Trending

सिंगर हनी सिंह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से मिली जान से मारने की धमकी,हनी सिंह ने कहा-मैं डर गया,दिल्ली पुलिस में की शिकायत

गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला(Punjabi singer Sidhu Moose Wala)की हत्या का मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड है। गायक हनी सिंह तुरंत दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचा।

नई दिल्ली,मनोरंजन डेस्क(समयधारा):Singer-Honey-Singh-gets-Death-threat-from-gangster-Goldy-Brar-सिंगर हनी सिंह(Honey Singh) को गैंगस्टर गोल्डी बराड़(Goldy Brar)से धमकी भरा फोन आया है। जिसकी शिकायत उन्होंने आज दिल्ली पुलिस मुख्यालय जाकर(Singer-Honey-Singh-gets-Death-threat-from-gangster-Goldy-Brar)की।

हनी सिंह यो यो हनी सिंह के नाम से भी मशहूर है। 

गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला(Punjabi singer Sidhu Moose Wala)की हत्या का मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड है। गायक हनी सिंह तुरंत दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचा।

हनी सिंह ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि मैं गोल्डी बरार की जान से मारने की धमकी से काफी डर गया हूं और इसलिए आज दिल्ली पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई(Singer-Honey-Singh-gets-Death-threat-from-gangster-Goldy-Brar-Scared-Honey-Singh-file Police-complaint) है और सुरक्षा मांगी है।

 

 

 

गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद हनी सिंह दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे

हनी सिंह(Honey Singh gets death threat)को कथित तौर पर गोल्डी बराड़ से धमकी भरा फोन आया है। बराड़ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

सिंगर और रैपर हनी सिंह दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे और बाद में मीडिया से भी बातचीत की।

हालांकि वह पुलिस के परामर्श के बिना कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहते थे, उन्होंने कहा कि उनके स्टाफ को गोल्डी बराड़ नाम के एक व्यक्ति का फोन आया जिसने उन्हें धमकी दी (Singer-Honey-Singh-gets-Death-threat-from-gangster-Goldy-Brar)थी।

उन्होंने आगे कहा कि अब तक उन्हें केवल लोगों का प्यार मिला है और यह पहली बार था जब उन्हें धमकी भरा फोन आया था। उसने खुलासा किया कि वह वास्तव में डरा हुआ था और उसने दिल्ली पुलिस(Delhi Police)से सुरक्षा मांगी है। यहां देखें वीडियो:

 

 

सलमान खान के खिलाफ इस शख्स ने की थी बड़ी साजिश,लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही भेजी थी सलमान-सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी,जानें वजह

 

 

गोल्डी बराड़ सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी हैं

डोजियर के मुताबिक गोल्डी बराड़ का पूरा नाम सतविंदरजीत सिंह है। सतविंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ का जन्म 1994 में हुआ था और उनके पास बीए की डिग्री है।

पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब के रहने वाले सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ 2017 में छात्र वीजा पर कनाडा गए थे।

एक फेसबुक पोस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Lawrence Bishnoi)के करीबी गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मोसे वाला( Punjabi singer Sidhu Moose Wala Murder)पर हमले की जिम्मेदारी ली है।

गोल्डी बराड़ ने कहा, ‘सचिन बिश्नोई धतरंवाली, लॉरेंस बिश्नोई और मैं सिद्धू मोसे वाला की हत्या के पीछे हैं।’

गैंगस्टर ने दावा किया कि उसने विक्की मिद्दुखेरा की मौत का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की थी।

हाल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बॉलिवुड(Bollywood)एक्टर सलमान खान(Salman Khan and Father gets death threat from Lawrence Bishnoi Gang)और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी दी है।

 

 

Sushant Singh Rajput: 9 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से हुई पूछताछ,जानें क्या दिया बयान

 

 

 

 

 

Singer-Honey-Singh-gets-Death-threat-from-gangster-Goldy-Brar

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button