breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss14 विनर रुबीना जब पहुंची घर तो अभिनव शुक्ला ने किया ये सलूक,VIDEO

बिग बॉस14 में ऐतिहासिक जीत हासिल करके रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस14 के विनर(Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik) का खिताब अपने नाम कर लिया है.

Bigg Boss14 winner Rubina Dilaik welcome home video

बिग बॉस14 में ऐतिहासिक जीत हासिल करके रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस14 के विनर(Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik) का खिताब अपने नाम कर लिया है।

शो में करोड़ो लोगों का दिल जीतने वाली विजेता रुबीना दिलाइक जब अपने घर पहुंची तो उनके पति अभिनव शुक्ला और रुबीना के माता-पिता ने उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए घर में रुबीना दिलाइक(Rubina Dilaik) का बेहद ही शानदार अंदाज में वेलकम किया।

Bigg Boss14 winner Rubina Dilaik welcome home with Abhinav Shukla

इसके लिए न केवल घर की वॉल को बहुत ही खुूबसूरत अंदाज में फूलों और बल्ब से लाइटिंग करके डेकोरेट किया गया बल्कि खिड़की के बाहर भी बल्ब से लाइटिंग करके RUBY लिखकर रुबीना दिलाइक की जीत का जश्न मनाया गया।

अभिनव शुक्ला ने लाइटिंग करके वेलकम होम बॉस लेडी लिखकर रुबीना का घर में स्वागत किया।

बिग बॉस14जीतने के बाद रुबीना दिलाइक के वेलकम होम का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

आप भी देखें घर लौटने पर रुबीना दिलाइक का कैसा हुआ वेलकम:

Bigg Boss14 winner Rubina Dilaik welcome home video

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × four =

Back to top button