breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़काबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Khatron ke khiladi 11 finale:अर्जुन बिजलानी ने जीती ट्रॉफी,बने विजेता !

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)में दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह सरीखे खिलाड़ियों को मात देकर जीत की ट्रॉफी हासिल की है।

Khatron-ke-khiladi-11-finale-Arjun-Bijlani-wins-trophy

नई दिल्ली:रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 11 का फिनाले(Khatron-ke-khiladi-11-finale)टेलीकास्ट होने से पहले ही इसके विजेता का नाम सामने आ गया है।

सोशल मीडिया के अनुसार,खतरों के खिलाड़ी 11के विजेता बने है अर्जुन बिजलानी।

जी हां, प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी जीत ली(Arjun-Bijlani-wins-trophy)है।

हालांकि ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का फिनाले’ 25-26 सितंबर को टेलीकास्ट होगा,लेकिन विजेता के नाम से पर्दा पहले ही उठ गया है।

Khatron Ke Khiladi 11:Oops! राखी सावंत ने उगल दिया विनर का नाम !!

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11)में दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह सरीखे खिलाड़ियों को मात देकर जीत की ट्रॉफी(Khatron-ke-khiladi-11-finale-Arjun-Bijlani-wins-trophy) हासिल की है।

इस तरह फिनाले से पहले ही विजेता के नाम का खुलासा हो गया है। वैसे आधिकारिक तौर पर विजेता के नाम का एलान 26 सितंबर को ही होगा।

दरअसल, फिल्म क्रिटिक सलिल कुमार ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है।

खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11 Winner) को लेकर उन्होंने ट्वीट किया है,‘खतरों के खिलाड़ी 11: अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने ट्रॉफी जीत ली है!! बधाई!’ यही नहीं अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) से कड़ी टक्कर मिलने की बात भी कही जा रही है।

गौरतलब है कि खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11 Finale) को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने होस्ट किया है और इसे लॉकडाउन के दौरान केपटाउन में शूट किया गया था।

Bigg Boss14:एली गोनी के बाद कविता कौशिक ने छोड़ा BB हाउस!,जानें क्या रही वजह?

शो में बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में नजर आ चुके निक्की तम्बोली(Nikki Tamboli) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी थे।

लेकिन सेमी फाइनल में डबल एविक्शन में अभिनव शुक्ला और टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल बाहर हो गए थे।

खतरों के खिलाड़ी में सांसें रोक देने वाले एक्शन नजर आए और स्टार ने पूरी शिद्दत के साथ इन स्टंट्स को पूरा करने की कोशिश भी की।

 

Khatron-ke-khiladi-11-finale-Arjun-Bijlani-wins-trophy

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + five =

Back to top button