breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफिल्म रिव्यूबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की हार्ट अटैक से मौत,इंडस्ट्री में गहरा शोक

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन(actor Puneeth Rajkumar dies)पर सिर्फ कन्नड़ सिनेमा ने ही दुख नहीं जताया, बल्कि हिंदी सिनेमा के भी बड़े-बडे़ सितारे पुनीत राजकुमार के निधन की खबर से अचंभित और दुखी है।

Puneeth-Rajkumar-passes-away-due-to-heart-attack-at-46

नई दिल्ली:फिल्म इंडस्ट्री ने आज शुक्रवार,29अक्टूबर को एक और सुपरस्टार को खो दिया है। कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज सुपरस्टार पुनीत राजकुमार(Puneeth Rajkumar)का निधन हो गया है।

पुनीत राजुकमार का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। वह महज 46 साल के(Puneeth-Rajkumar-passes-away-due-to-heart-attack-at-46) थे। 

एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन(Puneeth-Rajkumar-passes-away)से जहां एक ओर फैंस में शोक की लहर है तो वहीं पूरी फिल्म इंडस्ट्री भी दुख के सागर में डूब गई है।

Breaking News : आखिरकार आर्यन खान को जमानत मिल गयी, पर आज नहीं आ पायेंगे बाहर

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन(actor Puneeth Rajkumar dies)पर सिर्फ कन्नड़ सिनेमा ने ही दुख नहीं जताया, बल्कि हिंदी सिनेमा के भी बड़े-बडे़ सितारे पुनीत राजकुमार के निधन की खबर से अचंभित और दुखी है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood)ने पुनीत राजकुमार के निधन पर ट्वीट किया है: “ये दिल तोड़ने वाला है। हम हमेशा तुम्हें मिल करेंगे मेरे भाई।”

Puneeth-Rajkumar-passes-away-due-to-heart-attack-at-46

67th National Film Awards 2021:कंगना रनौत को इस साल भी बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड,रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार,जानें पूरी लिस्ट

 

आपको बता दें कि पुनीत राजकुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें शुक्रवार को बेंगलुरु के बिक्रम अस्पताल में करीब साढ़े 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी।

पुनीत राजकुमार ने 46 साल की उम्र में अंतिम सांस(Puneeth-Rajkumar-passes-away-due-to-heart-attack-at-46)ली।

उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar)के निधन पर विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट किया: “इस डरावनी खबर को सुनकर स्तब्ध रह गया।

ये दिल तोड़ने वाली खबर है। हम सब आपको याद करेंगे प्रिय अप्पू। आप हमारे दिलों में हमेशा जीवित रहेंग. इस गहरे दर्द से निपटने के लिए परिवार के प्रति मेरी संवेदना और प्रार्थना।”

वहीं, राम गोपाल वर्मा ने लिखा: “पुनीत राजकुमार के अचानक आई निधन की खबर चौंकाने के साथ-साथ त्रासदी भी है।

यह आंख खोल देने वाला सच है कि हममें से कोई भी कभी भी मर सकता है। इसलिए जीवन को फास्ट फॉरवर्ड मोड पर जीना सबसे अच्छा है, जबकि हम अभी भी जीवित हैं।”

एक्टर सिद्धार्थ ने पुनीत राजकुमार के अचानक निधन की खबर पर ट्वीट किया: “मैं इसे नहीं मान सकता. विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़कर जा चुके हैं पुनीत। दयालु, प्रतिभाशाली, निडर … दुनिया को देने के लिए बहुत कुछ. यह उचित नहीं है भाई। दिल तोड़ने वाला।”

पुनीत राजकुमार के निधन पर बोनी कपूर ने भी शोक जताया(Puneeth-Rajkumar-passes-away-due-to-heart-attack-at-46)है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है: “पुनीत राजकुमार के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर गहरा सदमा लगा। एक पावरफुल अभिनेता जिसने अपने अविश्वसनीय काम से लोगों का दिल जीता. परिवार के प्रति संवेदनाएं।”

एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट किया: “हे भगवान…नहीं. यह सच नहीं हो सकता! यह कैसे हो सकता है? परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। आपकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले. बहुत जल्दी चले गए।”

पुनीत राजकुमार के निधन पर प्रकाश राज भी काफी दुखी दिखे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: “आह नो.. बहुत जल्दी चला गया मेरे प्यारे अप्पू. मैं टूट गया.. दिल टूट गया…यह उचित नहीं।”  

प्रकाश राज ने आज के दिन को ब्लैक फ्राइडे भी बताया।

 गौरतलब है कि कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को ‘अप्पू’ के नाम से भी जाना जाता था।

मसीहा बने Sonu Sood के पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध,Video viral

उन्हें फैन्स ने ये नाम दिया था। पुनीत को ‘अभी, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए याद किया जाता है।

उनकी आखिरी फिल्म ‘युवारथना’ थी। पुनीत राजकुमार वेटरन एक्टर राजकुमार के बेटे थे।

उन्होंने करीब 29 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। लोग उन्हें पावर स्टार के नाम से भी पुकारते थे।

Puneeth-Rajkumar-passes-away-due-to-heart-attack-at-46

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

Back to top button