breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ न्यूड फोटोशूट को लेकर मुंबई में FIR दर्ज

रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था,जिसे लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने मुंबई के चेंबूर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

FIR-filed-against-Ranveer-Singh-nude-photoshoot-in-Mumbai

मुंबई:सोशल मीडिया(Social Media)पर न्यूड फोटोशूट शेयर करने के मामले में बॉलिवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer-Singh)के खिलाफ आज,मंगलवार को मुंबई में एफआईआर(FIR) दर्ज की गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक,रणवीर सिंह ने एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था,जिसे लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने मुंबई के चेंबूर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी(FIR-filed-against-Ranveer-Singh-nude-photoshoot-in-Mumbai)है।

चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट की 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रणवीर सिंह(Ranveer Singh)के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील या कामुक सामग्री दिखाने या बेचने), 293 (अश्लील वस्तु को बेचना और वितरण करना) और 509 (महिला का अपमान करने का इरादा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

इसके अलावा उनपर आईटी एक्टर की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया(FIR-filed-against-Ranveer-Singh-nude-photoshoot-in-Mumbai)है।

दरअसल अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज (Ranveer Singh nude photoshoot)को पोस्ट किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)

जिसे लेकर एनजीओ ने सोमवार को चेंबूर पुलिस थाने में वकील के जरिए लिखित शिकायत की थी।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ यह शिकायत एक गैर-सरकारी संस्था(NGO)ने दर्ज सोमवार को दर्ज करवाई थी।

इस संस्था का नाम श्याम मंगाराम फाउंडेशन है। संस्था के प्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई(FIR-filed-against-Ranveer-Singh-nude-photoshoot-in-Mumbai) है।

अब Katrina Kaif और Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी,मुंबई पुलिस में केस दर्ज,जांच शुरू

चेंबर पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर पर मुंबई पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें एक पेपर पत्रिका के लिए बड़ी रकम कमाने और समाज के युवाओं को भ्रष्ट करने या समाज को खराब करने की कोशिश करने के इरादे से शूट किया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paper Magazine (@papermagazine)

साथ ही उनके कृत्य से महिलाओं के मन में शर्मिंदगी हुई. लिहाजा शिकायतकर्ता के बयान के अनुसार, अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292,293,509 और आईटी अधिनियम 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी (FIR-filed-against-Ranveer-Singh-nude-photoshoot-in-Mumbai)है।

आपको बता दें कि कल पुलिस अधिकारी ने बताया था कि एनजीओ के पदाधिकारी ने कहा है कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।

OMG.! जब रणवीर सिंह को कंडोम पहनकर आये इस हीरो की बर्थडे पार्टी में.!!

शिकायतकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा था कि, ‘‘हमें सोमवार को इस मामले में एनजीओ से जुड़े एक व्यक्ति तथा एक महिला वकील का आवेदन मिला। अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। हम जांच कर रहे हैं।” वहीं आज केस दर्ज कर लिया गया गया(FIR-filed-against-Ranveer-Singh-nude-photoshoot-in-Mumbai) है।

 

Salman,Aamir सहित ये सेलेब्स है बेतुकी आदतों के शिकार,जानकर आप भी होंगे हैरान

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button