Trending

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding:सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए शुरू

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal wedding: 23 जून को होगी सोनाक्षी और ज़हीर की शादी,हल्दी सेरेमनी की तैयारी शुरू

Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal-pre-wedding-functions:बॉलिवुड(Bollywood)एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha)अपने रियल टाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल(Zaheer Iqbal) संग जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

बी टाउन में पैपराजी आजकल सोनाक्षी सिन्हा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की डिटेल को अपने कैमरा में कैप्चर करने में लगे है।

 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक,सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन(Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal wedding date)में बंधने जा रहे है। दोनों हॉट कपल की वेडिंग का कार्ड भी वायरल हो गया है।

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी की डेट(Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal wedding date)को लेकर अभी तक दोनों ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है और न ही दोनों के परिवार की ओर से इस बाबत कोई जानकारी दी गई है।

लेकिन ताजी जानकारी के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर की शादी से पहले के फंक्शन्स की तैयारियां शुरू हो (Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal-pre-wedding-functions)गई है।

सोशल मीडिया(Social Media)पर वायरल फोटोज के मुताबिक, शादी की डेट से पांच दिन पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने अभी हाल ही में अपने फ्रेंड्स को ‘बैचलरेट पार्टी’ दी है।

Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal-pre-wedding-functions-details-reveal
सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल प्री वेडिंग फंक्शन्स

अब जल्द ही सोनाक्षी की हल्दी सेरेमनी सहित तमाम प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो रहे(Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal-pre-wedding-functions-details)है। जिनकी डिटेल हमारे हाथ लगी है।

Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal-pre-wedding-functions-details-reveal
सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल प्री वेडिंग फंक्शन्स डिटेल

तो चलिए बताते है सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तमाम जानकारी सिलसिलेवार यहां-(Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal-pre-wedding-functions).

 

 

सोनाक्षी और जहीर की हल्दी सेरेमनी – Sonakshi and Zaheer Haldi ceremony 

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा की हल्दी की रस्म उनके बांद्रा वाले नए घर में आयोजित होगी। ध्यान दें कि अभी कुछ ही समय वाले सोनाक्षी सिन्हा ने बांद्रा में नया घर लिया है और उसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इस अपार्टमेंट को सोनाक्षी ने बीते साल सितंबर में खरीदा था,तब उन्होंने परिवार से अलग रहना शुरू कर दिया था।

सूत्रों ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स काफी प्राइवेट रहने वाले है और इसमें परिवार और करीबी रिश्तेदारों सहित सिर्फ 50 लोग ही शामिल हो सकेंगे।

खबरों की मानें तो सोनाक्षी अपनी हल्दी सेरेमनी में पीली या गुलाबी थीम वाली हल्दी नहीं, बल्कि कुछ अलग चाहती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

 

सोनाक्षी-ज़हीर रेस्त्रां में 23 जून को करेंगे पार्टी

सोनाक्षी और ज़हीर  23 जून को सुबह रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद में शाम में मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन रेस्त्रां में इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

 

Sonakshi Sinha engagement hint to fans by flaunts her diamond ring in photos-Is-mystery boy-zaheer-iqbal-main
सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई डायमंड रिंग-सगाई के संकेत

 

 

रज्जों की शादी में दबंग सलमान खान 

हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की बैचलरेट पार्टी की फोटोज भी वायरल हुई है और उनकी शादी का कार्ड बॉलिवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स को मिल गया है।

एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो और हनी सिंह(Honey Singh)ने खुलासा किया है कि उन्हें सोनाक्षी की शादी का इन्विटेशन मिल गया है।

साथ ही सलमान खान के साथ फिल्म दंबग में उनकी पत्नी रज्जों की भूमिका निभाने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी का पहला कार्ड सलमान खान को दिया है,जिसका दावा सोनाक्षी की शादी में शिरकत लेने वाले मेकअप आर्टिस्ट ने किया है।

हालांकि अभी तक इस बात पर सस्पेंस बरकार है कि सोनाक्षी सिन्हा के एक्टर कम सांसद पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपने परिवार संग इस शादी का हिस्सा बनेंगे या फिर नहीं।

 

Bollywood के शहंशाह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तबियत फिर बिगड़ी

 

 

 

 

 

Sonakshi-Sinha-Zaheer-Iqbal-pre-wedding-functions

Show More

Sonal

सोनल कोठारी एक उभरती हुई जुझारू लेखिका है l विभिन्न विषयों पर अपनी कलम की लेखनी से पाठकों को सटीक जानकारी देना उनका उद्देश्य है l समयधारा के साथ सोनल कोठारी ने अपना लेखन सफ़र शुरू किया है l विभिन्न मीडिया हाउस के साथ सोनल कोठारी का वर्क एक्सपीरियंस 5 साल से ज्यादा का है l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button