breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

नहीं रहें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘नट्टू काका’,उर्फ घनश्याम नायक का निधन

टीवी के प्रसिद्ध किरदार नट्टू काका के निधन(Nattu-Kaka dies)की खबर से फैंस,मनोरंजन जगत और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की कास्ट को गहरा धक्का लगा है और सभी शोकाकुल है।

Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashma-fame-Nattu-Kaka-ghanshyam-nayak-dies 

नई दिल्ली:TV के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक ‘मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)के प्रसिद्ध किरदार नट्टू काका (Nattu Kaka)उर्फ घनश्याम नायक(Ghanshyam Nayak) का निधन 77वर्ष की उम्र में निधन हो गया(Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashma-fame-Nattu-Kaka-ghanshyam-nayak-dies)है।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नट्टू काका यानि घनश्याम नायक काफी लंबे वक्त से कैंसर का इलाज करवा रहे थे।

इस बीमारी के कारण वह रेगुलर बेसिस पर शूट के लिए भी नहीं जा पाते थे।

टीवी के प्रसिद्ध किरदार नट्टू काका के निधन(Nattu-Kaka dies)की खबर से फैंस,मनोरंजन जगत और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की कास्ट को गहरा धक्का लगा है और सभी शोकाकुल है।

शाहरुख खान का बेटा आर्यन ड्रग्स पार्टी में अरेस्ट,NCB ने मुंबई क्रूज शिप पर छापा मारा

नट्टू काका (Nattu Kaka)उर्फ घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) के निधन को लेकर बताया जा रहा है रविवार शाम 5. 30 बजे उनका निधन(Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashma-fame-Nattu-aka-ghanshyam-nayak-dies)हुआ।

इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स सहित सेलेब्स अपना दुख जता रहे हैं।

इस टीवी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड-मरने से पहले लिखा सुसाइड नोट-“माफ कर दो मुझे”

घनश्याम नायक अभी भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का हिस्सा था। उनकी ख्वाहिश थी कि वो अंत समय समय तक एक्टिंग करते रहें।

घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) यानी नट्टू काका (Nattu Kaka) ने एक इंटरव्यू में अपनी आखिरी ख्वाहिश बताते हुए कहा था कि यदि मेरा निधन होता है तो मैं अपने मेकअप में ही मरना चाहता हूं।

आपको बता दें कि,बीते वर्ष घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था।वह टीवी इंडस्ट्री के साथ फिल्मों में काम कर चुके थे।

नट्टू काका यानि घनश्याम नायक की अभिनीत फिल्मों की बात करें तो इनमें बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफ, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी सरीखी फिल्में प्रसिद्ध है। इनमें उन्होंने शानदार अभिनय किया था।

Taarak-Mehta-Ka-Ooltah-Chashma-fame-Nattu-Kaka-ghanshyam-nayak-dies 

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + fifteen =

Back to top button