breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति

बॉलिवुड-ड्रग्स मसले में हेमा मालिनी ने किया जया बच्चन का किया समर्थन,कहा-बॉलिवुड भारत है,संस्कृति उद्योग है

जया बच्चन ने कहा था कि मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।"

Bollywood-drugs link Hema malini supports Jaya Bachchan

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अर्थात बॉलिवुड में ड्रग्स के मसले(Bollywood-drugs link)पर अब फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema malini)ने भी अपना पक्ष रखा है और खुलकर अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) का समर्थन किया है।

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा है कि बॉलिवुड भारत है और संस्कृति उद्योग है। बॉलिवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज़्म के आरोप लगाकर इसकी साख को नीचे नहीं गिरा सकता।

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने फिल्म इंडस्ट्री का बचाव करते हुए कहा, ‘मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री से मिला है।’

ऐसे आरोप लगना वास्तव में दुखद हैं।

 

क्या कहा था जया बच्चन ने?

संसद के मानसून सत्र में राज्यसभा में सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को भाजपा नेता और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) की सोमवार को संसद में दी गई टिप्पणी पर करारा जवाब दिया, जिसमें रवि किशन ने बॉलिवुड को ड्रग्स की गिरफ्त में बताया था।

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मंगलवार को राज्यसभा में जीरो ऑवर के दौरान कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के आरोप लगाकर उसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

जया बच्चन ने कहा था कि “सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है”।

 

क्या कहा था एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन ने

सोमवार को गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत (Drug Addiction) का शिकार बॉलीवुड भी है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) केस की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की चर्चा ने जोर पकड़ लिया।

रवि किशन और कंगना रनौत इसे लेकर इंडस्ट्री पर हमलावर रहे है। ऐसे में राज्यसभा में जया बच्चन ने भाजपा सांसद के बयान को लेकर कहा, “कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं।

मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।”

अब इंडस्ट्री में जया बच्चन की कोस्टार और राजनीति में उनकी प्रतिद्वंदी हेमा मालिनी ने उनका समर्थन किया (Bollywood-drugs link Hema malini supports Jaya Bachchan)है

और एक निजी चैनल से इंटरव्यू में कहा है कि ‘मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला और संस्कृति उद्योग है।

मुझे बहुत दुख होता है जब मुझे सुनने को मिलता है कि लोग इसके बारे में गलत बोलते हैं। जैसे ड्रग्स आरोप। ये कहां नहीं होता?

लेकिन अगर कोई दाग है, तो आप उसे धो देते हैं और वह चला जाता है। बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा।’

साथ ही उन्होंने कहा, ‘कई महान कलाकार हुए हैं। सिनेमा के सितारे इंसानी शरीर में भगवान का अवतार हैं। लोग आश्चर्य करते थे कि वे कलाकार थे या भगवान।

राज कपूर, देव आनंद, धर्मेंद्र (हेमा मालिनी के पति), अमित-जी (अमिताभ बच्चन) – ये बॉलीवुड के उदाहरण हैं जिन्होंने बॉलीवुड को भारत में हर चीज का पर्याय बना दिया। बॉलीवुड भारत है। जब वे हमारे उद्योग का इस तरह मज़ाक उड़ाएंगे, तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती।’

साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि ऐसे कुछ मामले भी सामने आए हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि पूरी इंडस्ट्री ही खराब है।

नेपोटिज्म पर भी उन्होंने बात रखी, उन्होंने कहा कि ‘अगर किसी का बेटा या बेटी इंड्रस्ट्री में आती हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि वे सुपरस्टार बन गए। प्रतिभा और किस्मत जरूरी होती है।’

 

 

 

Bollywood-drugs link Hema malini supports Jaya Bachchan

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − seven =

Back to top button