breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशमनोरंजन
Trending

भड़के अरहान खान ने रश्मि देसाई के खोले राज,बोले- मेरे साथ लिव-इन…और…

अरहान खान और रश्मि देसाई के लव रिलेशन का पब्लिकली खुलासा और ब्रेकअप बिग बॉस13 में ही हुआ था...

नई दिल्ली: Arhaan Khan open secrets of Rashami Desai- रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है। खासकर गेंदा फूल गाने पर रश्मि देसाई का हॉट डांस वीडियो (Rashami Desai hot dance video) तेजी से वायरल हुआ है लेकिन इसी के साथ उनके एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) के कुछ धमाकेदार आरोप भी वायरल हो रहे है।

अरहान खान ने बिग बॉस13 (Bigg Boss13) में रश्मि देसाई के साथ एंट्री की थी और बड़े ही बेआबरू होकर वे इस शो से बाहर भी किए गए थे।

BiggBoss13-RashamiDesaiandArhaanKhan_optimized

अरहान खान और रश्मि देसाई के लव रिलेशन का पब्लिकली खुलासा और ब्रेकअप बिग बॉस13 में ही हुआ था।

अब अरहान खान ने कई सनसनीखेज राज रश्मि देसाई के बारे में खोले (Arhaan Khan open secrets of Rashami Desai) है।

एक अंग्रेजी दैनिक को दिए अपने इंटरव्यू में अरहान खान ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बारे में कहा है कि ‘हम लिव-इन रिलेशनशिप में थे और उन्होंने भी इस बात को माना है।

RashamiDesaiboyfriendArhaanKhan_optimized
रश्मि देसाई और उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान

तो जब बिग बॉस हाउस में चाबियों की बात उठी तब रश्मि चुप क्यों रही? उन्होंने तब क्यों नहीं कहा कि हम लोग एक साथ ही रहते है?

मुझे नेशनल टेलीविजन पर बेइज्जत किया गया और मेरे ऊपर आरोप लगाए गए कि मैंने उनका फायदा (Arhaan Khan open secrets of Rashami Desai) उठाया।

यहां तक की मेरे परिवार के बारे में भी काफी कुछ कहा गया। उन्हें इस कंट्रोवर्सी में घसीटा गया। यहां मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि मेरा परिवार कभी भी रश्मि देसाई के घर में नहीं रहा है।

इसका कारण यह है कि वे लोग रश्मि के साथ मेरे रिलेशनशिप के खिलाफ थे। हालांकि अभी तक मैं इन सब बातों पर इसलिए चुप था कि मैं इन बातों को सार्वजनिक नहीं करना चाहता था’

इतना ही नहीं, गुस्से से तमतमाएं अरहान खान (Arhaan Khan) ने यह भी कहा कि बैंक स्टेटमेंट के मामले पर भी तिल का ताड़ा बनाया गया। मुझ पर 15 लाख का झोल करने का आरोप मढ़ा गया।

अगर चेक उन्होंने साइन नहीं किया होता तो आप जानते है कि मैं उनके बैंक से एक रूपया भी नहीं निकाल सकता और न ही मैं उनके बिहाफ से इस चेक को साइन कर सकता (Arhaan Khan open secrets of Rashami Desai)था।

जहां तक बेनामी 8 लाख रुपये के ट्रांसफर की बात है तो इन पैसों को रश्मि देसाइ के चार्टेड अकाउंटेंटो को दिया गया है। अपने दावे के लिए मेरे पास पुख्ता प्रूफ है।

यह काम मैंने उनके इशारे पर किया और उन्होंने बिग बॉस में जाने से पहले जिन लोगों को यह देने के लिए कहा था, उन्हें ही दिया। ये सभी आरोप निराधार है।

उन्होंने यह सब मुझे बदनाम और खुद को सती-सावित्री बताने के लिए किया है। हमदर्दी के लिए उन्होंने घर के अंदर भी वूमन कार्ड खेला था और यहीं वो अब भी कर रही है।

 

Arhaan Khan open secrets of Rashami Desai

 

 

 

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

Back to top button