breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Anupama-Anuj Wedding video:आखिरकार शादी के बंधन में बंधे अनुपमा और अनुज,वायरल हुआ ये वीडियो

दोनों की शादी का वीडियो देखकर फैंस उन्हें बधाई देते नहीं थक(Anupama-Anuj-Wedding-video-viral) रहे।अब सभी फैंस इस सीन को टीवी पर देखने के लिए बेरकरार है।

Anupama-Anuj-Wedding-video-viral:स्टार प्लस(Star Plus)के नंबर वन शो अनुपमा में इन दिनों अनुपमा और अनुज की शादी(Anupama-Anuj wedding) की रस्में चल रही है।

फैंस दोनों की शादी देखने को बेताब है और बहुत एक्साइटेड है कि क्या सच में 27 सालों बाद दोनों की शादी हो जाएंगी।

कहीं ‘बा’ और ‘वनराज’ की बुरी नजर दोनों की शादी को खटाई में तो नहीं डाल देगी?

तो अनुपमा फैंस के लिए खुशखबरी है कि आखिरकार अनुपमा और अनुज की शादी हो गई(Finally Anupama and Anuj tie the knot)है।दोनों ने सात फेरे भी ले लिए है।

जी हां, अनुपमा और अनुज की शादी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा(Anupama-Anuj-Wedding-video-viral) है।

यह वीडियो अनुपमा के सेट से  वायरल  हुआ है,जिसमें साफ दिख रहा है(Anupama Upcoming episode)कि अनुज अनुपमा की मांग भर रहा है और मंगलसूत्र पहना रहा है और दोनों सात फेरे ले रहे है।

इस वीडियो को देखकर फैंस मान(#MAANWedding)की शादी  को लेकर और ज्यादा एक्साइटेड हो गए है।

चूंकि दोनों की शादी अभी टीवी शो में टेलीकास्ट नहीं हुई है।

लेकिन हमेशा की तरह हम अपने पाठकों के लिए यह एक्सक्लूसिव खबर और वीडियो लाएं है,जिसमें साफ दिख रहा है कि अनुपमा और अनुज की शादी हो जाती(Maan-married-now)है।

 

दोनों की शादी का वीडियो देखकर फैंस उन्हें बधाई देते नहीं थक(Anupama-Anuj-Wedding-video-viral) रहे।अब सभी फैंस इस सीन को टीवी पर देखने के लिए बेरकरार है।

जहां तक शादी के जोड़े की बात है तो अनुज ने बतौर दूल्हा रेड कलर की शेरवानी पहनी है और साथ में ग्रीन कलर का व्हाइट मोतियों से सजा सेहरा बांधा है।

दूसरी ओर,दुल्हन के लिबास में अनुपमा(Anupama)भी बहुत खूबसूरत दिख रही है। उसने व्हाइट और रेड कलर की गुजराती वेडिंग साड़ी पहनी है,जिसके साथ अनुपमा ने हैवी जूलरी को कैरी किया है।

 

फैंस अनुपमा की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।

अनुज (Anuj) तो हमेशा ही हैंडसम लगता है। दोनों की जोड़ी दूल्हा-दुल्हन के रूप में एकदम परफेक्ट दिख रही है। इस वीडियो में शो के ग्रे शेड वाले विलेन और अनुपमा के एक्स वनराज(Vanraj) भी दिख रहे है जोकि शादी से नाखुश(Anupama-Anuj-Wedding-video-viral)है।

आपको बता दें कि शादी के दिन भी अनुपमा मां की ड्यूटी निभाती दिखेंगी। यहां वह सभी बच्चों को बताती है कि एक मां कभी भी अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटती।

फिर भले ही उसकी दूसरी शादी ही क्यों न हो रही हो। वह अपने बच्चों को विश्वास दिलांगी की अनुज से शादी के बाद भी वह अपने बच्चों की मां रहेंगी और उन्हें कभी नहीं भूलेंगी।

Anupama की सौतन काव्या से मिलने पहुंचे ससुर Mithun Chakraborty,अनुपमा ने दिया ये रिएक्शन

अनुपमा शो सिर्फ स्टार प्लस का ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री का नंबर वन डेली ड्रामा शो लंबे समय से बना हुआ है। फैंस इसका कॉन्सेप्ट बहुत पसंद कर रहे है।

यह एक टॉप शो है। जोकि अपने टेलीकास्ट के पहले दिन से ही टीआरपी में नंबर वन चल रहा है।

शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली(Rupali Ganguly)को फैंस अनुपमा के किरदार में बहुत पसंद करते है। अनुज के रोल में गौरव खन्ना(Gaurav Khanna)ने शो में चार-चांद लगा दिए है।

उनका कैरेक्टर किसी भी आम लड़की के ड्रीम हसबैंड जैसा है। वनराज के रोल में सुधांशु पांडे और काव्या के रोल में मदालसा शर्मा ने भी बेहतरीन एक्टिंग की है।

इस शो की जबरदस्त सफलता के कारण ही मेकर्स ने अनुपमा का ओटीटी वर्जन अनुपमा चली अमेरिका भी बना दिया है जोकि इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर टेलीकास्ट हो रहा है। इसे भी फैंस का तगड़ा रिस्पॉन्स मिला है।

 

Anupama:आखिरकार वनराज भरेगा काव्या की मांग,अनुपमा देगी शगुन के कंगन

 

Anupama-Anuj-Wedding-video-viral-Finally-Anupama-and-Anuj-tie-the-knot

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button