breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा से हो गई सगाई! फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग,फैंस दे रहे बधाई,जानें सच्चाई

दोनों लव-बर्ड्स का प्यार बिग बॉस(Bigg Boss)के बाद भी बरकरार है। इसलिए फैंस चाहते है कि दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

Tejasswi-Prakash-flaunt-diamond-ring-amid-Tejasswi-Prakash-Karan-Kundrra-engagement-news

Bigg Boss 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi-Prakash)और शो में ही उनके बॉयफ्रेंड बने करण कुंद्रा(Karan-Kundrra)की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं है।

दोनों का रिश्ता भले ही एक रियलिटी शो में परवान चढ़ा,लेकिन शो खत्म होने बाद भी दोनों का प्यार खत्म नहीं हुआ और आएं दिन तेजा और करण अपने रोमांटिक मूमेंट्स फैंस के लिए शेयर करते रहते है।

दोनों लव-बर्ड्स का प्यार बिग बॉस(Bigg Boss)के बाद भी बरकरार है। इसलिए फैंस चाहते है कि दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

ऐसे में तेजस्वी प्रकाश ने भी अभी हाल में एक डायमंड रिंग अपनी उंगली में फ्लॉन्ट की(Tejasswi-Prakash-flaunt-diamond-ring)है,जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए है और तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप पर ऑफिशियल मुहर लगने की बधाई दे रहे(Tejasswi-Prakash-Karan-Kundrra-engagement-news)है।

Tejasswi Prakash की सेक्सी कमर देख Karan Kundrra के मुंह से निकला-‘मर गया’

तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की,जिनमें वह बहुत खुशी-खुशी अपनी डॉयमंड रिंग फ्लॉन्ट कर रही है और साथ में कैप्शन भी लिखा है- बड़ा दिन! इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

बस फिर क्या था फैंस को समझते देर नहीं  लगी कि तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा से सगाई हो गई है और फैंस व सेलेब्स भी उन्हें बधाई देने लग(Tejasswi-Prakash-flaunt-diamond-ring-amid-Tejasswi-Prakash-Karan-Kundrra-engagement-news)गए।

खतरों के खिलाड़ी विनर अर्जुन बिजलानी और नागिन 6(Naagin 6)फेम महक चहल ने भी तेजा को बधाई  दे डाली।

लेकिन जल्द ही फैंस व सेलेब्स की यह गलतफहमी दूर हो गई क्योंकि सच्चाई यह है कि तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash)और करण कुंद्रा(Karan Kundrra)की फिलहाल सगाई नहीं हुई है।

अब ऐसे में सवाल उठता है कि फिर तेजस्वी ने डायमंड रिंग दिखाते हुए बड़ा दिन कैप्शन क्यों(Tejasswi-Prakash-flaunt-diamond-ring-amid-Tejasswi-Prakash-Karan-Kundrra-engagement-news) दिया। तो चलिए बताते है असल वजह।

 

Tejasswi Prakash के विनर बनते ही बौखलाई गौहर खान और ये टीवी स्टार्स,मिला मुहंतोड़ जवाब

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

तेजस्वी प्रकाश ने इसलिए पहनी डायमंड रिंग

यदि आप तेजस्वी प्रकाश की फोटो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने जो डायमंड रिंग पहन रखी है, वह एक ब्रैंड का एड कर रही(Tejasswi-Prakash-flaunt-diamond-ring-amid-Tejasswi-Prakash-Karan-Kundrra-engagement-news)है।

इसके साथ फिर इसके साथ ही उनके बीएफ करण कुंद्रा ने भी इस पोस्ट पर कॉमेंट के जरिए सारा सस्पेंस खोल दिया और लिखा- बेब तुम्हारे इस पोस्ट ने मेरे व्हाट्सएप को ब्रेक कर दिया है। बताओ कि ये एक एड है।

 

 

BiggBoss15-तेजा और प्रतिक से इस मामलें में करण कुंद्रा मार ले गए बाजी,Fan’s को मचेगी जलन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

शादी पर क्या है प्लान

कुछ दिनों पहले शादी को लेकर सवाल किए जाने पर करण ने कहा था, मैंने एक्सेप्ट कर लिया है कि मेरी शादी तेजस्वी से हो रही है।

पहली शादी है जो इंडिया ने डिसाइड कर ली है कि ये तो होनी ही है। हमसे तो कोई पूछ ही नहीं रहा।

इसके बाद शादी की डेट के बारे में पूछे जाने पर एक्टर ने कहा, हम फिलहाल डेट कर रहे हैं एक-दूसरे को। मैं बिग बॉस के अंदर था तभी से शादी के लिए तैयार था।

 

 

Bechari teaser:Karan Kundrra और Divya Agarwal की ‘बेचारी’ प्यार-विश्वासघात की दिल छू लेने वाली लव स्टोरी

 

 

 

 

 

Tejasswi-Prakash-flaunt-diamond-ring-amid-Tejasswi-Prakash-Karan-Kundrra-engagement-news

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button