breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

20 मई राशिफल – आज कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा

20 May 2022 Horoscope - जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, शुक्रवार

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 20th-May-2022 starsigns-zodiacsigns

20 मई 2022 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन,शुक्रवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा। शाम का ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ गुज़रेगा। आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज विद्यार्थियों के लिए समय कठिन है ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवार से जुड़े अहम फैसले लेने पड़ सकते हैं। शेयर बाजार में संभलकर निवेश करिएगा।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज आप दिन भर अस्वस्थ अनुभव करेंगे। माता के विषय में चिंता रहेगी। संपत्ति से संबंधित दस्तावेजी कार्य सावधानी से करें। यात्रा की योजना संभव हो तो टाल दीजिएगा।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 20th-May-2022 starsigns-zodiacsigns

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज के दिन आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करे। घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएँ उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे जो आपके लिए ख़ास हैं।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

अपनी कोशिशों से प्रसन्नता मिलेगी। कोई खास काम निपटाने पर आपको शांति मिलेगी। कोई पुरस्कार भी आपको मिल सकता है। ऐसे कामों की योजना बनाना और काम निपटाने का भी समय है जिससे धन लाभ हो सकता है । किसी तरह के निवेश की योजना भी बन सकती है।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 20th-May-2022 starsigns-zodiacsigns

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आपके लिए दिन खास रहेगा। कुछ ऐसी बातें या ऐसी चीजें सामने आ सकती हैं जो आपको आने वाले दिनों में बड़ा फायदा भी देंगी।आज आपकी सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। दीर्घावधि घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। गर्गवाणी के अनुसार आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले। दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है। आप आप निश्चित तौर पर ऐसे लोगों से मिलेंगे, जो आपके करियर में मददगार साबित होंगे।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आज कार्यालय में सहकारपूर्ण वातावरण रहेगा। आज का आपका दिन मनोरंजनप्रद और आनंद लूटने का है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज आप किसी अच्छे कार्य क़े लिए सन्मानित होंगे।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 20th-May-2022 starsigns-zodiacsigns

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

पारिवारिक जीवन में कठिनाइयाँ आएंगी। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को टालना ही ठीक रहेगा। आर्थिक हानि हो सकती है।बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप नहीं करें। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न करें। कठिन कामों में सोच-समझकर ही हाथ डालें। संतान की तरक्की होगी। आज ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं। दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। 

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 20th-May-2022 starsigns-zodiacsigns

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button