शन है।

Alia-Ranbir wedding:रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंधे,सामने आई फोटोज-वीडियोज,सिद्धिविनायक मंदिर जाएंगे आशीर्वाद लेने

आर्चीज के मेकर्स टाइगर बेबी फिल्म्स ने एक टीजर भी शेयर किया है। इस टीजर में सभी सात कलाकार अपने-अपने किरदारों के लुक में नजर आ रहे हैं। सभी जंगल में पिकनिक मना रहे हैं।

बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)ने भी अपने नाती अगत्स्य नंदा के डेब्यू पर शुभकामनाएं देते हुए फिल्म द आर्चीज का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया और लिखा- एक और सूर्यउदय,मेरा नाती, अगस्त्य तुमको मेरा आशीर्वाद और प्यार।

मूवी का टीजर आउट होते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो उठे हैं। इस पोस्टर में इन तीनों कलाकारों के अलावा कई और चेहरे भी नजर आ रहे हैं और हैशटैग #SuhanaKhan,#TheArchies ट्रेंड कर रहे है।

The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut

पोस्टर के जारी होते ही इन डेब्यू स्टार्स को बधाई देने का सिलसिला सोशल मीडिया पर शुरू हो गया है।

खबरों की मानें तो इस फिल्म में अगस्त्या आर्ची की भूमिका में नजर आने वाले हैं। सुहाना वर्निका और खुशी बैटी के करेक्टर में हैं। ये फिल्म रेट्रो थीम पर बेस्ड है।

जान्हवी कपूर ने भी अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के डेब्यू पर एक्साइटेड होते हुए नोट लिखा और खुशी कपूर को शुभकामनाएं दी।

जान्हवी कपूर ने लिखा कि -आप लोग इस दुनिया को बनाने के लिए महीनों से अथक परिश्रम कर रहे हैं, इन पात्रों को खोजें और इस यात्रा को जीना शुरू करें

और इसके माध्यम से आपका मार्गदर्शन करने और आर्चीज की इस सबसे खास और स्वस्थ दुनिया को बनाने के लिए @zoieakhtar से बेहतर कोई नहीं है! और मेरी बहन!!! @khushi05k मैं दुनिया को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि आप अंदर और बाहर कितनी खूबसूरत हैं।

आपको चमकते देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती I मैं तुमसे प्यार करता हूँ और काश मैं तुम्हें गले लगाने और किस करने के लिए साथ में होती।

जान्हवी ने यह “कैप्शन के रूप में लिखा।

full hd bollywood movies free download:फ्री में यहां से करें नई मूवी डाउनलोड

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan)ने अगस्त्य नंदा को उनके डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “एक और सनराइज .. मेरे पोते ..सभी आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू।”

“अरे जूनियर। यह तुम्हारा क्षण है। किसी को भी इसे अपने से दूर न करने दें। मुझे तुमसे प्यार है। बहुत गर्व है।

”नव्या नंदा ने लिखा कि उन्होंने द आर्चीज के टीजर वीडियो से अगस्त्य का एक फोटो शेयर किया। 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री में नए चेहरों का स्वागत किया। यह याद करते हुए कि कैसे वह “आर्चीज के साथ बड़े हुए”, करण ने कहा कि कैसे जोया अख्तर की फिल्म कभी सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी।

“यह एक एहसास होगा … प्यार का एक विस्फोट … और इतना गर्व …. मेरी पसंदीदा फिल्म निर्माता जोया अख्तर …. हमेशा अपनी हर फिल्म के साथ अलग-अलग क्षेत्रों को चार्टर करने के लिए … और इस पोस्टर पर सभी बच्चों के लिए !!! फिल्मों में आपका स्वागत है !!

हम इन डेब्यूटेंट्स का इंतजार नहीं कर सकते। मैं आप लोगों को प्यार करता हूँ! रिवरडेल मेरे बचपन का प्यार है!”

 

 

The-Archies-first-look-out-Shahrukh-Khan-writes-a-heartfelt-note-to-daughter-Suhana- Khan-on-her-debut

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button