breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनविभिन्न खबरेंविश्व
Trending

Johnny Depp vs Amber Heard: जॉनी डेप जीते मानहानि केस,Ex वाइफ एम्बर हर्ड को देने होंगे 15 मिलियन डॉलर

तो वहीं पैनल ने जॉनी डेप को भी 2 मिलियन डॉलर का हर्जाना पूर्व पत्नी हर्ड की छवि खराब करने की एवज में देने का फैसला(Jury awarded Heard $2 Million in damages from Depp)सुनाया है।

Johnny-Depp-vs-Amber-Heard-defamation-case-verdict-jury-awarded-Depp-$15-million-in-damages-from-Heard

अमेरिकन एक्टर और म्यूजिशियन जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्नी एक्ट्रेस एम्बर हर्ड के खिलाफ(Johnny-Depp-vs-Amber-Heard)अपना ‘मानहानि’ केस(Johnny Depp wins defamation lawsuit case against Amber Heard)जीत गए है।

इस खबर के साथ ही जॉनी डेप के फैंस ट्विटर पर उनके पक्ष में उतर आएं और हैशटैग #YES और #JohnnyDeppऔर #JusticeForJohnnyDeppट्रेंड करके उन्हें बधाई देने लगे।

 

इस हाई प्रोफाइल केस में वर्जीनिया की एक जूरी ने बुधवार को अपना फैसला(Johnny-Depp-vs-Amber-Heard-defamation-case-verdict)सुनाया।

इस मानहानि केस में पूर्व हॉलिवुड कपल ने एक-दूसरे पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था।

इसमें फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया,जिसके चलते अब एक्ट्रेस एम्बर हर्ड को अपने पूर्व पति जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर बतौर मानहानि हर्जाना देने(jury-awarded-Depp-$15-million-in-damages-from-Heard) पड़ेंगे।

एम्बर हर्ड(Amber Heard)ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप(Johnny Depp)पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाएं थे,जिन्हें जूरी ने मानहानिकारक दावा(Johnny-Depp-vs-Amber-Heard-defamation-case)माना।

इसकी एवज में अब एम्बर हर्ड को अपने पूर्व पति जॉनी डेप को 15 मिलियन डॉलर हर्जाना अदा करना (Johnny-Depp-vs-Amber-Heard-defamation-case-verdict-jury-awarded-Depp-$15-million-in-damages-from-Heard)पड़ेगा।

दरअसल,वर्जीनिया की सात सदस्यीय जूरी ने बुधवार को फैसला सुनाते हुए कहा कि छह सप्ताह के ट्रायल को व्यापक रूप से देखा गया कि एम्बर हर्ड(Amber Heard)ने अपने पूर्व पति जॉनी डेप(Johnny Depp)को बदनाम किया, जिसमें स्पष्ट और ग्राफिक सबूत और इस पूर्व हॉलिवुड कपल के खट्टे संबंधों का विवरण देने वाली गवाही शामिल थी।

हालांकि जूरी(Jury)ने डेप के खिलाफ इस फैसले के कुछ पहलू हर्ड के पक्ष में भी सुनाए।

जूरी ने जहां डेप को हर्ड द्वारा मानहानि करने पर 15 मिलियन डॉलर हर्जाने की रकम(Johnny-Depp-vs-Amber-Heard-defamation-case-verdict-jury-awarded-Depp-$15-million-in-damages-from-Heard)दिलवाई,

तो वहीं पैनल ने जॉनी डेप को भी 2 मिलियन डॉलर का हर्जाना पूर्व पत्नी हर्ड की छवि खराब करने की एवज में देने का फैसला(Jury awarded Heard $2 Million in damages from Depp)सुनाया है।

Aamir Khan नहीं झेल पाएं रिजेक्शन,लड़की के इंकार से मुंडवाया सिर,खून से लिखा था एक्स वाइफ को खत

‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच हाई-प्रोफाइल मानहानि मामले में जूरी ने फैसला जॉनी डेप के पक्ष में सुनाया(Johnny-Depp-vs-Amber-Heard-defamation-case-verdict-jury-awarded-Depp-$15-million-in-damages-from-Heard) है,

जिसे सुनने के बाद जॉनी डेप ने राहत की सांस ली है और कहा है कि उन्हें उनकी जिंदगी वापिस मिल गई।

जूरी ने यह भी पाया कि डेप के वकील एडम वाल्डमैन द्वारा दिए गए बयानों से हर्ड को बदनाम किया गया था, जिन्होंने डेली मेल को बताया था कि उनके दुर्व्यवहार के दावे “धोखा” थे और उन्हें हर्जाने में $ 2 मिलियन देने का फैसला सुनाया गया है।

हॉलीवुड हस्तियों के बीच घरेलू दुर्व्यवहार के दावों और प्रतिवादों पर छह सप्ताह के ट्रायल के बाद शुक्रवार को मामले में अंतिम बहस हुई।

लोकप्रिय गायक केके का कोलकाता में कॉन्सर्ट के दौरान निधन,PM Modi और बॉलिवुड ने जताया दुख

58 वर्षीय डेप ने दिसंबर 2018 में द वाशिंगटन पोस्ट के लिए लिखे गए एक ऑप-एड पर हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसमें उन्होंने खुद को “घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करने वाली सार्वजनिक व्यक्ति” के रूप में वर्णित किया।

टेक्सास में जन्मी हर्ड, जिनकी “एक्वामैन” में एक स्टारिंग रोल था, ने डेप का नाम नहीं लिया, लेकिन वह उन पर घरेलू दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के लिए हर्जाने में $ 50 मिलियन की मांग कर रहे हैं। 

वहीं 36 वर्षीय हर्ड ने 100 मिलियन डॉलर का प्रतिवाद यह कहते हुए किया कि डेप के वकील एडम वाल्डमैन द्वारा दिए गए बयानों से उन्हें बदनाम किया गया है, जिन्होंने डेली मेल को बताया कि उनके दुर्व्यवहार के दावे “छल” है।

जूरी एक विशेष तरीके से मामले पर काम कर रही है, जिसमें दर्जनों प्रश्न हैं।

आठ पन्नों के फैसले के फॉर्म में हर्ड के खिलाफ डेप के मुकदमे से संबंधित 24 प्रश्न और उनके खिलाफ उसके प्रतिवाद से संबंधित 18 प्रश्न थे।

दोनों को यह साबित करने की जरूरत थी कि बयान मानहानिकारक थे और प्रतिपूरक या दंडात्मक हर्जाना हासिल करने के लिए जूरी को यह पता लगाने की जरूरत थी कि बयान वास्तविक द्वेष के साथ बनाया दिए गए थे। साथ ही ये बयान सच हैं या झूठ।

full hd bollywood movies free download:फ्री में यहां से करें नई मूवी डाउनलोड

डेप ने मेमोरियल डे सप्ताहांत में इंग्लैंड के लिए उड़ान भरी और रविवार को शेफ़ील्ड में जेफ बेक के संगीत समारोहों में और सोमवार व मंगलवार को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में आश्चर्यजनक रूप से दिखाई दिए।

डेप, एक गिटारवादक हैं और उनका अपना बैंड हॉलीवुड वैम्पायर है, जिसमें ऐलिस कूपर और एरोस्मिथ के जो पेरी शामिल हैं।

हर्ड के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “आपकी उपस्थिति से पता चलता है कि आपकी प्राथमिकताएं कहां हैं। जॉनी डेप यूके में गिटार बजा रहे हैं जबकि एम्बर हर्ड वर्जीनिया में फैसले की प्रतीक्षा कर रही हैं।”

मुकदमे के दौरान दर्जनों गवाहों ने गवाही दी, जिनमें बॉडीगार्ड, हॉलीवुड के अधिकारी, एजेंट, एंटरटेनमेंट के विशेषज्ञ, डॉक्टर, दोस्त और रिश्तेदार शामिल थे।

डेप और हर्ड ने टेलीविज़न ट्रायल के दौरान गवाह स्टैंड पर कई दिन बिताए, जिसमें “पाइरेट्स” स्टार के सैकड़ों प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर #JusticeForJohnnyDepp अभियान के साथ भाग लिया।

 

Alia-Ranbir wedding:रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंधे,सामने आई फोटोज-वीडियोज,सिद्धिविनायक मंदिर जाएंगे आशीर्वाद लेने

 

 

 

Johnny-Depp-vs-Amber-Heard-defamation-case-verdict-jury-awarded-Depp-$15-million-in-damages-from-Heard

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button