breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक न्यूजटेक्नोलॉजीबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Waoo! सिर्फ 75 रुपये में खरीदें मल्टीप्लेक्स में Movie Tickets,इस खास दिन के लिए विशेष ऑफर

आपको बता दें कि मल्टीप्लेक्स में मूवी टिकट बहुत महंगे होते है और अक्सर दर्शक महंगे होने के कारण अपनी पसंदीदा फिल्म यहां जाकर नहीं देख पाते। लेकिन अगर आप सिनेप्रेमी है और सस्ते में अपनी पसंदीदा फिल्म मल्टीप्लेक्स में देखना चाहते है तो अब आपके पास यह सुनहार अवसर आ गया है।

Rs75-Movie-Tickets-across-India-on-September-16-National-Cinema-Day-2022

अगर आप मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने के शौकीन है तो यह गुड न्यूज आपके लिए है कि अब आप भारत में कहीं भी रहते हो अपने शहर के मल्टीप्लेक्स में सिर्फ 75 रुपये में किसी भी भाषा की मूवी टिकट खरीदकर(Rs75-Movie-Tickets-across-India)आप कोई भी फिल्म देख सकते है।

यह खास मौका आपको एक विशेष दिन के लिए दिया जा रहा है।

दरअसल, भारत में 16 सितंबर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस(September-16-National-Cinema-Day-2022)मनाया जा रहा है,जिसके कारण बेहद सस्ते में मल्टीप्लेक्स में मूवी(Movie)देखने का अवसर दर्शकों को दिया जा रहा है।

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया(Multiplex Association Of India)ने 16 सितंबर राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 2022 के दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अपने दर्शकों को खास ऑफर पेश किया है,

जिसके तहत आप इस दिन किसी भी मल्टीप्लेक्स में मूवी टिकट सिर्फ 75 रुपये में खरीद सकते(Rs75-Movie-Tickets-across-India-on-September-16-National-Cinema-Day-2022)है।

आपको बता दें कि मल्टीप्लेक्स में मूवी टिकट बहुत महंगे होते है और अक्सर दर्शक महंगे होने के कारण अपनी पसंदीदा फिल्म यहां जाकर नहीं देख पाते।

लेकिन अगर आप सिनेप्रेमी है और सस्ते में अपनी पसंदीदा फिल्म मल्टीप्लेक्स में देखना चाहते है तो अब आपके पास यह सुनहार अवसर आ गया है।

16 सितंबर 2022 राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर आप महज 75 रुपये में अपनी पसंदीदा फिल्म देख सकते(Rs75-Movie-Tickets-across-India-on-September-16-National-Cinema-Day-2022)है।

Filmfare Awards 2022 Winners List: रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर,कृति सेनन बनी बेस्ट एक्ट्रेस,देखें पूरी लिस्ट

 

देश में सिनेमाघरों के सफलतापूर्वक फिर से खुलने के उपलक्ष्य में शुक्रवार, 16 सितंबर को देशभर में मूवी टिकट की कीमत महज 75 रुपये(Rs75-Movie-Tickets-across-India)होगी।

यह केवल एक दिन की छूट होगी, जो 4,000 से अधिक भाग लेने वाले थिएटरों पर उपलब्ध होगी, जो फिल्म प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं है।

यह ऑफर PVR, INOX, Cinepolis और अन्य बड़े थिएटरों पर लागू है – हालांकि आधिकारिक वेबसाइटों को अपडेट नहीं किया गया है।

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने थिएटर बिजनेस को बनाए रखने वाले फिल्म निर्माताओं को “धन्यवाद” के रूप में इस ऑफर को घोषित किया है।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस एक पूरी तरह से नया प्रोग्राम है, और पहले से ही अमेरिका में सुर्खियां बटोर रहा है, AMC और Cinemark जैसे सिनेमाघरों ने इस वीकेंड टिकट की कीमतों को घटाकर $3 (लगभग 240 रुपये) कर दिया गया है।

यहां तक ​​कि यूके के थिएटर भी इसी स्कीम को फॉलो कर रहे हैं। यूके में शनिवार, 3 सितंबर को होने वाले फेस्टिव डे के लिए टिकट की कीमत को £3 (लगभग 277 रुपये) रखा गया है।

भारतीय सिनेमाघर इस ऑफर को 16 सितंबर को शुरू करेंगे। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की आधिकारिक वेबसाइट किसी भी प्रतिबंध को लिस्ट नहीं करती है, जिसमें कहा गया है कि प्रारूप या भाषा की परवाह किए बिना हर फिल्म की कीमत समान होगी।

राशि में अतिरिक्त टैक्स शामिल नहीं हैं, जो ऑनलाइन थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन या वेबसाइटों से खरीदारी करने पर लगाए जाते हैं।

उदाहरण के लिए, भारत में, BookMyShow अभी भी अतिरिक्त इंटरनेट शुल्क और 75 रुपये के ऊपर GST वसूलेगा।

यदि आप एक-एक पैसा बचाना पसंद करते हैं, तो पुराने दिनों की तरह आपको सिनेमाघरों के काउंटर से टिकट खरीदनी(Rs75-Movie-Tickets-across-India-on-September-16-National-Cinema-Day-2022)होगी।

BIG-B बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को फिर हुआ कोरोना

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

75 रुपये में मूवी टिकट ऑफर का फायदा कैसे उठाएं

आप 75 रुपये टिकट बुक ऑनलाइन(Online)भी कर सकते हैं। लेकिन आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि अतिरिक्त शुल्क टिकट की कीमत पर लागू होगा यदि आप इसे BookMyShow जैसे किसी वेबसाइट या प्लेटफॉर्म से बुक कर रहे हैं।

ये ऑफर बड़े थिएटर, जैसे पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ऑनबोर्ड में फिल्म देखने वालों के लिए है।

इसलिए यदि आप इन थिएटरों में कतार में खड़े होकर टिकट काउंटर से सीधे टिकट खरीदने का निर्णय लेते हैं, तो आप इसे केवल 75 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

अपनी पसंद की कोई भी फिल्म देखने का यह सुनहरा मौका है।

 

 

एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ न्यूड फोटोशूट को लेकर मुंबई में FIR दर्ज

 

 

Rs75-Movie-Tickets-across-India-on-September-16-National-Cinema-Day-2022

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button