Trending

राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा झीलों के इस शहर में लेंगी सात फेरे,जानें शादी की तारीख

राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा राजस्थान पहुंची है और ऐसा माना जा रहा है कि दोनों लव-बर्ड्स अपनी शादी का वेन्यू उदयपुर में रखने जा रहे है।

Parineeti-Chopra-and-Raghav-Chadha-wedding-venue-will-be-in-Udaipur

बॉलिवुड(Bollywood)एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढ़ा(Parineeti Chopra-Raghav Chadha Engagement)की सगाई पिछले महीने दिल्ली में 13 मई को धूमधाम से हो गई।

अब सभी को दोनों कपल की शादी का इंतजार है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढ़ा की शादी(Parineeti-Chopra-and-Raghav-Chadha-wedding)से जुड़ा हर लेटेस्ट अपडेट फैंस जानने को बेकरार है।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding venue will be in Udaipur-know-date
परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढ़ा की उदयपुर में शादी

ऐसे में दोनों के फैंस के लिए एक गुड न्यूज सूत्रों के हवाले से आ रही है कि राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा राजस्थान पहुंची है और ऐसा माना जा रहा है कि दोनों लव-बर्ड्स अपनी शादी का वेन्यू उदयपुर में रखने जा रहे(Parineeti-Chopra-and-Raghav-Chadha-wedding-venue-will-be-in-Udaipur)है।

Parineeti-Chopra-reaction-on-wedding-rumours-with-Raghav-Chadha-video-after-paparazzi-question
परिणीति चोपड़ा वीडियो वायरल

जी हां, प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढ़ा अपनी शादी(Parineeti-Chopra-and-Raghav-Chadha-wedding-venue)झीलों के शहर उदयपुर में कर सकते है और दोनों अपनी शादी की लोकेशन फाइनल करने ही राजस्थान गए है।

इतना ही नहीं, परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढ़ा संग इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकती(Parineeti-Chopra-and-Raghav-Chadha-wedding-date)है और अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra)की ही तरह वे भी रॉयल अंदाज में शादी करेंगी।

 

 

 

 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढ़ा की शादी का वेन्यू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra)और राघव चड्ढा(Raghav-Chadha)ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए राजस्थान के कई महलों पर विचार किया है।प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार ये जोड़ी उदयपुर में ओबेरॉय उदयविलास में शादी कर सकती(Parineeti-Chopra-and-Raghav-Chadha-wedding-venue-will-be-in-Udaipur)है।

ये शादी पारंपरिक तरीके से और करीबी लोगों के बीच होगी. यानी फंक्शन तो ग्रैंड होगा लेकिन केवल करीबी ही इसमें शामिल होंगे।

परिणीति और राघव इस शादी को इंटिमेट रखना चाहते हैं। परंपराओं और रीति-रिवाज के साथ राघव और परिणीति की शाही शादी होगी, जैसा कि इंगेजमेंट के वक्त भी देखा गया।

 

 

 

 

बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी राजस्थान में की थी रॉयल शादी

परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा ने भी राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनस से शादी(Priyanka Chopra and Nick Jonas) की थी.

दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी.

प्रियंका और निक के अलावा, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल(Katrina Kaif and Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा(Kiara Advani-Sidharth Malhotra) ​​जैसे अन्य बी-टाउन कपल्स भी राजस्थान में शादी कर चुके हैं, ऐसा लगता है कि यह बॉलीवुड(Bollywood)कपल्स के लिए ये सबसे पसंदीदा जगह बनती जा रही है.

 

आशीष विद्दार्थी ने 60 की उम्र में रुपाली बरुआ संग की दूसरी शादी,जानें कौन है वो?

 

Parineeti-Chopra-and-Raghav-Chadha-wedding-venue-will-be-in-Udaipur

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button