breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटेक्नोलॉजीदेशसोशल मीडिया
Trending

Twitter अब नहीं रहेगा फ्री,इस्तेमाल के लिए चुकाने पड़ेंगे पैसे-एलन मस्क का ट्वीट

जबसे ट्विटर को दुनिया के सबसे रईस बिजनेसमैन एलन मस्क(Elon-Musk buy Twitter)ने खरीद लिया है और तब ही से यह कयास लगाएं जा रहे थे कि संभवत:ट्विटर अब सबके लिए फ्री न रहे।

Twitter-will-no-longer-be-free-you-will-have-to-pay-for-use-Elon-Musk

ट्विटर अब पहले की तरह फ्री नहीं (Twitter-will-no-longer-be-free)रहेगा। आने वाले समय में अब इसके इस्तेमाल के लिए आपको पैसे चुकाने(you-will-have-to-pay-for-use)पड़ेंगे।

ट्विटर(Twitter) के नए मालिक एलन मस्क ने इसका एलान करते हुए एक ट्वीट किया(Elon-Musk-s-tweet)है,जिसके बाद से यूजर्स के बीच खलबली मच गई है। 

जबसे ट्विटर को दुनिया के सबसे रईस बिजनेसमैन एलन मस्क(Elon-Musk buy Twitter)ने खरीद लिया है और तब ही से यह कयास लगाएं जा रहे थे कि संभवत:ट्विटर अब सबके लिए फ्री न रहे।

इन कयासों पर लगाम लगाते हुए एलन मस्क(Elon-Musk)ने ट्ववीट करके साफ कर दिया है कि सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर के इस्तेमाल के लिए अब कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को थोड़ा पैसा खर्च करना(Twitter-will-no-longer-be-free-you-will-have-to-pay-for-use-Elon-Musk)पड़ेगा।

हालांकि आम यूजर्स के लिए ट्विटर का इस्तेमाल अब भी फ्री ही रहेगा।

एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा है, ”ट्विटर साधारण यूजर के लिए हमेशा फ्री रहेगा, लेकिन कमर्शियल/सरकारी यूजर के लिए शायद थोड़ी सी लागत लग सकती(Twitter-will-no-longer-be-free-you-will-have-to-pay-for-use-Elon-Musk)है।”

एलन मस्क से जॉब मांग रहे लोग

ट्विटर (Twitter) का पूरी तरह अधिग्रहण करने में अभी समय है। इसके बावजूद लोग अभी से ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क से नौकरी मांग रहे हैं।

Twitter लाया voice tweets में captions फीचर,हिंदी में बोलकर टाइप होगा मैसेज

दुनिया के सबसे अमीर शख्स का सोशल मीडिया(Social Media)पेज नौकरियों के अनुरोध से भर गया है। हालांकि, अधिकतर लोगों ने मजाक के तौर पर उनसे नौकरी के अनुरोध किए हैं।

एक महिला ने लिखा, मुझे उपाध्यक्ष के रूप में नौकरी पर रख लीजिए। मुझे 11 सालों का अनुभव है। मैं सोशल एप(App) बनाने की क्षमता रखती हूं।

एक अन्य शख्स ने लिखा, मुझे ट्विटर का ‘मुख्य प्रेम अधिकारी’ नियुक्त कर दें। मुझे मासिक वेतन सिर्फ 69 डॉलर (करीब साढ़े पांच हजार रुपये) ही चाहिए, लेकिन यह रकम क्रिप्टोकरंसी में होनी चाहिए।

मैं दुनिया में प्यार की मात्रा बढ़ाने के लिए जो कर सकता हूं करूंगा। इस बीच, माना जा रहा है कि मस्क नौकरियां घटा सकते हैं।

अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि मस्‍क की टीम कैसे बनेगी और विशेष रूप से इसमें सीईओ की भूमिका क्‍या होगी।’

खबर है कि जल्द ही ट्विटर इंडिया के सीईओ पराग अग्रवाल की भी छुट्टी की जा सकती है।

WhatsApp,Facebook, Twitter बैन,श्रीलंका में इमरजेंसी के साथ कर्फ्यू लागू,सोशल मीडिया भी बंद

Twitter-will-no-longer-be-free-you-will-have-to-pay-for-use-Elon-Musk

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button