breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

200 करोड़ रुपये वसूली केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही से पुलिस की 6 घंटे पूछताछ

इससे पहले बॉलिवुड की एक और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से भी दिल्ली पुलिस(Delhi Police)सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ ठगी केस(Rs-200-crore-Extortion-case)में पूछताछ कर चुकी है और सूत्रों के अनुसार,कई और एक्ट्रेस के नाम आगे आने वाले दिनों में इस पूछताछ में शामिल होने के लिए लिस्ट हो सकते है। 

Actress-Nora-Fatehi-questioned-for-6-hours-by-Police

नई दिल्ली:Bollywood एक्ट्रेस नोरा फतेही(Nora Fatehi) से दिल्ली पुलिस ने 200 करोड़ वसूली केस में तकरीबन छह घंटे तक पूछताछ की(Actress-Nora-Fatehi-questioned-for-6-hours-by-Police)है।

इससे पहले बॉलिवुड की एक और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez)से भी दिल्ली पुलिस(Delhi Police)सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ ठगी केस(Rs-200-crore-Extortion-case)में पूछताछ कर चुकी है और सूत्रों के अनुसार,कई और एक्ट्रेस के नाम आगे आने वाले दिनों में इस पूछताछ में शामिल होने के लिए लिस्ट हो सकते है। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) से दिल्ली पुलिस की EOW ने पूछताछ की है और 12 सिंतबर को जैकलीन फर्नांडिस को दोबारा से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

दिल्ली पुलिस की EOW ने एक्ट्रेस नोरा फतेही से 2 सितंबर को सुबह 11 बजे से शाम 6 तक नोरा मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा में पूछताछ(Actress-Nora-Fatehi-questioned-for-6-hours-by-Police)की।

जहां एक्ट्रेस ने अपने बयान रिकॉर्ड करवाएं।

ज़रूरत पड़ने पर नोरा को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। ईओडब्ल्यू ने जैकलीन को 12 सितंबर बुलाया है।

Waoo! सिर्फ 75 रुपये में खरीदें मल्टीप्लेक्स में Movie Tickets,इस खास दिन के लिए विशेष ऑफर

स्पेशल सीपी क्राइम रवीन्द्र यादव ने कहा कि, सुकेश चंद्रशेखर मामले में उसने कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को गिफ्ट और दूसरा सामान दिया है।

हम उस मामले की जांच कर रहे हैं, इसीलिए नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया था। वो आरोपी है या गवाह, ये जांच के बाद तय करेंगे और भी 2-3 बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम आए हैं। हम जैकलीन से भी पूछताछ करेंगे।

सुकेश चंदशेखर और फ़िल्म एक्ट्रेस नोरा फ़तेही से ED ने भी आमने-सामने बिठाकर मनी लांड्रिंग(Money Laundering)के एंगल से पूछताछ की(Actress-Nora-Fatehi-questioned-for-6-hours-by-Police) थी। यह पूछताछ ईडी की चार्जशीट का भी हिस्सा है।

 

सोनाली फोगाट मौत मामलें में सनसनीखेज खुलासा, जानें सभी डिटेल्स

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ED ने नोरा फतेही से पूछे ये सवाल –Actress-Nora-Fatehi-questioned-for-6-hours-by-Police

ईडी ने नोरा से सवाल किया था कि अपना परिचय बताएं। जवाब मिला, मेरा नाम नोरा फ़तेही है। सुकेश चंद्रशेखर का जवाब था, मेरा नाम सुकेश है।

ईडी ने पूछा था, क्या आप कभी एक-दूसरे से मिले या बातचीत की। इस पर नोरा का जवाब था नहीं, जबकि सुकेश का जवाब था- हां। 

ईडी ने दोनों से सवाल पूछा था- क्या आपने कभी एक-दूसरे से 21 दिसंबर 2020 से पहले बातचीत की है। नोरा ने कहा, नहीं।

सुकेश ने कहा- ”मैंने दो वीक पहले एक इवेंट के पहले बात की थी।”

 

एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ न्यूड फोटोशूट को लेकर मुंबई में FIR दर्ज

ईडी का अगला सवाल नोरा से था कि, क्या सुकेश ने नोरा या उसके फैमिली फ्रेंड बॉबी खान को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी?  

इस पर नोरा का जवाब था, ”शुरुआत में मुझे सुकेश ने ऑफ़र किया था तब मैंने ओके कहा था पर बाद में मैंने कहा मुझे जरूरत नहीं है।

तो मैंने बॉबी को इसकी जानकारी दी थी।

बॉबी की सुकेश से इस सिलसिले में बात हुई थी। मैंने बॉबी को कहा कार ले लो तुम, अगर तुम्हें ये मौका मिल रहा है तो।”

सुकेश ने इस पर जवाब दिया था, ”मैंने केवल नोरा को ये BMW कार गिफ़्ट की थी। नोरा ने बीएमडब्ल्यू कार पंसद की थी इसमें फ़ेमिली फ्रेंड बॉबी का कोई लेना देना नहीं था।”

अब Katrina Kaif और Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी,मुंबई पुलिस में केस दर्ज,जांच शुरू

 

ईडी ने नोरा से पूछा था, क्या आपके बीच मे महंगे उपहार जैसे कीमती बैंग, का लेनदेन हुआ था और महंगे गिफ्ट्स का। नोरा का जवाब था- ”नहीं, कभी नहीं हुआ, दरअसल एल्स कॉरपोरेशन के एक इवेंट में मैं चीफ गेस्ट थी जहां गिफ्ट के तौर पर गुच्ची बैग और iphone 12 सबके सामने अपनी कंपनी के विहाफ़ पर गिफ़्ट मिला था।”

सुकेश का जवाब था, ”मैंने नोरा को 4 बैग और कुछ पैसे दीपक रमनानी के जरिए दिए थे। नोरा ने यह बैग खुद पंसद किए थे जो प्लाडियम मॉल से लिए गए थे। मुंबई मे शाम को इस मॉल से नोरा के एक स्टाफ ने वो बैग पिक किए थे।”

ईडी का नोरा से अगला सवाल था, क्या आप 21 दिसंबर 2020 के बाद में सुकेश के सम्पर्क में थीं?  नोरा ने कहा, ”नहीं, जबकि यह लगातार बॉबी के टच में था और आने वाले वक्त में बॉबी के साथ अन्य प्रोजेक्ट पर  चर्चा करता था सुकेश।”

सुकेश ने जवाब दिया, ”हां, इवेंट के बाद मैंने 4-5 दिन तक नोरा से बात की थी। फरवरी 2021 मैंने नोरा से जानकारी ली और पूछा कि वह उस कार का इस्तेमाल क्यों नही करती है।

बाद में बॉबी के जरिए सुकेश को यह जानकारी मिलती है, यानी मुझे कि वो कार सर्विस पर गई है।”

सलमान खान के खिलाफ इस शख्स ने की थी बड़ी साजिश,लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही भेजी थी सलमान-सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी,जानें वजह

ईडी ने नोरा से सवाल पूछा, आप लोग एक दूसरे से सोशल मीडिया के कौन-कौन से प्लेटफार्म के जरिए बात करते थे? नोरा ने जवाब दिया, ”केवल व्हाट्सप(WhatsApp)पर, और सिग्नल एप(Signal)पर मैंने कभी बात नहीं की सुकेश से।”

सुकेश ने जवाब दिया, ”सिग्नल और व्हाट्सप(WhatsApp)पर मैंने नोरा से बात की थी।”

ईडी ने नोरा से पूछा कि सुकेश ने खुद को क्या बोलकर आप से मुलाकात की?

नोरा ने जवाब दिया, सुकेश ने खुद को शेखर बनकर मुझ से बात की और खुद को LS कॉरपोरेशन से बताया था। सुकेश का जवाब था- केवल शेखर।

 

 

 

Sonakshi Sinha birthday Special:आज सोनाक्षी सिन्हा मना रही है अपना 34वां जन्मदिन,जानें अनसुने किस्से

 

 

Actress-Nora-Fatehi-questioned-for-6-hours-by-Police

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button