breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Khatron Ke Khiladi 11:Oops! राखी सावंत ने उगल दिया विनर का नाम !!

इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ बोल रहा है और बोले भी क्यों न?चूंकि इस बार खतरों के खिलाड़ी11 में बिग बॉस14 के भी नामचीन चेहरों ने भाग लिया है। जिनमें,अभिनव शुक्ला(AbhinavShukla),निक्की तंबोली(NikkiTamboli)और राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) प्रमुख है...

Khatron-Ke-Khiladi-11-Rakhi-Sawant-leaked-winner-name

नई दिल्ली:TV Town में रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) टेलीकास्ट होने से पहले ही सुर्खियों में है।

दरअसल, अभी हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग पूरी करके इसमें भाग लेने वाले टीवी स्टार्स साउथ अफ्रीका से भारत वापस लौटे है।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले खतरों के खिलाड़ी(Khatron Ke Khiladi) को हमेशा से रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) होस्ट करते रहे है।

इस बार सीजन ग्यारह की शूटिंग साउथ अफ्रीका की वादियों में हुई है और अब यह शो अगले महीने से टीवी पर टेलिकास्ट होगा।

इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ बोल रहा है और बोले भी क्यों न?चूंकि इस बार खतरों के खिलाड़ी11 में बिग बॉस14 के भी नामचीन चेहरों ने भाग लिया है।

जिनमें,अभिनव शुक्ला(AbhinavShukla),निक्की तंबोली(NikkiTamboli)और राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) प्रमुख है।

Khatron Ke Khiladi 11-Rakhi Sawant leaked winner name-Arjun Bijlani-min

इतना ही नहीं,

टीवी की दुनिया में ईशी मां के किरदार से फेमस हुई दिव्यांका त्रिपाठी(Divyanka Tripathi)श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari)और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने भी शो में प्रतियोगी बनकर चार-चांद लगा दिए है।

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर अभी हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत से मीडिया ने बता की और उनसे पूछा कि उन्हें क्या लगता है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 का विनर कौन हो सकता है?

अपने बड़बोलेपन के लिए फेमस राखी सावंत जब मीडिया से बात कर रही थीं,तो उन्होंने खतरों के खिलाड़ी11 के विनर का नाम गलती से उगल(Khatron-Ke-Khiladi-11-Rakhi-Sawant-leaked-winner-name)दिया!

जी हां, मीडिया से बातचीत में राखी सावंत ने बताया कि ‘सब लोग वापस आ गए हैं। मैं सबका स्वागत करती हूं।’

जब पत्रकारों ने राखी सावंत(Rakhi-Sawant)से पूछा कि उनके अनुसार कौन सा कंटेस्टेंट खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी का हकदार है? तो उन्होंने बताया ‘अर्जुन बिजलानी जीत गया ना ? हां वही जीता है।’

अब टीवी इंडस्ट्री में भले ही राखी सावंत इसी बड़बोलेपन के लिए जानी जाती है लेकिन मीडिया को तो उन्होंने KKK11 के विनर की भनक दे (Khatron-Ke-Khiladi-11-Rakhi-Sawant-leaked-winner-name)दी।

उन्हें गॉसिव क्वीन माना जाता है और ऐसे में अगर राखी सावंत खुद बता रही है कि अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) खतरों के खिलाड़ी 11 के विजेता बन गए हैं,तो शक करने का सवाल पैदा नहीं होता।

खैर,असलियत क्या है इसका पता तो शो जब टीवी पर प्रसारित होगा तभी चलेगा।

फिलहाल अगर राखी सावंत का अनुमान सही निकलता है तो यकीनन राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के फैंस का दिल टूट जाएगा।

चूंकि दोनों के फैंस इन्हें खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी जीतते देखना चाहते थे।

 

खैर आप हमें बताएं कि आप किसे खतरों के खिलाड़ी11 के विनर के रूप में देखना चाहते है?

 

मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों को पाने के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ

 

 

Khatron-Ke-Khiladi-11-Rakhi-Sawant-leaked-winner-name

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 7 =

Back to top button