breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशदेश की अन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

पूनम पांडे ने खुद फैलाई झूठी मौत की खबर,वीडियो शेयर कर दी जानकारी,फैंस,सेलेब्स का फूटा गुस्सा

कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर पूनम पांडे की मौत(Poonam Pandey dies)की खबर पर कल तक जो लोग सहानुभूतिपूर्ण तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे,वहीं आज पूनम पांडे को गालियां दे रहे है और इसकी वजह भी खुद पूनम पांडे(Poonam Pandey)ही है। जी हां, पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई(Poonam-Pandey-death-news-is-fake)थी। पूनम पांडे जिंदा है और उन्हें कोई सर्वाइकल कैंसर नहीं हुआ है।

Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry 

नई दिल्ली:कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर पूनम पांडे की मौत(Poonam Pandey dies)की खबर पर कल तक जो लोग सहानुभूतिपूर्ण तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे थे,वहीं आज पूनम पांडे को गालियां दे रहे है और इसकी वजह भी खुद पूनम पांडे(Poonam Pandey)ही है।

जी हां, पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई(Poonam-Pandey-death-news-is-fake)थी। पूनम पांडे जिंदा है और उन्हें कोई सर्वाइकल कैंसर नहीं हुआ है।

इसकी जानकारी विवादास्पद मॉडल और रियलिटी टीवी शोज की एक्ट्रेस पूनम पांडे ने खुद 3 फरवरी को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके(Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos)दी।

आपको बता दें कि 2 फरवरी को पूनम पांडे की ओर से उनके मैनेजर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए झूठी जानकारी दी थी कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर से हो गई है और उनकी निजता का ध्यान रखा जाएं।

तभी से इंडस्ट्री और फैंस पूनम की मृत्यु का शोक मना रहे थे और इंटरनेट व टीवी चैनल सर्वाइकल कैंसर सरीखी गंभीर बीमारी को लेकर जानकारियां परोसने में लग गए थे।

सभी जगह गमगीन माहौल हो चला था कि फिर बीते दिन 3 फरवरी को ड्रैमेटिक अंदाज में खुद पूनम पांडे ने एक नहीं बल्कि दो-दो वीडियो शेयर किए और कहा कि वह जिंदा है और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई(Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry)थी।

इतना जानते ही सोशल मीडिया(Social Media)पर फैंस और सेलेब्स का गुस्सा पूनम पांडे पर फूट पड़ा और उन्होंने इसे पूनम का निम्न स्तर का पब्लिसिटी स्टंट करार दिया।

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुखी जिन्होंने पूनम पांडे की मौत की खबर के कारण अपना लाइव प्रोग्राम कैंसिल कर दिया था।

दुखी होकर वीडियो शेयर कर कहा कि पूनम पांडे ने तो घोड़े लगा दिए। मैं कल लाइव आने वाला था। खुशी है कि वह जिंदा है लेकिन ऐसे थोड़े अवेयरनेस होती है यार।

इतना ही नहीं, ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant)ने भी एक फन्नी वीडियो शेयर कर पूनम पांडे की झूठी मौत की खबर पर अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि”वह अपनी संपत्ति बेचने वाली थी. वह कागजात पर हस्ताक्षर कर रही थी और अचानक उसने सुना कि पूनम पांडे जीवित है”

पूनम पांडे ने 3 फरवरी को अपने इंस्टा अकाउंट पर खुद वीडियो में आकर फैंस को संबोधित किया और कहा कि “मैं जिंदा हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी। बदकिस्मती से मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के चलते अपनी जान गंवाई है।”

मॉडल,एक्ट्रेस और रियलिटी टीवी स्टार पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए अपनी मौत की झूठी कहानी((Poonam-Pandey-death-news-is-fake)रची।

हालाँकि, एक गंभीर मुद्दे पर ऐसा कदम उठाने पर इंटरनेट उनसे नाराज़ है।

 

 

पूनम पांडे ने बताया कि उन्होंने अपनी मौत की झूठी कहानी क्यों रची

अपनी मौत की खबरों के बीच, पूनम पांडे ने शनिवार को दो घोषणाएं की। पहले वीडियो में उन्होंने स्वीकारा की उनकी मौत की खबर ‘फर्जी’ है और वह जीवित व स्वस्थ(Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry)हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं – मैं यहां जीवित हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित नहीं हूं।’

एक अन्य इंस्टाग्राम संदेश में, पूनम ने कहा कि उनके स्टंट का उद्देश्य सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाना था।

‘लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुई थीं।

कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है।

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, “मैं माफी चाहती हूं कि मैंने आपको ठेस पहुंचाई। मेरी वजह से कुछ लोगों की आंखें नम हुईं।

मेरा इरादा बस उस टॉपिक पर बात शुरू करवाना था जिसके बारे में हम उतनी बात नहीं कर रहे थे – सर्वाइकल कैंसर” पूनम ने एक के बाद एक दो वीडियो शेयर कर इस बारे में बात की और अपने फैन्स और फॉलोअर्स से अपील की कि वे इस गंभीर बीमारी के बारे में जानकारी बढ़ाएं और जागरुक रहें।

पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को नाराज कर दिया(Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry)है।

एक यूजर ने कहा कि जो लोग उनसे सवाल कर रहे थे वे सही थे।

 

Urfi Javed Arrested: Oho! ऊर्फी जावेद हुई गिरफ्तार,वीडियो वायरल,वजह जान चौंकेगे आप!

 

सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स पूनम पांडे से है नाराज

एक शख्स ने एक्स को लिखते हुए लिखा, ”पूनम पांडे जिंदा हैं। जागरूकता फैलाने के लिए एक मंच का उपयोग करना सराहनीय हो सकता है, लेकिन अपनी मौत का नाटक करना एक नया निचला स्तर है। शर्म करो!’

एक टिप्पणी में लिखा था, “हाँ हाँ! पूनम पांडे जीवित हैं। लेकिन सस्ते पीआर के लिए सर्वाइकल कैंसर जैसे गंभीर मुद्दे का इस्तेमाल करना बिल्कुल अपमानजनक(Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry)है।

 

एक एक्स(X)उपयोगकर्ता ने कहा, “जैसा कि अपेक्षित था! ये सब एक पब्लिसिटी स्टंट था! जो लोग उससे सवाल कर रहे थे वे सही थे!” एक ट्वीट में लिखा गया, “पूनम पांडे सबसे बड़ी धोखेबाज हैं, वह जीवित हैं। यह बेशर्मी से परे है।’

 

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, ‘#पूनम पांडे जीवित(#PoonamPandeyalive) हैं। यह अब तक का सबसे खराब पीआर अभियान है। कितनी बीमार मानसिकता है।

मौत का नाटक करके लोगों की भावनाओं से खेलना बिल्कुल भी अच्छा नहीं है।

एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा, “यार की मौत एक मजाक है? आप कई तरीकों से जागरूकता पैदा कर सकते थे।” एक अन्य एक्स यूजर ने टिप्पणी की, ‘ध्यान आकर्षित करने के लिए वह कितना बेताब है।’

 

 

पूनम पांडे की मौत की फर्जी खबर पर सेलेब्स का रिएक्शन

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, डिजाइनर सायशा शिंदे ने पोस्ट किया, “पूरी तरह से घृणित! मैंने तुम्हें अपना दोस्त कहा! तुम मेरे दोस्त बनने के लायक नहीं हो! आपने इसे जागरूकता कहा? बकवास बंद करो!

मेरी माँ की डबल मास्टेक्टॉमी हुई है और वह कैंसर से जूझ रही हैं! मेरी बहन की किडनी फेल हो गई और उनका निधन हो गया, मेरी चाची की मानसिक बीमारी से मृत्यु हो गई और आपकी तरह वे कभी वापस नहीं आ सकते!

मौत कोई मज़ाक नहीं है! मौत कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है! यह एक वास्तविक गैर-मात्रणीय तथ्य है! आपको शर्म आनी चाहिए @poonampandeyreal आपने हमारी भावनाओं के साथ खेला! और मैं तुम्हें इसके लिए कभी माफ नहीं करूंगा! कभी नहीं! दुनिया को क्या हो गया है? ये लोग हैं कौन?’

Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry 

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का पूनम के अभिनय के प्रति एक अलग दृष्टिकोण था। उन्होंने ट्वीट किया, “अरे @iPoonampandey इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आपने जो चरम तरीका अपनाया है, उसकी कुछ आलोचना हो सकती है, लेकिन कोई भी आपके इरादे पर सवाल नहीं उठा सकता है और न ही इस धोखे से आपने क्या हासिल किया है.. सर्वाइकल कैंसर पर चर्चा अब हर जगह चलन में है। आपकी आत्मा भी आपकी ही तरह खूबसूरत है। आपके लंबे और सुखी जीवन की कामना करता हूं।”

पूनम के पब्लिसिटी स्टंट के बारे में खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, कुशा कपिला ने कहा, “इसके पीछे एक एजेंसी है। वास्तव में कोई इस विचार के साथ आया और उसने इसे हरी झंडी भी दे दी, मैं ऐसा नहीं कर सकता।”

Rakul Preet Singh ने -15 डिग्री बर्फीले पानी में बिकनी पहन लगाई आग,Video Viral

Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry 

रिद्धि डोगरा ने कहा, “मैं उन्हें या पीआर टीम को दोष नहीं देती। उन्होंने इस विचार के बारे में सोचा और जानते थे कि यह पागलपन भरा होगा। मैं मीडिया और पत्रकारों को दोषी ठहराता हूं जिन्होंने बिना तथ्यों की जांच किए एक इंस्टा पोस्ट को खबर के रूप में पेश किया, उन्होंने सच बोलने की शपथ ली है। लेकिन लगता है कि शपथ का अर्थ बदल गया है, ‘चीख-चिल्लाकर और हरकतों से लोगों को कुछ भी बेचो और वे इसे खरीद लेंगे क्योंकि वे बेवकूफ हैं।”

सिद्धांत कपूर ने टिप्पणी की, ‘प्रचार के लिए अपनी खुद की मौत का नाटक करना एक दंडनीय अपराध होना चाहिए। घिनौना।’

गायिका सोफी चौधरी ने कहा, ‘हम सभी जानते थे कि यह एक स्टंट था और यह तथ्य कि लगभग सभी मीडिया हाउसों ने बिना पुष्टि किए इस खबर को चलाया, यह हास्यास्पद है।’

Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry 

TV की गोपी बहू उर्फ ‘देवोलीना भट्टाचार्जी’ रियल लाइफ में बन गई है बहू,इस हैंडसम हंक से रचाई गुपचुप शादी

 

 

कंट्रोवर्सी क्वीन हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे 2011 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज पोस्ट करने के बाद सुर्खियों में आई थीं। इसमें उन्होंने कहा था कि अगर टीम इंडिया जीतेगी तो वह स्ट्रिप करेंगी।

उन्होंने ऐसा नहीं किया लेकिन जब उनकी पसंदीदा टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अगले साल आईपीएल जीता तो उन्होंने एक न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी।

इन सालों में उन्होंने अपने कंट्रोवर्शियल बयानों से सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स इकट्ठा किए और उन्हें अक्सर बोल्ड वीडियो बनाते हुए देखा जाता है।

2022 में पूनम, कंगना रनौत वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में नजर आई थीं और इसमें भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

इसके अलावा वो ‘खतरों के खिलाड़ी-4’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

बड़े पर्दे पर नशा नाम की एक फिल्म से शुरुआत की थी लेकिन वो कुछ खास नहीं रही हालांकि विवाद और हंगामा खूब हुआ था। 

 

Bigg Boss 17 Grand Finale-मुनव्वर फारुखी बने बिग बॉस 17 के विजेता,अभिषेक कुमार रहे रनरअप

 

 

 

Poonam-Pandey-death-news-is-fake-she-shared-videos-fans-celebs-angry 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button