breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनराजनीति
Trending

Aryan Khan को ड्रग्स केस में मिली क्लीन चिट,NCB की फाइल चार्जशीट में नाम नहीं

आर्यन खान को बिना किसी कसूर 26 दिन का लंबा वक्त जेल में काटना पड़ा है। खराब जांच के लिए आर्यन खान केस के एनसीबी जांच अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ भी कानूनी कारर्वाई की जाएगी।

Aryan-Khan-gets-clean-chit-in-Drugs-case-by-NCB-filed-chargesheet-not-named

मुंबई/नई दिल्‍ली:बॉलिवुड(Bollywood)स्टार शाहरुख खान(ShahRukh Khan)के बेटे आर्यन खान के लिए आज, शुक्रवार को बड़ा दिन है। आर्यन खान को ड्रग्स केस में बड़ी राहत मिली है।

एनसीबी(NCB)ने आर्यन खान को ड्र्ग्स केस में क्लीन चिट दे दी(Aryan-Khan-gets-clean-chit-in-Drugs-case-by-NCB)है।जांच में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले है।

आर्यन खान(Aryan Khan)सहित छह अन्य लोगों को भी क्लीन चिट मिली है।

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी ने इस मामले में जो चार्जशीट फाइल की है,उसमें आर्यन खान का नाम नहीं(NCB-filed-chargesheet-not-named)है।

आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए है। एनसीबी ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी (Aryan-Khan-gets-clean-chit-in-Drugs-case-by-NCB-filed-chargesheet-not-named)है।

आर्यन खान को बिना किसी कसूर 26 दिन का लंबा वक्त जेल में काटना(Aryan Khan jailed in drugs case)पड़ा है।

खराब जांच के लिए आर्यन खान केस के एनसीबी जांच अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ भी कानूनी कारर्वाई की जाएगी। यह कहना है गृहमंत्रालय के सूत्रों का।

Aryan Khan 20 अक्टूबर तक रहेंगे जेल में, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

लंबी कानूनी लड़ाई के बाद आखिरकार आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज़ ड्रग्‍स में क्लीन चिट मिल गई है। एनसीबी ने आर्यन खान सहित छह अन्य को भी क्लीन चिट दी है और इनके नाम चार्जशीट में नहीं(Aryan-Khan-gets-clean-chit-in-Drugs-case-by-NCB-filed-chargesheet-not-named)है।

दिल्ली NCB (Delhi NCB) हेडक्वार्टर के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान समेत 6 लोग चार्जशीट का हिस्सा नही हैं यानी आर्यन को एनसीबी ने क्‍लीन चिट दे दी है।

Breaking News : शाहरुख खान के सुपुत्र आर्यन गिरफ्तार, 1 दिन की NCB की कस्टडी में

आर्यन खान(Aryan Khan)के खिलाफ एसआईटी(SIT)को ठोस सबूत नहीं मिले।सुबूत न होने की वजह से जिन लोगों के नाम चार्जशीट में शामिल नहीं हैं, उनके आर्यन खान के अलावा अविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर साइगन, भास्‍कर रोड़ा और मानव सिंघल शामिल हैं।

एंटी ड्रग एजेंसी ने इस मामले में 6 हजार पन्‍नों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें 14 आरोपियों के नाम हैं।

23 वर्षीय आर्यन जो कि गिरफ्तार किए गए 20 लोगों में से एक थे, का नाम आरोपियों में शामिल नहीं(Aryan-Khan-gets-clean-chit-in-Drugs-case-by-NCB-filed-chargesheet-not-named)है।

Aryan Khan रहेंगे जेल में या मिलेगी बेल?जमानत पर आज होगा फैसला

मामले में जांच एजेंसी तय समय में चार्जशी दाखिल करने में नाकाम रही थी, इसके बाद कोर्ट ने मार्च में इसे दो माह का अतिरिक्‍त समय दिया था.गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान समेत 19 अन्य लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया था।

आपको बता दें कि NCB ने तीन अक्टूबर को आर्यन को मुंबई के तटीय इलाके में एक क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

 

 

Juhi Chawla बनी आर्यन खान की जमानती,फिर भी कल होंगे रिहा,जानें वजह

 

Aryan-Khan-gets-clean-chit-in-Drugs-case-by-NCB-filed-chargesheet-not-named

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button