breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Anupama:वनराज के मुंह पर पड़ेगा तमाचा,अनुपमा करेंगी अपनी शादी का एलान,मौत के मुंह से लौटेगा अनुज,देखें Video

लेकिन वह अस्पताल न जाकर अनुपमा का शो देखने पहुंच जाएगा। अनुज को अपने सामने सही-सलामत देखकर अनुपमा बुरी तरह रोने लगेगी

Anupama-upcoming-episode-25-march-2022-Anupama-weds-with-Anuj-announces

स्टार प्लस(Star Plus)के सुपरहिट शो अनुपमा(Anupama)में अभी तक आपने देखा कि अनुज कपाड़िया(Anuj Kapadia)का एक्सीडेंट हो जाता है और अनुपमा को इसका संकेत मिलता है तो वह फ्रीज हो जाती है।

अनुपमा स्टेज पर डांस करने से इंकार करती है तो अनुपमा की फ्रेंड देविका और बेटा समर उसे संभालते है और समझाते है कि उसे अनुज का सपना पूरा करना होगा।

अनुज भी अनुपमा को सपने में दिखता है और कहता है कि ये डांस कॉम्पटिशन में मेरा सपना है और इसे पूरा करना अनुपमा तुम्हारा वादा है।

वहीं दूसरी ओर,अनुज की कार सच में बैलेंस खो देती है और उसका जबरदस्त एक्सीडेंट हो जाता है। अनुज की कार एक ट्रक से टकरा जाती है।

Anupama की सौतन काव्या से मिलने पहुंचे ससुर Mithun Chakraborty,अनुपमा ने दिया ये रिएक्शन

जब देविका के समझाने पर अनुपमा डांस के लिए रेडी हो जाती है तो देविका को पुलिस की कॉल आती है कि अनुज का एक्सीडेंट हो गया है और इसमें कोई नहीं बचा।

ये सुनकर समर टूट जाता है और देविका भी निराश हो जाती है लेकिन दोनों यह बात अनुपमा को नहीं बताते।

लेकिन अनुपमा दिल से अनुज से जुड़ी है इसलिए उसे पहले ही आभास हो जाता है कि अनुज के साथ कुछ बुरा हो गया है। फिर भी अनुज का सपना पूरा करने को वह स्टेज पर डांस करती है।

अभी तक यह कहानी आपने आज रात के एपिसोड में देखी। अब हम आपको अनुपमा के अपमकमिंग एपिसोड के बारे में बताते(Anupama-upcoming-episode-25-march-2022) है।

अनुज की याद में अनुपमा डांस करेंगी। वह बहुत इमोशनल हो जाती है। उसकी आंखें हर जगह अनुज को तलाशती है लेकिन वह उसे नहीं दिखता।

दूसरी ओर वनराज,राखी दवे और परिवार के बाकी लोग हैरत में है कि अनुपमा का डांस देखने अभी तक अनुज क्यों नहीं आया। अनुपमा डांस करते हुए भी अनुज का ही इंतजार करेगी।

Anupama-upcoming-episode-25-march-2022-Anupama-weds-with-Anuj-announces

Anupama सीरियल में आने वाले है कई धमाकेदार Twist..? बा करेगी बड़ा धमाका..!

 

 

 

मौत के मुंह से वापस लौटेगा अनुज-Anuj-alive-back-accident

अनुपमा यानि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly),वनराज शाह यानि सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)अभिनीत शो अनुपमाम के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो जाएगा।

लेकिन वह अस्पताल न जाकर अनुपमा का शो देखने पहुंच जाएगा। अनुज को अपने सामने सही-सलामत देखकर अनुपमा बुरी तरह रोने लगेगी

और फिर शाह परिवार व पूरी दुनिया के सामने एलान कर देगी कि वह अनुज कपाड़िया से शादी कर रही (Anupama-weds-with-Anuj-announces)है।

यह सुनकर वनराज शाह(Vanraj Shah) के मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ेगा। जिसे पूरा यकीन था कि परिवार के आगे अनुपमा अनुज को छोड़ देगी।

वहीं अनुपमा द्वारा शादी का एलान करने पर अनुज खुशी से फूले नहीं समायेगा और दोनों स्टेज पर एकसाथ खुश नजर आएंगे।

 

यहां देखिए शो अनुपमा का अपकमिंग प्रोमो-

Anupama-upcoming-episode-25-march-2022-Anupama-weds-with-Anuj-announces:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivangi Joshi (@kairasirat)

 

Anupama-upcoming-episode-25-march-2022-Anupama-weds-with-Anuj-announces

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button