breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

JK: उरी में LoC पर बड़ी आतंकी घुसपैठ की कोशिश,सेना का ऑपरेशन 30 घंटे से जारी

उरी सेक्टर में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह द्वारा घुसपैठ की कोशिश के बाद इंटरनेट और मोबाइल फोन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

Jammu-and-Kashmir-Infiltration-attempt-on-LoC-in-URI-army-operation-on

नई दिल्ली:जम्मू-कश्मीर(Jammu and Kashmir)के उरी (URI)सेक्टर में आतंकवादियों के बड़े समूह ने एलओसी(LoC) पर घुसपैठ की  कोशिश की है।

सेना ने घुसपैठ के खिलाफ अभियान लॉन्च किया है जोकि 30 घंटे से जारी(Jammu-and-Kashmir-Infiltration-attempt-on-LoC-in-URI-army-operation-on)है।

हालांकि सुरक्षा कारणों से सेना ने ज्यादा खुलकर इस सर्च अभियान बारे में नहीं बताया है। बस इतना कहा जा रहा है कि घुसपैठियों के खिलाफ सेना ने इस इलाके की घेराबंदी की है।इंटरनेट और टेलीफोन सेवाएं बंद कर दी गई है।

सेना का ऑपरेशन जारी(army-operation-on) है।

Jammu & Kashmir: 92 वर्षीय हुर्रियत नेता सैयद अली शाह गिलानी का निधन,हैदरपुरा में सुपुर्द-ए-खाक

सेना यह भी कह रही है कि यह एलओसी पर घुसपैठ की दूसरी कोशिश है।

उरी में यह घुसपैठ की पहली कोशिश है।

जानकारी के अनुसार, उरी सेक्टर में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह द्वारा घुसपैठ की कोशिश के बाद इंटरनेट और मोबाइल फोन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

अधिकारियों ने कल यह जानकारी दी थी।

Jammu-and-Kashmir-Infiltration-attempt-on-LoC-in-URI-army-operation-on

अतिरिक्त सुरक्षा बलों को बुलाया गया है और एक बड़े क्षेत्र को घेर लिया गया है। सेना के मुताबिक, इस साल घुसपैठ की यह दूसरी कोशिश है।

Jammu&Kashmir: पुलवामा जैसे आत्मघाती हमले की साजिश नाकाम,NIA करेगा जांच

हालांकि, सेना के एक वरिष्ठ कमांडर ने कहा कि इस साल कोई संघर्षविराम उल्लंघन नहीं हुआ है और न ही सीमा पार से कोई उकसावे की घटना हुई है।

15वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे ने कहा, “इस साल कोई संघर्षविराम उल्लंघन नहीं हुआ। उन्होंने कहा, “घुसपैठ पर, पिछले वर्षों के विपरीत, कुछ प्रयास हुए हैं।

शायद ही कोई सफल प्रयास था।

Jammu-and-Kashmir-Infiltration-attempt-on-LoC-in-URI-army-operation-on

मेरी जानकारी के अनुसार घुसपैठ के केवल दो प्रयास सामने आए हैं. एक बांदीपुर में निष्प्रभावी किया गया था। दूसरे की तलाश कर रहे हैं।”

Jammu-and-Kashmir-Infiltration-attempt-on-LoC-in-URI-army-operation-on

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 6 =

Back to top button