breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

रिया चक्रवर्ती व अन्य आरोपियों की जमानत पर फैसला कल तक टला

बयान दबाव में लिया गया है,तमाम दलीलें सुनने ने के बाद कोर्ट ने फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रखा.

 decision-on-bail-of-rhea-chakraborty postponed-till-tomorrow

मुंबई (समयधारा) : सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case latest update) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) व अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर अदालत ने फैसला कल तक सुरक्षित रख दिया है l

उल्लेखनीय है की आज कोर्ट में रिया अपने बयान से पलट गयी l

उन्होंने कोर्ट में कहा की उनका बयान दबाव में लिया गया है l तमाम दलीलें सुनने ने के बाद कोर्ट ने फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है l 

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case latest update) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें अब और बढ़ गई है।

सूत्रों के अनुसार, NCB ने मंगलवार दोपहर तकरीबन 3:50 बजे रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

अब थोड़ी देर में उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है।

हालांकि सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती को जमानत भी जल्द ही मिल सकती है,

चूंकि उनके खिलाफ एनसीबी के पास कोई बहुत ज्यादा सबूत नहीं है।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी ने बताया है कि रिया की गिरफ्तारी की प्रक्रिया चल रही थी लेकिन अब एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया( Rhea Chakraborty arrested in drugs case by NCB) है।

sushant-singh-casencb-arrested-rheas-brother-showik-chakraborty-samuel-miranda-in-drug-charges

चूंकि रिया ने स्वीकार कर लिया है कि कुछ मौकों पर उन्होंने भी शौविक और सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया है।

 decision-on-bail-of-rhea-chakraborty postponed-till-tomorrow

सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सुशांत के कहने पर ही ड्रग्स मंगाये गए है। लेकिन रिया चक्रवर्ती किसी भी ड्रग पैडलर के संपर्क में सीधे नहीं थी, जैसाकि कि उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग पैडलर के संपर्क में आएं थे।

अब तीन दिन की लगातार पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। ये दोनों 9 सितंबर तक रिमांड पर है।

sushant-singh-case-ncb-arrested-rhea’s-brother-showik-chakraborty_optimized (1)

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने गांजे की बड्स सिगरेट के साथ पी थी। वो किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था, तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्स मंगाया था।

 decision-on-bail-of-rhea-chakraborty postponed-till-tomorrow

रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया।रिया और उसके भाई शौविक को आमने सामने बिठाकर पूछताछ हुई, तो रिया रोने लगीं।

एनसीबी के मुताबिक, रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले, उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले।

बताते चले कि एनसीबी ने कहा था कि जब रिया (Rhea Chakraborty) पूछताछ के लिए पेश होंगी तो वह उनका उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।

sushant-death-case : rhea-chakraborty whatsapp-chats-exposes-drug-connection, सुशांत मौत मामलें में अब आया ड्रग्स का नया पेच.! रिया के ड्रग्स कनेक्शन आरोपों पर वकील का खंडन

गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी।

 decision-on-bail-of-rhea-chakraborty postponed-till-tomorrow

अब आज शाम 7:30बजे रिया चक्रवर्ती की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

एनसीबी(NCB) ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई (CBI) भी पूछताछ कर चुकी हैं।

रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है. उन्होंने हालांकि दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे।

यह दावा किया जाता है कि मिरांडा ने एनसीबी जांचकर्ताओं को बताया है कि वह सुशांत के घर के लिए मादक पदार्थ (बड और क्यूरेटेड मारिजुआना) खरीदा करते थे।

 decision-on-bail-of-rhea-chakraborty postponed-till-tomorrow

Rhea-Chakraborty shared-video-says-me-and-family-life-in-threat-video-viral, Rhea Chakraborty ने वीडियो जारी कर बताया मेरे और परिवार की जान को खतरा,मदद नहीं मिली...
Rhea Chakraborty ने वीडियो जारी कर बताया मेरे और परिवार की जान को खतरा,मदद नहीं मिली…

एनसीबी ने अब तक इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से छह इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया।

 decision-on-bail-of-rhea-chakraborty postponed-till-tomorrow

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे।

इससे पहले,

अब इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau-NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्रग देने का आरोप लगा है।

 decision-on-bail-of-rhea-chakraborty postponed-till-tomorrow

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =

Back to top button