breaking_newsअन्य ताजा खबरेंअपराधदेशराज्यों की खबरें
Trending

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का नहाते हुए VIDEO लीक,विरोध-प्रदर्शन जारी,3गिरफ्तार,हॉस्टल वार्डन सस्पेंड,यूनिवर्सिटी बंद

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी हॉस्टल की 60 छात्राओं का नहाते समय वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया(Chandigarh-University-Girls-Videos-Leak-case)है।

Chandigarh-University-Girls-Videos-Leak-case-3-arrested-Hostel-warden-suspended

चंडीगढ़/नई दिल्ली:मोहाली स्थित एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी(Chandigarh-University)से छात्राओं के एमएमएस लीक का मामला सामने आया है।

जिसमें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी हॉस्टल की 60 छात्राओं का नहाते समय वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया(Chandigarh-University-Girls-Videos-Leak-case)है।

मामला सामने आते ही छात्राओं ने देर रात तकरीबन ढाई बजे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में भारी विरोध-प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन के बाद प्रशासन ने यूनिवर्सिटी को शनिवार तक के लिए बंद कर(Chandigarh University closed till Saturday)दिया और इस मामले में एक छात्रा सहित तीन को गिरफ्तार किया गया है।

 

साथ ही चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी हॉस्टल की वॉर्डन राजविंदर कौर को भी सस्पेंड कर दिया गया(Chandigarh-University-Girls-Videos-Leak-case-3-arrested-Hostel-warden-suspended)है।

आरोपी छात्रा की गिरफ्तारी के साथ ही पंजाब पुलिस(Punjab Police)उस युवक को पकड़ने के लिए भी शिमला पहुंच गई है,जिसने छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक किया है।

खबर आ रही है कि नहाते समय अपना एमएमएस लीक होने के बाद चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की जबकि 2 लड़कियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हॉस्टल वार्डन, जो एक वायरल वीडियो में गिरफ्तार छात्रा को डांटती दिख रही है, ने कथित तौर पर पुलिस को तुरंत मामले की सूचना नहीं दी थी।

गिरफ्तार हुई छात्रा पर ही कथित तौर पर विश्वविद्यालय के बाहर अपने पुरुष मित्र  को वीडियो भेजने का आरोप लगाया गया(Chandigarh-University-Girls-Videos-Leak-case-3-arrested-Hostel-warden-suspended)है।

इस घटना के विरोध में जब छात्र-छात्राओं ने विरोध शुरू किया तो हॉस्टल वार्डन पर कथित तौर पर छात्राओं को डांटने का भी आरोप है।

मोहाली के शीर्ष पुलिस अधिकारी नवप्रीत सिंह विर्क ने  कल शाम बताया कि पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रावास में लड़कियों के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड(Mohali MMS Leak)करने और जारी करने की आरोपी छात्रा के फोन में केवल चार वीडियो मिले हैं लेकिन ये सब एक महिला के हैं जो उसने अपने प्रेमी को भेजी थी।

उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय में कोई आत्महत्या का प्रयास नहीं किया गया है जैसा कि प्रदर्शनकारी छात्रों द्वारा दावा किया जा रहा है। उनका दावा है कि जो वीडियो प्रसारित किए जा रहे हैं, वे अभी तक नहीं मिले हैं।

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रों ने पुलिस के निष्कर्षों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है कि इस बात का कोई प्रथम दृष्टया सबूत नहीं है कि छात्रा ने छात्रावास के बाथरूम में अन्य महिलाओं के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए हैं।

हालांकि, यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं का विरोध अब शांत हो गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Chandigarh-University-Girls-Videos-Leak-case-3-arrested-Hostel-warden-suspended

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button