breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराजनीतिक खबरेंविश्व
Trending

COVID पॉजिटिव हुई अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस,अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन-फर्स्ट लेडी है सेफ

व्हाइट हाउस के बयान के अनुसार कमला हैरिस का रेपिड और पीसीआर(PCR)दोनों टेस्ट पॉजीटिव आए हैं।बयान में ये भी कहा गया है कि कमला हैरिस में कोरोना के कोई लक्ष्ण(Kamala Harris no corona symptoms)नहीं हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है और वो घर से ही काम कर रही हैं।

US-Vice-President-Kamala-Harris-tested-COVID-positive

कोरोना का कहर सिर्फ देश और दिल्ली में ही नहीं अमेरिका में भी तेजी से बढ़ रहा है। इसी के चलते अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) कोविड पॉजिटिव हो गई है।

इस बात की जानकारी व्हाइट हाउस ने दी है। 

मंगलवार को व्हाइट हाउस ने बयान जारी करके बताया कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस कोरोना संक्रमित हो गई(US-Vice-President-Kamala-Harris-tested-COVID-positive)है।

हालांकि राहत की बात यह है कि अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन(Joe Biden)और फर्स्ट लेडी जिल बाइडन बीते कुछ दिनों से कमला हैरिस के संपर्क में नहीं आएं थे,इसलिए वे लोग सुरक्षित(US-President-Biden-First-Lady-is-safe)है।

व्हाइट हाउस के बयान के अनुसार कमला हैरिस का रेपिड और पीसीआर(PCR)दोनों टेस्ट पॉजीटिव आए(US-Vice-President-Kamala-Harris-tested-COVID-positive)हैं।

PM मोदी ने बाइडन संग वर्चुअल बैठक में यूक्रेन संकट पर कहा-बातचीत से हल निकले

बयान में ये भी कहा गया है कि कमला हैरिस में कोरोना के कोई लक्ष्ण(Kamala Harris no corona symptoms)नहीं हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है और वो घर से ही काम कर रही हैं।

बयान में ये भी कहा गया है कि जैसी ही कमला हैरिस(Kamala Harris)की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी वैसे ही वो वापस व्हाइट हाउस में वापस चली जाएंगी।

57 साल की कमला हैरिस ने उप-राष्ट्रपति बनने से पहले मोडर्ना वैक्सीन(Moderna Vaccine)ली थी। इसके बाद साल 2021 में इनॉगरेशन डे के तुरंत बाद वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी।

PM Modi in US:अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मिले मोदी,भारत आने का दिया निमंत्रण

इसके अलावा उन्होंने अक्टूबर के आखिरी दिनों में बूस्टर डोज लगवाया था और हाल ही में 1 अप्रैल को उन्हें कोरोना का दूसरा बूस्टर डोज लगा है।

गौरतलब है कि जिन लोगों को कोरोना की दोनों वैक्सीन लग चुकी है और जो लोग बूस्टर डोज भी लगवा रहे हैं उन्हें कोरोना की वजह से होने वाली गंभीर बीमारियों से राहत मिल रही है।
खास तौर पर कोरोना का टीका(Covid vaccine) पूरी दुनिया में फैल रहे ओमिक्रोन वेरिएंट(Omicron Variant)से लोगों की जान बचाने में काफी मदद कर रहा है।
US-Vice-President-Kamala-Harris-tested-COVID-positive
(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button