breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

22 अक्टूबर राशिफल : खान-पान में आज विशेष ध्यान…

22 अक्टूबर 2021 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, शुक्रवार

janiye 22 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

22 अक्टूबर 2021 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, शुक्रवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है। इसका भरपूर फ़ायदा उठाएँ।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज वक़्त की ज़रूरत यह है कि धैर्य से काम लें और बच्चों को थोड़ी आज़ादी दें। आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूँ ही न गवाएँ तो। यह उन कुछ दिनों में से एक है, जब आपकी रचनात्मकता अपने चरम पर होगी।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आपका आरोग्य के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। मन में व्यग्रता रहेगी। मन में क्रोध और आवेश की भावना रहने से आप लोगों के साथ व्यवहार संभलकर करें। जिसके साथ आप रहते हैं, उससे वाद-विवाद करने से बचें। यदि कोई समस्या है, तो उसे शान्ति से बातचीत करके सुलझाएँ। सावधान रहें, क्योंकि कोई आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकता है।

janiye 22 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज किसी बच्चे या बूढ़े के स्वास्थ को लेकर हुई परेशानी अप्रत्यक्ष रूप से आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है। दोस्तों से गपशप करना एक अच्छा टाइमपास हो सकता है। अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखने में दिक़्क़त महसूस करेंगे

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आज परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियाँ सभी को ख़ुश रखेंगी। आज आपका अजीब रवैया लोगों को भ्रमित करेगा और इसलिए आपमे झुंझलाहट पैदा करेगा। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। प्रेम के दृष्टिकोण से आपके लिए यह दिन विशेष रहने वाला है।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

खान-पान में आज विशेष ध्यान रखने के लिए गणेशजी सूचन करते हैं। दिन के दौरान नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए समय अनुकूल नहीं है। अधिक कार्य से शिथिलता और मानसिक व्यग्रता का अनुभव आप करेंगे। प्रवास लाभदायी नहीं है।

janiye 22 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आज चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फँसने से बचें- निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें। इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें। ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं,जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज कपडे के व्यापारियों को लाभ मिलेगा। आपके सामने भी कोई ऐसी परिस्थति आ सकती है जिसको आप स्वीकार कर सकते है। आपके लिए अच्छे काम और अच्छी ऑफर प्रदान करता है। आज का दिन भाग्यशाली दिन है।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

गणेशजी कहते हैं कि नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। आज आपके भीतर कुछ अधिक धार्मिकता और भष्मिमत्ता रहेगी। कार्यालय या व्यावसायिक स्थल पर कार्य भार अधिक रहेगा।

janiye 22 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिए कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा। आर्थिक तौर पर बेहतरी के चलते आपके लिए ज़रूरी चीज़ें ख़रीदना आसान होगा। अपने पारिवारिक सदस्यों को तय नहीं करने दीजिए कि आज के दिन आपको क्या करना है और क्या नहीं।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज व्यावसायिक क्षेत्र में सकारात्मक वातावरण रहेगा। मित्रों के मिलने से आपको आनंद होगा। आर्थिक आयोजन प्रारंभ में कुछ अड़चन के साथ पूर्ण होते हुए लगेंगे ऐसा गणेशजी कहते हैं ।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

परिवार में किसी सदस्य की ख़राब सेहत की वजह से घूमने का कार्यक्रम टल सकता है। प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें। दीर्घावधि में कामकाज के सिलसिले में की गयी यात्रा फ़ायदेमंद साबित होगी।

janiye 22 october 2021 ka bhavishyfal horoscopes

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − eight =

Back to top button