breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेशराजनीति
Trending

Sidhu Moose Wala के हत्यारों का एनकाउंटर,पंजाब पुलिस ने दो शूटर मारे,तीन पुलिस वाले घायल

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही अभी हाल ही में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी।

Sidhu-Moose-Wala-Murder-case-2-shooters-killed-in-encounter-by-Punjab-Police-3-cops-injured

नई दिल्ली:सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड(Sidhu-Moose-Wala-Murder-case)को अंजाम देने वाले संदिग्ध हत्यारों के साथ आज,बुधवार को पंजाब पुलिस(Punjab Police)की मुठभेड़ हुई,जिसमें मूसेवाला शूटआउट में शामिल दो संदिग्ध हत्यारों को पंजाब पुलिस ने मार गिराया।

मारे गए दोनों शूटरों के नाम जगरूप रूपा और मनप्रीत उर्फ मन्नू है।पंजाब पुलिस के साथ हुए इस एनकाउंटर में तीन पुलिस वाले भी जख्मी हो गए(Sidhu-Moose-Wala-Murder-case-2-shooters-killed-in-encounter-by-Punjab-Police-3-cops-injured)है।

हालांकि सिद्धू मूसेवाला(Sidhu-Moose-Wala)के हत्यारों के एनकाउंटर में कितने गैंगस्टर मारे गए इसकी फिलहाल आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह एनकाउंटर अमृतसर के भकना कलानौर गांव में हुई। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव घटनास्थल पर पहुंचे हैं। मनप्रीत ही वो शूटर है, जिसने सबसे पहली गोली AK47 से मूसेवाला पर चलाई थी।

सूत्रों के मुताबिक- कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार(Goldy Brar) ने आदेश दिया था कि मनप्रीत ही सबसे पहली गोली मूसेवाला पर चलाएगा।

Punjabi गायक सिद्धू मुसेवाला का हुआ अंतिम संस्कार,उमड़ा जनसैलाब,नम आंखों से माता-पिता ने दी विदाई,Photos-Video

दरअसल, मनप्रीत जब पंजाब की जेल में बंद था तब पटियाला गैंग के सदस्यों ने जेल में इसकी जूते-चप्पलों से पिटाई की थी और उस वीडियो को वायरल कर दिया था।

इसी के चलते पटियाला गैंग को सबक सिखाने और बदला लेने के लिए मनप्रीत ने गोल्डी बरार से पहली गोली चलाने की गुजारिश की थी और वो पहली गोली मनप्रीत ने ही चलाई थी। इन दोनों के अलावा तीसरा दीपक मुंडी फरार है।

आपको बता दें कि मूसेवाला केस में एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मारने के बाद उनके हमलावरों को जश्‍न मनाते हुए देखा जा सकता है।

Sidhu Moose Wala Murder की होगी न्याययिक जांच,HC जज करेंगे सुरक्षा कटौती की भी जांच:CM Bhagwant Maan

यह वीडियो एक शूटर के पास से बरामद किया गया था, इसमें पांच लोगों को एक कार में देखा जा सकता है। सभी मुस्‍कुरा रहे हैं ओर कैमरे के सामने अपनी बंदूक लहरा रहे हैं।

वीडियो में जो कार में आगे वाली सीट पर नीली टी शर्ट में बैठा है वो शूटर प्रियव्रत फौजी है जबकि पीछे वाली सीट पर जो चेक की शर्ट पहनकर बैठा है वो अंकित है।

सलमान खान के खिलाफ इस शख्स ने की थी बड़ी साजिश,लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही भेजी थी सलमान-सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी,जानें वजह

हत्‍याकांड में शामिल सबसे कम उम्र के शूटर अंकित सिरसा का फोन स्‍कैन किए जाने के बाद यह वीडियो सामने आया है।

इस मामले में अंकित और सचिन को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, अंकित, सजायाफ्ता गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई(Lawrence Bishnoi) के गैंग का सदस्‍य है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही अभी हाल ही में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी।

Sidhu-Moose-Wala-Murder-case-2-shooters-killed-in-encounter-by-Punjab-Police-3-cops-injured

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button