breaking_newsअन्य ताजा खबरेंये क्यालाइफस्टाइलसोशल मीडिया
Trending

दुल्हन की डिमांड-चाहिए वैक्सीन लगवा चुका दूल्हा! सोशल मीडिया पर वायरल विज्ञापन

यह विज्ञापन सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। खासकर जब कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी इसे ट्वीट करते हुए रिएक्ट किया...

Bride-demands-vaccinated-groom-matrimonial-ad-viral

कोरोनाकाल(Coronavirus)ने सारे नीति-नियमों और रिवाजों में बदलाव कर दिया है। इसकी बानगी अब एक मैट्रिमोनियल विज्ञापन में भी देखने को मिली है,जिसमें दुल्हन ने अपने लिए एक ऐसे दूल्हे की डिमांड की है जिसने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा रखी(Bride-demands-vaccinated-groom-matrimonial-ad-viral) हो।

यह विज्ञापन सोशल मीडिया(social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। खासकर जब कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी इसे ट्वीट करते हुए रिएक्ट(Shashi Tharoor reacts) किया।

शादी के लिए निकाले गए ताजा विज्ञापन(matrimonial-ad) में एक महिला ने अपनी शादी के लिए कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लग जाने वाले दूल्हे की मांग की है।

यह अपने तरह का खास और अजीबो-गरीब शादी का विज्ञापन है,जिसे बदलते समाज की तस्वीर कहा जा सकता है। लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन भी दिए है।

 

न्यूजपेपर में छपा था शादी का ये विज्ञापन

Bride-demands-vaccinated-groom-matrimonial-ad-viral

सोशल मीडिया पर वायरल शादी का ये विज्ञापन 4 जून, 2021 को एक न्यूजपेपर के मैट्रिमोनियल सेक्शन पर छपा था।

इस ऐड में  एक सेल्फ-एम्प्लॉएड रोमन कैथोलिक महिला ने अपने धर्म के एक व्यक्ति के साथ शादी के लिए ऐड दिया, लेकिन उसमें भी उन्होंने एक अतिरिक्त शर्त रखी थी।

दुल्हन ने रखी की ये डिमांड

Bride-demands-vaccinated-groom-Matrimoninal-ad-viral

दुल्हन ने अपने लिए योग्य वर की तलाश में लिखा है कि उसने(दुल्हन ने) कोविशील्ड(Covishield)वैक्सीन की दोनों डोज लगवा रखी है और अब वह अपने भावी दूल्हे को तलाश रही है,जिसने कोविशील्ड की ही दोनों डोज लगवा रखी हो।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी किया ट्वीट

कांग्रेस सांसद शशि थरूर(Shashi Tharoor) अपने वाक्पटुता, शब्दावली और बहस में अपने विरोधियों का सामना करने के लिए काफी लोकप्रिय हैं।

वह अक्सर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय चिंता के मामलों के बारे में ट्वीट करते रहते हैं, लेकिन कभी-कभी मजाकिया ट्वीट भी कर सकते हैं।

सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने मंगलवार को इस मामले में मजेदार ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा है कि, ‘वैक्सीन लगवा चुकी दुल्हन ने की वैक्सीन लगवा चुके दूल्हे की मांग! इसमें कोई शक नहीं कि शादी का तोहफा एक बूस्टर शॉट होगा? क्या यह हमारा न्यू नॉर्मल है?’

Bride-demands-vaccinated-groom-matrimonial-ad-viral

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 7 =

Back to top button