breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Sonu Sood ने कर चोरी पर तोड़ी चुप्पी-मेरी संस्था का पैसा सिर्फ जरुरतमंदो के लिए

उन्होंने बीते वर्ष लॉकडाउन(Lockdown)के दौरान अनेकों प्रवासियों को उस समय मदद पहुंचाई थी,जब अचानक से लॉकडाउन लगा दिया गया था और ट्रेनें भी रोक दी गई थी।

Sonu-Sood-breaks-silence-on-IT-raids-tax-evasion

मुंबई:आम जनता के बीच मसीहा के रुप में पहचाने जाने वाले बॉलिवुड एक्टर सोनू सूद ने सोमवार को इनकम टैक्स रेड और 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के आरोपों पर चुप्पी (Sonu-Sood-breaks-silence-on-IT-raids-tax-evasion)तोड़ी।

उन्होंने कहा कि मेरी संस्था का एक-एक रुपया जरूरतमंदों की मदद और उनके अनमोल जीवन को बचाने के लिए अपने खर्च होने का इंतजार कर(my organization’s money is only for the needy)रहा है।

सोनू सूद(Sonu-Sood)ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ”पूरी विनम्रता के साथ मैं वापस आ गया हूं। जीवन को बचाने में आपकी सेवा की खातिर। मेरी यात्रा जारी है। जय हिंद।”

एक्टर सोनू सूद ने टि्वटर पर  एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है।” और अंत में लिखा है कर भला हो भला। अंत भले का भला।

आपको बता दें कि बीते हफ्ते सोनू सूद के परिसरों और उनसे संबद्ध लोगों के खिलाफ कई बार हुई छापेमारी के बाद पहली बार 48 साल के एक्‍टर ने कहा कि वह ”कुछ खास मेहमानों” की खातिरदारी में व्यस्त(Sonu-Sood-breaks-silence-on-IT-raids-tax-evasion) थे।

Breaking News:एक्टर Sonu Sood के 6 ठीकानों पर इनकम टैक्स विभाग का ‘सर्वे’

इसलिए वह बीते चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाए।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”पूरी विनम्रता के साथ मैं वापस आ गया हूं। जीवन को बचाने में आपकी सेवा की खातिर. मेरी यात्रा जारी है। जय हिंद।”

अभिनेता सोनू सूद और उनके लखनऊ स्थित इंन्‍फ्रास्‍ट्रक्‍चर पर इनकम टैक्स(income tax) की छापेमारी के बाद CBDT ने दावा किया कि यह पाया गया है कि सूद ने कई फर्जी संस्थाओं से फर्जी तरीके से कई कंपनियों से ऋण के रूप में बेनामी आय अर्जित की।

सीबीडीटी ने ‘दबंग’ के अभिनेता पर विदेशी अंशदान विनियमन कानून (एफसीआरए) के तहत नियम के उल्लंघन करने और विदेशों से चंदा लेने का आरोप लगाया।

सूद ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने अपनी पूरी ताकत और दिल से देश के लोगों की सेवा में खुद को समर्पित करने का संकल्प लिया(Sonu-Sood-breaks-silence-on-IT-raids-tax-evasion) है।

सोनू ने कहा, ”आपको हमेशा कहानी का अपना पक्ष बताने की जरूरत नहीं है। यह समय बताएगा।

एक अनमोल जीवन बचाने और जरूरतमंदों तक पहुंचने के लिए मेरे संगठन का एक-एक रुपया अपनी बारी का इंतजार कर रहा है।

मसीहा बने Sonu Sood के पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध,Video viral

इसके अलावा कई मौकों पर मैंने मानवीय कारणों के लिए ब्रांडों को मेरी एंडोर्समेंट फीस दान करने के लिए प्रोत्साहित किया है, जो हमें आगे बढ़ाता है।”

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और महामारी के दौरान अपने सामाजिक कार्यों से वह सुर्खियों में आए।

Spice Jet की सोनू सूद उड़ान, मसीहा के पोस्टर से किया सलाम

उन्होंने बीते वर्ष लॉकडाउन(Lockdown)के दौरान अनेकों प्रवासियों को उस समय मदद पहुंचाई थी,जब अचानक से लॉकडाउन लगा दिया गया था और ट्रेनें भी रोक दी गई थी।

सोनू सूद महज एक ट्वीट पर देश के किसी भी कोने से मांगी गई मदद को पूरा करने में जुटते रहे है।

 

Sonu-Sood-breaks-silence-on-IT-raids-tax-evasion

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − four =

Back to top button