breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराज्यों की खबरें
Trending

Himachal Pradesh भारी बारिश के कारण मुठ्टी में रेत सा चंद सेकेंड में ढहा ये वन

हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh heavy rain) में जगह-जगह बाढ़,बादल फटने से रिहायशी इलाकों,मंदिरों, वनों में तबाही का (Himachal Pradesh flood)मंजर देखा जा रहा है। भारी बारिश और बाढ़ के कारण हिमाचल प्रदेश में तीन पूल टूट गए है और तकरीबन 700 सड़कें बंद पड़ गई है। 

Himachal-Pradesh-heavy-rain-flood-Himachal-land-slide-video

नई दिल्ली:पूरे भारत वर्ष में इस समय आफत की बारिश हो रही(HeavyraininIndia)है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली(Delhi Rain)में जहां युमना खतरे के निशान से ऊपर बह रही है तो वहीं सबसे बुरा हाल हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड का है।

हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh) में भारी बारिश,बाढ़ और बादल फटने से आसमानी आफत आम-जन के जीवन को तबाह किए हुए है।

हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh heavy rain) में जगह-जगह बाढ़,बादल फटने से रिहायशी इलाकों,मंदिरों, वनों में तबाही का (Himachal Pradesh flood)मंजर देखा जा रहा है।

भारी बारिश और बाढ़ के कारण हिमाचल प्रदेश में तीन पूल टूट गए है और तकरीबन 700 सड़कें बंद पड़ गई है। 

यह वीडियो हिमाचल प्रदेश(Himachal Pradesh)के एक वन का है जहां भारी बारिश,बाढ़ ने इतनी तबाही मचाई है कि देखते ही देखते चंद सेकेंड में ये वन जमींदोज हो(Himachal-land-slide-video)गया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Himachal-Pradesh-heavy-rain-flood-Himachal-land-slide-video

पूरे उत्तर भारत में भारी बारिश के कारण 50 लगों की मौत हो चुकी है।

एक ओर उत्तरकाशी में भारी बारिश से हुए लैंड स्लाइड के कारण गंगोत्री धाम से लौट रहे,तीर्थयात्रियों की गाड़ी मलबे में दब गई,

तो वहीं हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बादल फटने की घटनाओं के कारण जगह-जगह लैंड स्लाइड हो रहा है और तमाम घर,मंदिर व वन ताश के पत्तों की तरह जमींदोज हो रहे है।

हिमाचल प्रदेश पूरा जलमग्न हो गया है और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के कारण तबाही के वीडियोज इस समय सोशल मीडिया(himachalPradeshrainlandslidevideo)पर तेजी से वायरल है लेकिन इन सबके बीच एक प्राचीन शिव मंदिर पंचवक्त्र ने श्रद्धालुओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है,जहां ऊंची-ऊंची इमारतें बाढ़ में बह गई वहीं 300 साल पुराना बताया जा रहा हिमाचल प्रदेश का यह मंदिर अभी तक दृढ़ खड़ा है। जिसे श्रद्धालु चमत्कार बता रहे है।

 

 

 

Himachal-Pradesh-heavy-rain-flood-Himachal-land-slide-video

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button