breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशये क्यालाइफस्टाइल
Trending

Valentine’s day special:Lockdown में दिल्ली वालों के हुए सबसे ज्यादा ब्रेकअप

COVID-19 के कारण राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन में कई दिल टूटे और कई हाथ व साथ छूटे लेकिन इनमें दिल्लीवालों का प्रतिशत सबसे ज्यादा था...

delhiites the most breakup during lockdown 

नई दिल्ली:प्यारभरा मौसम यानि वैलेंटाइन वीक(Valentine week) चल रहा है, लेकिन इस दौरान एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। जिसके अनुसार,देश में लॉकडाउन(Lockdown) के दौरान दिल्लीवालों के सबसे ज्यादा ब्रेकअप(Delhi breakup) हुए है।

जी हां, भले ही कोरोनावायरस(Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन में कई ब्रेकअप हुए है लेकिन इनमें भी सबसे ज्यादा ब्रेकअप 28 फीसदी के साथ दिल्लीवालों के(delhiites the most breakup during lockdown)हुए है।

COVID-19 के कारण राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन में कई दिल टूटे और कई हाथ व साथ छूटे लेकिन इनमें दिल्लीवालों (delhiites)का प्रतिशत सबसे ज्यादा था।

हालांकि ब्रेकअप होने का सबसे बड़ा कारण यह था कि कोरोना के कारण लोगों की प्रॉयरिटी चेंजेस हो गई है।

 इस बात का खुलासा सोशल नेटवर्किंग एप बंबल ने किया है,जिसने हाल ही में एक सर्वे करवाया है।

बंबल एप(bumble app) के अनुसार, देशभर में ब्रेकअप के बाद नए सिरे से डेटिंग का नया ट्रेंड उभरा है। इस एप में प्रत्येक दो में से एक शख्स (46%) ‘न्यू डॉन डेटर’ है, यानी जिसका कोरोना के समय में ब्रेकअप हुआ और वह अब सिंगल है।

 

 

ब्रेकअप की क्या रही वजह-delhiites the most breakup during lockdown 

बंबल की इंटरनल रिसर्च के अनुसार, ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह (46.45%) रही कि आप पार्टनर को देख नहीं पा रहे थे। हर तीन में से एक (29%) का कहना था कि कोरोना महामारी ने पहले से चल रही दिक्कतों को और बढ़ा दिया।

इस नए ट्रेंड पर बंबल(bumble) इंडिया के पीआर डायरेक्टर समर्पित समद्दर का कहना है कि 2020 ने महिलाओं को खासकर इतना वक्त और हिम्मत दी कि वो ऐसे रिश्ते को खत्म कर सकें जिसके बारे में उन्हें पता था कि वह नहीं चल पाएगा।

हमें उम्मीद है कि 2021 की शुरुआत में डेटिंग फिर से जोर पकड़ेगी। 69% बंबल डेटर्स (दुनिया भर में) का कहना है कि वे पिछले साल की तरह ही इस साल भी डेटिंग एप को इस्तेमाल करने की सोच रहे हैं।

delhiites the most breakup during lockdown 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

Back to top button