breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

नहीं रहे ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मलखान उर्फ दीपेश भान,महज 41 वर्ष की उम्र में तोड़ा दम,सौम्या टंडन सहित सह-कलाकारों ने जताया दुख

'भाभी जी घर पर हैं' शो में पहले अनीता भाभी का किरदार निभा चुकी सौम्या टंडन(Saumya Tandon)ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो। अब मैं तुम्हारी हंसी कभी नहीं दोबारा सुन पाऊंगी और ना ही तुम्हारे जोक्स पर हंस पाऊंगी। तुम्हारा दिल सोना जैसा था। स्वर्ग में भी अपनी रोशनी इसी तरह से फैलाना। मिस यू।

Bhabhi-Ji-Ghar-Par-Hai-Malkhan-aka-Deepesh-Bhan-died-at-41

TV की दुनिया के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’(Bhabhi-Ji-Ghar-Par-Hai) में मलखान का रोल निभाने वाले टीवी कलाकार दीपेश भान(Deepesh-Bhan)का यकायक निधन शनिवार सुबह 23 जुलाई 2022 को हो गया।

दीपेश भान सिर्फ 41 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह(Bhabhi-Ji-Ghar-Par-Hai-Malkhan-aka-Deepesh-Bhan-died-at-41)गए।

प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक,दीपेश भान जिम से लौटकर क्रिकेट खेलने गए थे। वहीं उनके नाक से खून निकलने लगा और फिर एकदम से जमीन पर गिर गए।

उनके दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर भागे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।दीपेश भान की अचानक मौत से हर कोई सदमें में है।

शो में उनकी साथी कलाकार रही गौरी मेम उर्फ सौम्या टंडन ने भी दीपेश की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया(Co-actor-Saumya-tandon-and-others-remembering) है।

टीवी इंडस्ट्री के साथी एक्टर्स दीपेश की मौत(Deepesh-Bhan Death)पर सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। 

 

 

full hd bollywood movies free download:फ्री में यहां से करें नई मूवी डाउनलोड

 

 

 

 

 

 

 

 

दीपेश की मौत पर सौम्या टंडन ने जताया दुख

‘भाबी जी घर पर हैं’ शो में पहले अनीता भाभी का किरदार निभा चुकी सौम्या टंडन(Saumya Tandon)ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि तुम चले गए हो।

अब मैं तुम्हारी हंसी कभी नहीं दोबारा सुन पाऊंगी और ना ही तुम्हारे जोक्स पर हंस पाऊंगी। तुम्हारा दिल सोना जैसा था। स्वर्ग में भी अपनी रोशनी इसी तरह से फैलाना। मिस यू।

कविता कौशिक ने किया ट्वीट

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में(Bhabhi-Ji-Ghar-Par-Hai-Malkhan-aka-Deepesh-Bhan-died-at-41)हूं।

वह FIR का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे।

बेहद ही फिट थे, उन्होंने कभी धूम्रपान नहीं किया और ना ही शराब पीते थे। उन्होंने अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वाला कभी कोई काम नहीं किया था। वह अपनी पत्नी, एक साल के बच्चे और अपने माता-पिता को पीछे छोड़ गए हैं।

आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं  के मलखान यानि दीपेश भान की अचानक मौत से हर कोई सदमें और दुख में (Bhabhi-Ji-Ghar-Par-Hai-Malkhan-aka-Deepesh-Bhan-died-at-41)है।

सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को याद कर लोग भावुक हो रहे हैं।

वहीं शो की पुरानी गोरी मैम यानी सौम्या टंडन ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते दीपेश को याद किया है।

अब Katrina Kaif और Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी,मुंबई पुलिस में केस दर्ज,जांच शुरू

 

 

 

 

 

सौम्या टंडन ने लिखी इमोशनल नोट

सौम्या टंडन ने शो के किरदार मलखान और टीका के साथ एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस वाीडियो को शेयर करने के लिए(Co-actor-Saumya-tandon-and-others-remembering)शुक्रिया।

इसे बनाते वक्त हम लोगों ने खूब मस्ती की थी। वीडियो को बनाते वक्त दीपेश के साथ कई बार हंसी। लेकिन जिंदगी का कुछ भी पता नहीं होता कि कब क्या हो जाए। मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझती हूं कि मैंने बहुत ही जिंदादिल और बेहतरीन इंसान के साथ कई सारे खुशी के पल बिताए।

मैं आप सभी लोगों से बस ये कहना चाहती हूं कि आप सभी के साथ अच्छा बर्ताव करें। फिर चाहे वो आपके को-एक्टर हो या फिर आपसे नीचे के प्रोफाइल पर हो। ये जिंदगी बहुत ही छोटी है। अपनों के साथ खुशी के पल बिताइए। किसी को नहीं पता कि आने वाले वक्त में क्या होगा।

 

Anupama Shocking twist:अनुपमा से शादी के पीछे अनुज का निकलेगा बड़ा मकसद,सामने आएंगी पहली पत्नी और बेटी

 

 

 

 

 

 

Bhabhi-Ji-Ghar-Par-Hai-Malkhan-aka-Deepesh-Bhan-died-at-41

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button