breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin:घर वापस लौटेगा सम्राट,पाखी का टूटेगा दिल

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) में विराट सई को रोकने की पूरी कोशिश करेगा।

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Meiin-upcoming-episode-alert

स्टार प्लस(Star Plus)के लोकप्रिय शोज में से एक डेली सोप ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि पाखी का गुमशुदा पति सम्राट घर वापस लौट आएगा।

अपने पति सम्राट को चौहान हाउस में वापस देखकर पाखी का दिल टूट जाएगा।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी की भूमिका अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma)ने निभाई है जो शो के लीड एक्टर विराट से प्यार करती है लेकिन उसकी शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है।

Yeh Rishta…के नैतिक उर्फ करण मेहरा पत्नी संग मारपीट पर गिरफ्तार,मिली जमानत

अब गुम है किसी के प्यार में, के अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सम्राट घर वापस लौट(ghum-hai-kisikey-pyaar-meiin-upcoming-episode-alertsamrat-returns)आएगा।

बीते एपिसोड में जहां दर्शकों ने देखा कि सम्राट से पाखी की शादी को एक साल पूरा हो गया है और पाखी नहीं चाहती कि उसका पति वापस लौटे।

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Meiin-1

दूसरी ओर,एक्सीडेंट के बाद सईं(sai) ठीक होकर अस्पताल से चौहान हाउस लौट आई है

chavan-house में लोगों के चेहरे पर खुशी देखकर सई (Ayesha Singh) ने किसी को भी नहीं बताया है कि वो घर छोड़कर जाने वाली है।

जैसे ही विराट को इस बात की भनक लगेगी, उसके पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी।

सई विराट के सामने ही अपना सामान पैक करने लगेगी और उससे कहेगी कि वो अबसे पुलकित जीजू के घर रहेगी।

सई का फैसला सुनकर विराट (Neil Bhatt) टूट जाएगा।

‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) में विराट सई को रोकने की पूरी कोशिश करेगा।

सई मान जाएगी और विराट भी पुलकित से वादा करेगा कि अबसे वो उसे कभी भी शिकायत का मौका नहीं देगा।

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Meiin-upcoming-episode-alert

Anupama:आखिरकार वनराज भरेगा काव्या की मांग,अनुपमा देगी शगुन के कंगन

 

पाखी घर छोड़ने का लेगी फैसला
सई की वापसी के साथ ही पाखी को भी जोर का झटका लगा है। पाखी को लग रहा था कि विराट के मन में सई के लिए कड़वाहट पैदा हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

थक-हारकर पाखी चौहान हाउस छोड़ने का फैसला करेगी। घरवालों से पाखी सिर्फ इतना ही कहेगी कि जब तक उसकी नौकरी नहीं लग जाएगी, तब तक वो अपने माता-पिता के घर पर ही रहेगी।

 

चौहान हाउस में आएगा सम्राट
पाखी का फैसला सुनकर सई और विराट के दिमाग में आइडिया आएगा। सई और विराट पाखी के पति सम्राट को चौहान हाउस में लाने का फैसला करेंगे।

सई और विराट की ये प्लानिंग सफल हो जाएगी। सम्राट को घर पर देखकर पाखी के होश उड़ जाएंगे। अब देखना होगा कि पाखी विराट को पाने के लिए क्या-क्या पैंतरे अपनाएगी?

या फिर अब सम्राट के आने के बाद उसका हर ख्वाब धरा का धरा रह जाएगा?

मनोरंजन और टीवी जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

 

 

Ghum-Hai-Kisikey-Pyaar-Meiin-upcoming-episode-alert

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =

Back to top button