breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंराज्यों की खबरें
Trending

Breaking: JK आतंकियों का खूनी खेल जारी,एक और टारगेट किलिंग,हिंदू बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि आतंकवादी पहले भी गैर कश्मीरियों को निशाना बना चुके है,जिनमें बिहार के दो मजदूरों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इतना ही नहीं, अभी हाल ही में आतंकवादियों ने एक सरकारी स्कूल के बाहर कश्मीरी पंडित टीचर रजनी बाला की भी गोली मारकर हत्या कर दी।

Jammu-Kashmir-Terrorists-shot-dead-Bank-Manager-in-Kulgam-from-Rajasthan

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर(Jammu-Kashimr) में आतंकवादियों(Terrorists) का खूनी खेल जारी है।

सरकारी दफ्तर,सरकारी स्कूल और बैंकों मे घुसकर हत्या करके कहीं न कहीं आतंकवादी सरकार कौ चुनौती दे रहे है कि घाटी में आतंक चरम पर है।

कश्मीरी पंडित राहुल भट की निर्मम हत्या से शुरू हुआ सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आतंकवादियों ने एक और टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने एक बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी(Jammu-Kashmir-Terrorists-shot-dead-Bank-Manager-in-Kulgam-from-Rajasthan)है।

आतंकियों ने बैंक में घुसकर मैनेजर को गोली से छलनी कर दिया।

मैनेजर को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया(Bank Manager died by terrorists) है।

जहां पर उन्‍होंने दम तोड़ दिया। कश्मीरी पंडितों के बाद अब गैर कश्मीरियो यानि बाहरियों को आतंकवादी निशाना बना रहे है।

बड़गाम के बाद कुलगाम में कश्‍मीरी पंड‍ितों(Kashmir Pandits)के बाद गैर कश्‍मीर‍ियों को न‍िशाना बनाया जा रहा है।

गुरुवार को बैंक मैनेजर की हत्‍या के बाद(Jammu-Kashmir-Terrorists-shot-dead-Bank-Manager-in-Kulgam-from-Rajasthan) सुरक्षा बलों ने इलाके में को घेर ल‍िया और आतंकवाद‍ियों की तलाश की जा रही है।

उधर, कश्‍मीर में आतंकी वारदातों को लेकर शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अम‍ित शाह(Amit Shah)उप राज्‍यपाल मनोज स‍िन्‍हा के साथ बैठक करने वाले हैं। ऐसे में कुलगाम की घटना से सवार खड़े कर द‍िए हैं।

जानकारी के मुताब‍िक, दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के आरेह गांव में गुरुवार को आतंकवादी एक बैंक में घुस गए।

Jammu-Kashmir:फिर से कश्मीरी पंडितों की आस्था पर चोट,भार्गशिका मंदिर में तोड़फोड़,पवित्र चिन्ह को लगाई आग

इस दौरान आतंकवाद‍ियों ने बैंक मैनेजर को गोल‍ियों से भून(Jammu-Kashmir-Terrorists-shot-dead-Bank-Manager-in-Kulgam-from-Rajasthan)डाला।

इसके बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। उधर, बैंक मैनेजर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उन्‍होंने दम तोड़(Bank-Manager-from-Rajasthan-died in Kashmir)दिया।

आपको बता दें कि आतंकवादी पहले भी गैर कश्मीरियों को निशाना बना चुके है,जिनमें बिहार के दो मजदूरों की निर्मम हत्या कर दी गई थी।

इतना ही नहीं, अभी हाल ही में आतंकवादियों ने एक सरकारी स्कूल के बाहर कश्मीरी पंडित टीचर रजनी बाला की भी गोली मारकर हत्या कर दी।

जिसके बाद से कश्मीरी पंडितों ने घाटी छोड़ने के लिए सरकार को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया। हालांकि समाज से जुड़े एक शख्स ने बताया कि बुधवार को 100 से ज्यादा कश्मीरी पंडितों ने कश्मीर घाटी छोड़ दी है। लेकिन जिस तरह कश्मीर में खूनी खेल जारी है,उससे आतंकियों के हौसले और भी ज्यादा बुलंद दिख रहे है। 

 

Jammu&Kashmir: पुलवामा जैसे आत्मघाती हमले की साजिश नाकाम,NIA करेगा जांच

 

 

 

Jammu-Kashmir-Terrorists-shot-dead-Bank-Manager-in-Kulgam-from-Rajasthan

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button