Trending

Bigg Boss15 Grand Finale:शमिता शेट्टी का ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा!टॉप 3 की रेस से बाहर

सूत्रों से पता चला है कि निशांत भट्ट(Nishant Bhat)पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर बिग बॉस15 के टॉप3 से बाहर हो गए है और अब मुकाबला तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी,करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच है।

bigg-boss-15-grand-finale-shamita-shetty-will-be-evicted-from-top-3-बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले (bigg-boss-15-grand-finale)शुरु हो चुका है।

आज रविवार रात आठ बजे बिग बॉस15 के ग्रैंड फिनाले के दूसरे दिन का आगाज़ होगा।

अब जल्द ही बिग बॉस फैंस को उनका बिग बॉस15 का विनर(Bigg Boss 15 Winner) मिल जाएगा।

आज रात बिग बॉस15 के टॉप फाइव की लिस्ट में से कोई दो सदस्यों का सफर ठीक फिनाले के दिन ही खत्म हो जाएगा और दर्शकों को उनके टॉप 3 मिल जाएंगे।

लेकिन हम हमेशा की तरह अपने पाठकों के लिए बिग बॉस(Bigg Boss) की एक्सक्लूसिव खबर लेकर आएं है।

सूत्रों से पता चला है कि निशांत भट्ट(Nishant Bhat)पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर बिग बॉस15 के टॉप3 से बाहर हो गए है और अब मुकाबला तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी,करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच है।

Breaking-BiggBoss15 Finale में निशांत-प्रतिक का पत्ता साफ़..! इसके हाथ लगी BB15 की ट्राफी

इसी दौरान सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि अब जल्द ही बिग बॉस15 के फिनाले से एक और कंटेस्टेंट का बहुत शॉकिंग एविक्शन होने जा रहा है।

जिसके बाद टॉप 3 सदस्यों में से किसी एक के हाथ बिग बॉस15की ट्रॉफी लग जाएगी।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो,बिग बॉस15 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 3 की रेस से शमिता शेट्टी भी बाहर हो गई(shamita-shetty-will-be-evicted-from-top-3)है।

हालांकि शो में मेकर्स पर आरोप लगते रहे है कि मेकर्स ने पुरजोर कोशिश की है कि शमिता शेट्टी को विनर या फिर कम से कम टॉप3 की रेस में रखा जाएं।

ऐसे में सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है,बिग बॉस15(Bigg Boss15)के फिनाले में बहुत शॉकिंग एविक्शन होने जा रहा है जोकि दीपिका पादुकोण करेंगी।

Breaking BiggBoss15-देवोलिना के साथ यह प्यारा सदस्य भी हुआ फिनाले के दौड़ से बाहर

खबरों की मानें, तो बिग बॉस 15 के टॉप 3 की रेस से शमिता शेट्टी का पत्ता साफ हो गया (bigg-boss-15-grand-finale-shamita-shetty-will-be-evicted-from-top-3)है।

इतना ही नहीं, मेकर्स ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)का एविक्शन भी स्टारडम के साथ किया है।

खबरों की मानें तो बिग बॉस मेकर्स ने शमिता शेट्टी का सफर खत्म करने की जिम्मेदारी बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)को सौंपी है।

bigg-boss-15-grand-finale-shamita-shetty-will-be-evicted

आपको बता दें कि बिग बॉस15 के ग्रैंड फिनाले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां का प्रमोशन करने आने वाले है।

ऐसे में सलमान खान(Salman Khan)दीपिका पादुकोण के हाथों टॉप3 की रेस में से किसी एक को एविक्ट करने का काम करवाने वाले है।

सोशल मीडिया बज्ज़ की ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो,बिग बॉस15  के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक सदस्य को दीपिका पादुकोण बाहर कर देंगी और दर्शकों को उनके टॉप3 सदस्य मिल जाएंगे। 

खबरों के अनुसार,दीपिका पादुकोण घर के अंदर जाकर शमिता शेट्टी को अपने साथ बाहर ले आएंगी और इस तरह शमिता शेट्टी का बिग बॉस15की ट्रॉफी जीतने का सपना टूट (bigg-boss-15-grand-finale-shamita-shetty-will-be-evicted-from-top-3)जाएगा।

कई ट्विटर हैंडल मेकर्स पर फिनाले के दिन भी  शमिता शेट्टी को प्रीवलेज देने का आरोप लगा रहे है और कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी की बहन होने के नाते शमिता शेट्टी को शो से बाहर(shamita-shetty-evicted-from-top-3)लेकर आने का निमंत्रण दीपिका पादुकोण के जरिए कराकर बाकी सदस्यों के साथ भेदभाव किया गया है।

Shocking..! BiggBoss15 फिनाले से पहले राखी सावंत हुई घर से बेघर.!!

बिग बॉस15 के ये होंगे टॉप3  कंटेस्टेंट

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,शमिता शेट्टी फिनाले के दिन ही टॉप 3की रेस से बाहर हो जाएंगी और इस हिसाब से टॉप 3की रेस में तेजस्वी प्रकाश,करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल रहेंगे। चूंकि खबर है कि निशांत भट्ट पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर घर से बाहर आ जाएंगे।

bigg-boss-15-grand-finale-shamita-shetty-will-be-evicted-from-top-3-deepika-padukone-receive-her

हालांकि तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से खबर आ रही है कि #Tejran यानि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ही बिग बॉस15के टॉप 2 होंगे।

फिलहाल आप हमें कॉमेंट करके बताएं कि आप किसे बिग बॉस15 के विजेता के रूप में देखने को एक्साइटेड है?

मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

 

 

bigg-boss-15-grand-finale-shamita-shetty-will-be-evicted-from-top-3

Show More

Sonal

सोनल कोठारी एक उभरती हुई जुझारू लेखिका है l विभिन्न विषयों पर अपनी कलम की लेखनी से पाठकों को सटीक जानकारी देना उनका उद्देश्य है l समयधारा के साथ सोनल कोठारी ने अपना लेखन सफ़र शुरू किया है l विभिन्न मीडिया हाउस के साथ सोनल कोठारी का वर्क एक्सपीरियंस 5 साल से ज्यादा का है l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button