breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bechari teaser:Karan Kundrra और Divya Agarwal की ‘बेचारी’ प्यार-विश्वासघात की दिल छू लेने वाली लव स्टोरी

आज 27 अप्रैल 2022 को दोपहर 12 बजे करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल का नया गाना 'बेचारी' अफसाना खान की आवाज में रिलीज(Bechari-song-release-27April 2022) होने जा रहा है।

Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice

रियलिटी शोज और टीवी के लोकप्रिय एक्टर करण कुंद्रा(Karan-Kundrra) एक बार फिर से अपने फैंस के बीच अपनी लव-स्टोरी को लेकर चर्चा में हैे।

जी नहीं, इस बार करण कुंद्रा (Karan Kundrra) तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) के साथ प्यार की पींगो को लेकर सुर्खियां नहीं बटोर रहे बल्कि उनका नया क्रश है-दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)

अगर आप सोच रहे है कि करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को छोड़कर दिव्या अग्रवाल का हाथ थाम लिया है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

दरअसल,सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले एक्टर करण कुंद्रा अपनी नई म्यूजिक वीडियो ‘बेचारी'(Bechari) को लेकर खासे एक्साइटेड है,जिसमें वह बिग बॉस ओटीटी(BB OTT winner Divya Agarwal)विनर दिव्या अग्रवाल के साथ दिखाई दे रहे है।

Bechari teaser release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal story in Afsana Khan voice
करण कुंद्रा-दिव्या अग्रवाल की बेचारी प्यार-विश्वासघात की स्टोरी

बिग बॉस 15(Bigg Boss15) की कंटेस्टेंट और सिंगर अफसाना खान(Afsana Khan) की सुरीली आवाज में म्यूजिक वीडियो ‘बेचारी का टीजर रिलीज'(Bechari-teaser-release)हो गया है,जिसमें करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल की प्यार और विश्वासघात की दिल छू लेने वाली लव स्टोरी(Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice) है।

इस लव स्टोरी को सिंगर अफसाना खान ने अपनी जादुई आवाज से सजाया है।

आज 27 अप्रैल 2022 को दोपहर 12 बजे करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल का नया गाना ‘बेचारी’ अफसाना खान की आवाज में रिलीज(Bechari-song-release-27April 2022) होने जा रहा है।

फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड है।

Tejasswi Prakash के विनर बनते ही बौखलाई गौहर खान और ये टीवी स्टार्स,मिला मुहंतोड़ जवाब

म्यूजिक वीडियो बेचारी का टीजर(Bechari teaser out)जैसे ही करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया फैंस के बीच धूम मच(Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice)गई।

इसमें करण कुंद्रा(Karan Kundrra)दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के साथ इश्क फरमाते दिख रहे है।

आप भी यहां देखें करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल स्टाटरर बेचारी का टीजर(Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice):

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

जैसे ही हर दिल अजीज करण कुंद्रा ने अपने नए सॉन्ग बेचारी का टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया,देखते ही देखते इसे चार लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए। 

बेचारी सॉन्ग का टीजर शेयर करते हुए करण कुंद्रा ने लिखा कि “अफसाना खान के ‘बेचारी’ का टीजर शेयर कर रहा हूं, जिसमें खूबसूरत दिव्या अग्रवाल भी साथ हैं।”

BiggBoss15-तेजा और प्रतिक से इस मामलें में करण कुंद्रा मार ले गए बाजी,Fan’s को मचेगी जलन

(Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice)

करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल के इस अपकमिंग बेचारी सॉन्ग का टीजर(KaranKundrra & DivyaAgarwal’s Bechari teaser out)देखकर फैंस सोशल मीडिया पर एक्साइटेड होकर रिएक्शन दे रहे है। 

करण कुंद्रा ने एक वीडियो शेयर करके फैंस के बीच बेचारी सॉन्ग की रिलीज को लेकर अपील की है,इसमें वह खुद भी अफसाना खान की आवाज से सजी म्यूजिकल कहानी बेचारी को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे है और ‘बेचारी’ के रिलीज होने की तारीख 27अप्रैल दोपहर बारह बजे  टाइम्स म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल बता रहे है।

Bechari का टीजर देखकर एक फैन अक्षय लिखते है कि जिस रफ्तार से टीजर पर व्यूज बढ़ रहे हैं, यह कभी भी 1 मिलियन हो सकता है। #Bechari मास स्पीड

रैड्ज नामक फैन लिखती है कि टीजर देखकर मेरी बोलती बंद हो गई है। मैथड एक्टर करण,अमेजिंग परफॉर्मर दिव्या और भावपूर्ण गायिका अफसाना खान का नया गीत बेचारी पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है।

Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल का नया म्यूजिक वीडियो बेचारी अफसाना खान की आवाज से नवाजा गया है।

अफसाना की दिलकश आवाज,करण-कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल के शानदार अभिनय ने इसमें चार-चांद लगा दिए है।बेचारी के टीजर को(Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice)देखकर दर्शकों ने कहा है कि इसमें अरेबियन लुक देखने को मिल रहा है।

‘बेचारी’ प्यार और विश्वासघात की दिल छू लेने वाली म्यूजिकल लव स्टोरी है,जिसे अफसाना खान ने अपनी मार्मिक आवाज दी है। 

बेचारी के टीजर से पहले करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल का पोस्टर भी रिलीज हुआ,जिसे देखकर हर कोई करण के नेगेटिव लुक की तारीफ करते नहीं थक रहा और दिव्या अग्रवाल की खूबसूरती भी कहर ढाह रही है।

गौरतलब है कि बिग बॉस15(Bigg Boss15) के बाद से करण कुंद्रा के सितारे वापस बुलंदी पर है।

महज तीन महीने से भी कम समय में उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘रूला देती है’, ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप(Lock Upp), म्यूजिक सॉन्ग कमले और टीवी पर रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर(Dance Deewane Juniors) और अब नया सॉन्ग बेचारी(Bechari)करके फैंस के बीच धमाकेदार वापसी की है।

करण कुंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर छाएं रहते है और फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड रहते है।

 

 

फिलहाल आप हमें बताएं कि आप करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल के नए सॉन्ग बेचारी को लेकर कितने एक्साइटेड है?

आप अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में दे सकते है। मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए आप हमें ट्विटर पर फॉलो और फेसबुक पर लाइक व फॉलो कर सकते है।

 

Bigg Boss15:लव-लफड़ा काम आया,मेकर्स ने इस कंटेस्टेंट को बेघर होने से बचाया!

 

Bechari-teaser-release-Karan-Kundrra-Divya-Agarwal-heart-touching-love-betrayal-story- in-Afsana-Khan-voice

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button