Trending

Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng:कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी आज,सुरक्षा के लिए खास मोबाइल कवर

शादी में इंवाइटेड गेस्ट के लिए एक खास निर्देश और सुरक्षा इंतजाम जारी किया गया है,जिसके तहत मेहमानों के फोन पर एक खास तरह का कवर लगाया जाएगा।

Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today-Security-mobile-cover-instructed 

बॉलिवुड के हॉट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra)और कियारा आडवाणी(Kiara Advani)की शादी आज 7 फरवरी,मंगलवार को हो रही(Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today)है।

इस शादी में दोनों परिवारों के नजदीकियों के साथ,फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ चुनिंदा सेलेब्स को न्यौता दिया गया है।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी(Kiara-Sidharth-Wedding)आज राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में भव्य तरीके से आयोजित की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

इतना ही नहीं, शादी में इंवाइटेड गेस्ट के लिए एक खास निर्देश और सुरक्षा इंतजाम जारी किया गया है,जिसके तहत मेहमानों के फोन पर एक खास तरह का कवर लगाया(Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today-Security-mobile-cover-instructed)जाएगा।

जिसके बाद वह सिद्धार्थ-कियारा की शादी के फोटोज और वीडियोज(sidharth-malhotra-kiara-advani wedding photos-videos)क्लिक करके लीक न कर सकें।

दरअसल, हाल ही में दोनों कपल की हल्दी रस्म(Haldi Rasam)का एक वीडियो लीक हो गया था।

बस उसी घटना के बाद सेलेब्रिटी कपल ने गेस्ट के लिए खास तरह के मोबाइल कवर के इस्तेमाल का निर्देश जारी किया(Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today-Security-mobile-cover-instructed)है।

सोशल मीडिया(Social Media)पर इस मोबाइल कवर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस कवर के लगा होने से आप सिद्धार्थ-कियारा की शादी(SidKiaraKiShaadi) के फोटोज-वीडियोज क्लिक करके लीक नहीं कर सकेंगे।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी शादी को स्पॉन्सर करवाया है और उसके फोटोज और वीडियोज के एक्सक्लूसिव राइट्स ठीक उसी तरह बेचे है,

जैसे प्रियंका चोपड़ा और निक्की जोनस(Priyanka Chopra and Nick Jonas Wedding)व दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह(Deepika Padukone and Ranveer Singh Wedding)ने बेचें थे।

मोबाइल कवर का निर्देश इसलिए ही जारी किया गया है कि क्रेजी फैंस और सेलेब्स कियारा-सिद्धार्थ की शादी के फोटोज और वीडियोज लीक न कर(Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today-Security-mobile-cover-instructed)दें।

अब सोचने वाली बात है कि अपनी हर फिल्म का प्रमोशल करने के लिए जो सेलेब्स सारी हदें पार करते है। वे आखिर अपनी शादी में इतनी सीक्रेसी क्यों बरते है?

इसकी सबसे बड़ी वजह जो सामने आती है, वह है शादी के राइट्स।

सेलेब्रिटीज की शादियों का फैन्स में बहुत क्रेज रहता है। फैन्स उनके इन खास पलों को देखना चाहते हैं। फिर सेलेब्रिटी अपनी शादियों में जिस तरह की भव्यता का इस्तेमाल करते हैं, वह किसी परीकथा से कम नहीं होती है।

इस तरह जितनी सीक्रेसी शादी को लेकर बरती जाएगी, मीडिया और फैन्स में उसे लेकर उतना ही क्रेज बढ़ेगा।

फिर इन दिनों जो जिस तरह से ओटीटी(OTT)चैनलों की बाढ़ है और उस पर भी इस तरह की सेलेब्रिटी शादियों को महंगे दामों में खरीदा जाता(Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today-Security-mobile-cover-instructed)है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

हाल ही में साउथ की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के पूरे प्रोग्राम को नेटफ्लिक्स पर ‘नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरी टेल’ नाम से रिलीज किया गया था।

इसके लिए इस जोड़ी को अच्छी-खासी रकम भी अदा की गई थी. नयनतारा और विग्नेश की शादी 9 जून 2022 को हुई थी।

अगर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो मीडिया रिपोर्टों में कहा जाता है कि निक जोनास के साउथ उनकी शादी के फुटेज को हैलो मैग्जीन को लगभग 18 करोड़ रुपये में दिया गया था।
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 1 दिसंबर, 2018 को हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा-सिद्धार्थ की शादी 7 फरवरी को 3 बजे शुरू हो गई है।

जैसे-जैसे ये समय पास आ रहा है, शादी के वेन्यू से नए-नए वीडियोज सामने आ रहे हैं। इसी बीच सूर्यगढ़ पैलेस के बाहर से एक वीडियो आया है। ये वीडियो शादी की सिक्योरिटी से जुड़ा है।

जिस मोबाइल कवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वह इस प्रकार है।

Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today-Security-mobile-cover-instructed 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के दौरान नो फोन पॉलिसी होगी लागू

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की शादी के दौरान नो फोन पॉलिसी लागू होगी, जिसकी वजह से फोन पर ये कवर लगाया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक अगर किसी को अपना फोन शादी के वेन्यू यानी सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर ले जाना है, तो इस कवर का इस्तेमाल करना होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि शादी में आने वाले मेहमानों से भी अनुरोध किया है कि इस फंक्शन की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें।

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में मोबाइल फोन कवर इस्तेमाल करने के निर्देश पर आपकी क्या राया है? अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरुर दीजिए। अगर आप फेसबुक और ट्विटर पर इस पोस्ट को पढ़ रहे है तो ज्यादा से ज्यादा लाइक,फॉलो और कॉमेंट करें।

 

 

 

Kiara-Advani-Sidharth-Malhotra-Weddinng-today-Security-mobile-cover-instructed 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button