breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss15:Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती की एंट्री कंफर्म,बनी सबसे महंगी सदस्य

सिर्फ इतना ही नहीं,सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि बिग बॉस15(Bigg Boss15)के लिए रिया चक्रवर्ती ने इतनी मोटी रकम वसूली है कि वह इस सीजन यानि बिग बॉस15 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन गई है।

Bigg-Boss-15-Sushant-Singh-Rajput’s-girlfriend-Rhea-chakraborty-entry confirm

नई दिल्ली:बिग बॉस15(Bigg-Boss-15) शुरु होने में बस कुछ ही दिन बचे है। इस बार शुरु होने से पहले ही सीजन अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

इन्ही में से अब एक नाम सामने आ रहा है-सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) का।

जी हां, जल्द ही रिया चक्रवर्ती आपको बिग बॉस15 में दिखाई (Bigg-Boss-15-Sushant-Singh-Rajput’s-girlfriend-Rhea-chakraborty-entry confirm)देंगी।

Rhea Chakraborty ने सुशांत किया याद,कहा-तुम्हारे बिना कोई जिंदगी नहीं है…

बिग बॉस15 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स(Bigg Boss15 contestants)में से एक नाम रिया चक्रवर्ती का भी(Bigg-Boss-15-Rhea-chakraborty-entry-confirm)है।

रिया चक्रवर्ती पहले ही सुशांत केस(Sushant case)के कारण विवादों में रही है और ऐसे में वह सलमान खान(Salman Khan) के विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस15(Bigg Boss15)में भाग लेकर वह इस सीजन की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट भी बन गई है।

सिर्फ इतना ही नहीं,सूत्रों के हवाले से खबर मिल रही है कि बिग बॉस15(Bigg Boss15)के लिए रिया चक्रवर्ती ने इतनी मोटी रकम वसूली है कि

वह इस सीजन यानि बिग बॉस15 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन(Rhea-chakraborty-highest-paid-contestant-in-bigg boss15) गई है।

“CBI Confirm SSR Murder” ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड

हालांकि सोशल मीडिया पर तो कई दिनों से इस बात की चर्चा जारी थी कि रिया चक्रवर्ती बिग बॉस15 में दिख सकती है,

लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है कि हां,रिया चक्रवर्ती बिग बॉस15 में दिखने वाली (Bigg-Boss-15-Sushant-Singh-Rajput’s-girlfriend-Rhea-chakraborty-entry confirm)है।

सोर्सेज की मानें तो,रिया चक्रवर्ती Bigg Boss के घर में रहने के लिए प्रतिदिन 5 से 6 लाख रुपए की भारी फीस चार्ज कर रही है।

रिया चक्रवर्ती के बिग बॉस15(Rhea-chakraborty in Bigg Boss15)में आने की खबर मिलने के बाद से सोशल मीडिया पर जहां कुछ यूजर्स खुशी से फूले नहीं समां रहे,

तो कुछ काफी निराश है और कुछ यूजर्स सोच रहे है कि रिया चक्रवर्ती के रियलिटी शो में आने से सुशांत सिंह राजपूत की मौत(Sushant Singh Rajput death)का रहस्य संभवत: कुछ हद तक सुलझ जाए।

Sushant Singh Rajput: 9 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से हुई पूछताछ,जानें क्या दिया बयान

आपको बता दें कि बीते वर्ष बॉलिवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। उनका शव घर के पंखे से लटका मिला था।

तभी से कुछ लोगों को शक है कि सुशांत का मर्डर हुआ है तो कुछ ने पुलिस की तफ्तीश का समर्थन करते हुए इसे आत्महत्या ही मान लिया था। मामला सीबीआई(CBI) के पास है।

सुशांत के घरवालों ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया था,तो वहीं रिया ने सुशांत की बहन को सवालों के घेरे में ले लिया था।

इतना ही नहीं,सुशांत ड्रग्स केस में भी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को जेल की हवा खानी पड़ी थी

NCB ने उन्हें कस्टडी में ले लिया था।लेकिन फिर कुछ महीनों बाद उन्हें जमानत(Rhea Chakraborty grants bail) मिल गई थी।

 फिल्म चेहरे में इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन के साथ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अभी हाल में दिखाई दी है।

 

Bigg-Boss-15-Sushant-Singh-Rajput’s-girlfriend-Rhea-chakraborty-entry confirm

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 12 =

Back to top button