breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss14: घर में एंट्री लेते ही मनु पंजाबी बनें नए कैप्टेन,देखें अब कैसे पलटेगा सीन

भले ही मनु पंजाबी BB14 सेकेंड सीजन के पहले कैप्टेन बन गए हो लेकिन विशेषाधिकार पाकर विकास गुप्ता कभी भी सीन पलट सकते है...

मुंबई:Bigg Boss14:Manu Punjabi become new Captain of the BB House-बिग बॉस14(Bigg Boss14) का फिनाले पार्ट 2 सीजन शुरू हो चुका है।

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)शो को खुद शो छोड़कर जा चुके है और निक्की तंबोली कम वोटों के कारण एलिमिनेट हो चुकी है।

अब घर में बचे चार फाइनलिस्ट-एजाज खान,रुबीना दिलाइक,अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन को चैलेंज करने बीते सीजन के कुछ पुराने खिलाड़ी बिग बॉस14 के घर में एंटर कर चुके है।

bigg-boss14-eijaz-khan-abhinav-shulka-rubina-dilaik-jasmin-bhasin_optimized

इनमें बिग बॉस के एवरग्रीन कंटेस्टेंट और मास्टरमाइंड का खिताब जीतने वाले खिलाड़ी विकास गुप्ता,अवाम का दिल बहलाने वाली अर्शी खान,चतुर खिलाड़ी मनु पंजाबी, बोल्ड राखी सांवत और कश्मीरा शाह के साथ फन्नी राहुल महाजन शामिल है।

इन सभी ने चैलेंजर्स के तौर पर बिग बॉस14(Bigg Boss14) के घर में एंट्री ली है और घर में बीते नौ हफ्तों से रह रहे फाइनलिस्ट को यह सब मिलकर चैलेंज करेंगे और उनके हाथ से विजेता की ट्रॉफी भी छिन्न सकते है।

सोशल मीडिया बज्ज की मानें तो अब बिग बॉस14 में पूरी तरह से माइंड गेम होने वाला है और हो सकता है कि अब शो आगे चलकर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता बनाम मनु पंजाबी (Vikas Gupta Vs Manu Punjabi)हो जाएं।

चूंकि माइंड गेम खेलने और ऑब्जर्वेशन में मनु पंजाबी(Manu Punjabi)ने भी अपने सीजन में खूब वाह-वाही लूटी थी।

खैर,यह तो वक्त बताएंगा कि बिग बॉस14 (Bigg Boss14) का विनर कौन बनता है।

bigg-boss14--manu-punjabi-become-new-captain-of-the-bb-house-challenge-vikas-gupta-rakhi-arshi-kashmera--rahul-mahajan_optimized

फिलहाल एक एक्सक्लूसिव खबर हम आपके लिए लाये है, जहां घर में एंटर होते ही चैलेंजर्स में से मनु पंजाबी ने कैप्टेंसी का टास्क जीत लिया है और वह इस हफ्ते बिग बॉस14 के नए कैप्टेन बन गए है।

Bigg Boss14:Manu Punjabi become new Captain of the BB House

 

क्या है कैप्टेंसी टास्क?

दरअसल, सोमवार रात के एपिसोड में राहुल महाजन को बिग बॉस(Bigg Boss) ने एक दिन के राजा की उपाधि से नवाजा था और उन्हें इस हफ्ते घर का नया कैप्टेन चुनने का अधिकार दिया जाता है।

इसके लिए बिग बॉस एक टास्क देते है,जिसके तहत छह राउंड होने है और राहुल महाजन को अपना मेडल किसी एक घरवाले को देना है

और प्रत्येक राउंड के साथ अन्य घरवाला किसी दूसरे को यह मेडल देगा और छठे यानि अंतिम राउंड में जिसके हाथ में यह मेडल रह जाएगा,वहीं घर का नया कैप्टेन बनेगा।

 पहले राउंड में राहुल महाजन(Rahul Mahajan) एजाज खान(Eijaz Khan) को मेडल देते है।

दूसरे राउंड में एजाज खान मेडल मनु पंजाबी(Manu Punjabi)को देते है। तीसरे राउंड में मनु पंजाबी अर्शी खान(Arshi Khan) को मेडल देते है।

चौथे राउंड में अर्शी एजाज को मेडल देती है। पांचवें राउंड में एजाज खान अर्शी खान को मेडल दे देते है और इसके बाद छठें यानि अंतिम राउंड में सीन पलटते हुए अर्शी खान मनु पंजाबी को मेडल दे देती है।

तो इस तरह इस हफ्ते बिग बॉस14 (Bigg Boss14) के घर का नया कैप्टेन मनु पंजाबी बन जाते है।

Bigg Boss14:Manu Punjabi become new Captain of the BB House

 

कैसे पलटेगा सीन?

घर में मास्टरमाइंड विकास गुप्ता (Vikas Gupta) है जिन्होंने आते ही अपनी दो शर्तें जीत ली है और एक और जीतने पर उन्हें विशेषाधिकार वाले जोकर कार्ड मिल जाएंगे।

इसलिए भले ही मनु पंजाबी BB14 सेकेंड सीजन के पहले कैप्टेन बन गए हो लेकिन विशेषाधिकार पाकर विकास गुप्ता कभी भी सीन पलट सकते है।

यह देखना आगे दिलचस्प होगा कि मनु पंजाबी अपनी कैप्टेंसी को कब तक बरकरार रख पाते है।

 

फिलहाल आप हमें बताएं कि घर में पुराने चेहरों का नए सीजन में वापस आना आपको कैसा लगा?

अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा। मनोरंजन और बिग बॉस से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

 

Bigg Boss14:Manu Punjabi become new Captain of the BB House

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − thirteen =

Back to top button