breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन

Bigg Boss14:बाजीगर बन बाहर हुए निशांत मलकानी,कविता को दर्शकों ने निकाला

इस तरह हारी बाजी जीतकर भी निशांत सिंह मलकानी बिग बॉस14 से बाजीकर बनकर घर से बेघर हुए है...

bigg-boss14-Nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates-audience-eliminated-kavita

मुंबई: बिग बॉस14(Bigg Boss 14)धीरे-धीरे ही सही लेकिन इस हफ्ते रफ्तार पकड़ रहा है। वीकेंड के एविक्शन को सोमवार रात टेलिकास्ट किया गया,जिसमें शॉकिंग तरीके से पूरे घर ने मिलकर निशांत सिंह मलकानी को घर से बाहर कर दिया(Nishant Singh Malkani evicted)और दर्शकों द्वारा कम वोट मिलने के बाद कविता कौशिक (Kavita Kaushik eliminated) भी बिग बॉस हाउस से बाहर हो गई। इस तरह बिग बॉस14 में पहली बार डबल एविक्शन हुआ।

bigg-boss-14-eviction-kavita-rubina-nishant-jasmin

 

बाजीगर बनकर बिग बॉस14 से बाहर हुए निशांत मलकानी

बिग बॉस14 में निशांत मलकानी (Nishant Singh Malkani) बेशक घर से बेघर हो गए है लेकिन बाहर जाकर उन्हें सबसे ज्यादा खुशी इस बात से होगी कि वह दर्शकों के वोटों के चलते शो से बाहर नहीं हुए।

बल्कि उन्हें बिग बॉस के घर के बाकी कंटेस्टेंट्स ने घर से बेघर किया(bigg-boss14-Nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates) है। 

घरवालों ने निशांत मलकानी को यह कहकर बिग बॉस14 (Bigg Boss14) से बाहर किया कि वह गेम सही तरह से नहीं खेल रहे, दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर रहे और दर्शक भी उन्हें देखना नहीं चाहते।

bigg-boss14nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates-1

लेकिन बिग बॉस ने स्पष्ट रूप से घोषित किया कि दर्शकों द्वारा सबसे कम वोटों के चलते कविता कौशिक बिग बॉस के घर से बेघर हुई है। इस तरह स्पष्ट हो जाता है कि निशांत मलकानी ने दर्शकों का मनोरंजन किया था।

भले ही वह बेतुके मु्द्दे नहीं उठाते थे और न ही जानबूझकर केवल दिखने के लिए चीखते-चिल्लाते थे। लेकिन उनका यही सरल और नेचुरल अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा था।

वर्ना कविता कौशिक जोकि टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम है और आते ही जिन्होंने बिग बॉस14 में सभी की नाक में दम कर दिया था। ऐसी कंटेस्टेंट को दर्शक सबसे कम वोट देकर बिग बॉस14 से बाहर नहीं (audience-eliminated-kavita Kaushik)करते।

इस शो में जो भी कंटेस्टेंट दर्शकों के वोट से घर से बेघर होता है,उसे एक बार सोचने की जरूरत पड़ती है कि वह दर्शकों का मनोरंजन करने में कहां चूक गया

bigg-boss14nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates-audience-eliminated-kavita-kaushik-2_optimized

लेकिन निशांत सिंह मलकानी को भले ही घरवाले नीरस और बोरिंग बता रहे हो लेकिन दर्शकों ने बिग बॉस14 से बाहर करने के लिए अपने सबसे कम वोट कविता कौशिक(Kavita Kaushik) को दिए न कि निशांत मलकानी को।

bigg-boss14-Nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates-audience-eliminated-kavita

किसी भी एक्टर के लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है कि उसे साथी सदस्यों ने मिलकर बाहर किया दर्शकों ने नहीं। चूंकि हर रियलिटी शो की आखिरी में जज तो जनता जनार्दन ही होती है

biggboss-14 kavita-kaushik-nishant-singh-malkani in-red-zone will-evicted,BiggBoss Eviction : निशांत के साथ घर का यह सदस्य हो जाएगा OUT

और दर्शकों ने कविता कौशिक को सबसे कम वोट देकर साबित कर दिया कि निशांत सिंह मलकानी उन्हें कविता से कहीं ज्यादा शो में बने रहने लायक लगे थे।

लेकिन चूंकि घर बिग बॉस (Bigg Boss) का है तो नियम भी उन्हीं के चलते है,इसलिए टवीस्ट देकर बिग बॉस ने घरवालों को भी एक सदस्य को बिग बॉस14 से बाहर करने का अधिकार दे दिया था।

bigg-boss14-Nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates-audience-eliminated-kavita

इस तरह हारी बाजी जीतकर भी निशांत सिंह मलकानी बिग बॉस14 से बाजीकर बनकर घर से बेघर हुए है।चूंकि उन्हें खुश होना चाहिए कि दर्शकों ने कम से कम उन्हें बेघर नहीं किया है।

वैसे भी दर्शक जान कुमार सानू को एक निक्की तंबोली के पपेट की तरह ही देख रहे है जिनका अपना दिमाग कभी भी नहीं चलता और जो किसी के भी सगे नहीं है।

bigg-boss14nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates-audience-eliminated-kavita-kaushik_optimized

सोशल मीडिया में तो फैंस ने यहां तक कह दिया है कि सीन पलटने की स्ट्रेटजी केवल जान कुमार सानू को घर से बेघर होने से बचाने के लिए मेकर्स ने की है वर्ना शो में सबसे बकवास केवल जान कुमार सानू कर रहे है।

खैर, ऐसा पहली बार नहीं है जब विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस पर पक्षपात के आरोप न लगे हो। ऐसा हमेशा होता है और होता रहेगा।

निशांत और कविता के शॉकिंग और दिलचस्प एविक्शन पर आपकी क्या है राय है? अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

बिग बॉस14 से जुड़ी लेटेस्ट खबरों को सबसे पहले जानने के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ। आप हमें यहां लाइक,फॉलो और कॉमेंट भी कर सकते है।

 

bigg-boss14-Nishant-singh-malkani-evicted-by-housemates-audience-eliminated-kavita

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 4 =

Back to top button