breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss OTT Winner दिव्या अग्रवाल का वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद हुआ ब्रेकडाउन? सामने आया सच

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप(Divya Agarwal-Varun Sood breakup)की खबर के साथ ही अब दिव्या के इमोशनल ब्रेकडाउन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bigg-Boss-OTT-Winner-Divya-Agarwal-breakup-with-BF-Varun-Sood-breakdown-video viral-here-truth

बिग बॉस ओटीटी विजेता(Bigg-Boss-OTT-Winner) दिव्या अग्रवाल(Divya-Agarwal)आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है।

अभी हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेड वरुण सूद के साथ ब्रेकअप(Divya-Agarwal-breakup-with-BF-Varun-Sood)की खबर फैंस के साथ साझा की है।

उन्होंने सोशल प्लेटफॉर्म पर आकर खुद एलान किया कि अब वो और वरुण महज दोस्त है।

हालांकि दोनों के फैंस इस खबर को जानकर बुरी तरह टूट गए और असल वजह जानने के लिए  बेताब है। हालांकि अफवाहों के बाजार में यह खबर भी गर्म है कि वरुण सूद(Varun-Sood)एक्ट्रेस मधुरिमा रॉय के चक्कर में पड़े हुए है।

Tejasswi Prakash के विनर बनते ही बौखलाई गौहर खान और ये टीवी स्टार्स,मिला मुहंतोड़ जवाब

खैर,खुद दिव्या अग्रवाल(Divya Agarwal)ने इस विषय में स्पष्टीकरण देते हुए अपनी तरफ का सच बताने का प्रयास किया है कि हर ब्रेकअप की वजह कैरेक्टर नहीं होती। वरुण सूद एक ईमानदार इंसान है और वह खुद अकेले रहना चाहती है।

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप(Divya Agarwal-Varun Sood breakup)की खबर के साथ ही अब दिव्या के इमोशनल ब्रेकडाउन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा(Bigg-Boss-OTT-Winner-Divya-Agarwal-breakup-with-BF-Varun-Sood-breakdown-video-viral-here-truth)है।

तो क्या सच में दिव्या वरुण से ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोई और उन्होंने यह बात खुद लाइव आकर बताई? वायरल हो रहा वीडियो तो कम से कम यही बता रहा है।

तो इस वीडियो की सच्चाई क्या है? अगर आप जानना चाहते है तो हम बताते(Bigg-Boss-OTT-Winner-Divya-Agarwal-breakup-with-BF-Varun-Sood-breakdown-video viral-here-truth)है।

दिव्या अग्रवाल के ब्रेकडाउन का वायरल वीडियो पूरी तरह से एडिटिड पुराना वीडियो है,जिसका दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप से कुछ लेना-देना नहीं है।

दरअसल,दिव्या अग्रवाल के एक पुराने वीडियो को गलत तरह से ए़डिट करके वायरल किया गया है।

क्या दिव्या अग्रवाल ने लाइव आकर रोना-धोना मचाया?

Bigg-Boss-OTT-Winner-Divya-Agarwal-breakup-with-BF-Varun-Sood-breakdown-video viral-here-truth

BiggBoss OTT : पहले ही हफ्ते नॉमिनेट, कातिल अदाएं भी नहीं आई कोई काम..!!

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर दिव्या अग्रवाल का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल किया जा रहा है,जिसे यह कहकर वायरल किया गया है कि वरुण से ब्रेकअप के बाद दिव्या का बुरा हाल है और उसने लाइव आकर फैंस के सामने रोना-धोना मचाया है।

जबकि यह बात पूरी तरह से झूठ है। दरअसल दिव्या का वायरल हो रहा वीडियो कुछ खुराफाती दिमाग वाले हेटर्स की दिव्या अग्रवाल के खिलाफ साजिश(Bigg-Boss-OTT-Winner-Divya-Agarwal-breakup-with-BF-Varun-Sood-breakdown-video viral-here-truth)है।

Lock Upp: Karan Kundrra की धमाकेदार एंट्री! कंगना रनौत के शो में बनेंगे जेलर,देखें Video

यह वीडियो लॉकडाउन(Lockdown) के टाइम का है।जब दिव्या अग्रवाल अपने चारों ओर के हालात को देखकर बहुत टूट गई थी।

चूंकि कोरोनाकाल(Coronavirus)में ही उनके पिता की मृत्यु हो गई थी और फिर थोड़े समय बाद लाइव आकर दिव्या अग्रवाल ने फैंस के साथ अपना दुख बांटा था।

आजकल ज्यादा से ज्यादा व्यूज और लाइक्स पाने के लिए कुछ लोग सेलेब्स की जिंदगी को तोड़मरोड़कर अपने हिसाब से पेश करते है। यही दिव्या अग्रवाल के पुराने वीडियो के साथ हुआ है।

BB OTT : टास्क जीतने के लिए सिंगर नेहा भसीन ने किया Lip Kiss, घर में मचा भूचाल

 

 

Divya Agarwal  को प्रतीक सहजपाल के फैंस कर रहे है ट्रोल

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप की खबर वायरल होने के बाद से सोशल प्लेटफॉर्म(Social Media) पर स्वंय को प्रतीक सहजपाल का फैन बताने वाले कुछ यूजर्स दिव्या अग्रवाल के खिलाफ अपनी लिमिट क्रॉस करते दिखाई दे रहे है।

कुछ लोगों का कहना है कि दिव्या इसी लायक है। दरअसल,रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी और ऐस ऑफ स्पेस के समय प्रतीक और दिव्या में काफी बार कहासुनी हुई थी।

यही कारण है कि प्रतीक के फैंस अक्सर दिव्या अग्रवाल को ट्रोल करते रहते है।

BiggBoss15-तेजा और प्रतिक से इस मामलें में करण कुंद्रा मार ले गए बाजी,Fan’s को मचेगी जलन

 

 

Bigg-Boss-OTT-Winner-Divya-Agarwal-breakup-with-BF-Varun-Sood-breakdown-video viral-here-truth

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button